ताज़ा खबर
 

Rajasthan: पहले शोरूम से चेन चुराई, 23 दिनों बाद कुरियर से लौटाई, साथ में चिट्ठी लिखकर कही यह बात

राजस्थान के अलवर जिले में एक जूलर को कुरियर में दो सोने की चेन और एक लेटर मिला जिसे देखकर वे हैरान रह गए।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- जनसत्ता

राजस्थान के अलवर जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर एक जूलर को कुरियर में दो सोने की चेन और एक लेटर मिला जिसे देखकर वे हैरान रह गए। कुरियर महेश नाम के एक शख्स ने भेजा था। लेटर में महेश ने लिखा था कि वह जब उनके शोरूम आया था तो गलती से सोने की चेन अपने साथ लेकर चला गया था। जूलर ने बताया कि उन्हें यह कुरियर 18 जुलाई को मिला था।

चांदी का छत्र लेने आया था शोरुमः जूलर योगेश ने बताया कि कुछ दिनों पहले तीन लोग उसके शोरूम आए थे और उन्होंने एक चांदी का छत्र खरीदा था, जिसके लिए उन्होंने 5600 रुपए का भुगतान किया था। योगेश ने बताया कि इस दौरान मौका पाकर आरोपी शोरूम से 35 ग्राम की सोने की चेन लेकर फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने 25 जून को पुलिस को घटना की जानकारी दी।
National Hindi News, 24 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

क्या लिखा लेटर मेंः लेटर में शख्स ने लिखा कि वह सोने की चेन लौटाने के लिए दोबारा शोरूम आया था लेकिन उस समय पुलिस को देखकर वह घबरा गया और वापस चला गया। इसके बाद उसने उनका (जूलर का) पता ढूंढा और चेन कुरियर की। लेटर में आखिर में आरोपी ने लिखा कि उसे उम्मीद है कि उसे उसकी गलती के लिए दिल से माफ कर देंगे।

सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचानः इस मामले में पुलिस अधीक्षक पेरिस देशमुख अनिल ने जानकारी देते हुए कहा कि शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे से मिली फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान कर ली गई है। इसके अलावा वारदात में इस्तेमाल कार भी जब्त कर ली गई है। साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि बाकी के दो आरोपी गुरुग्राम के रहने वाले हैं। उनकी गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह बात सोचने वाली है कि आरोपी ने चेन लौटाने में 23 दिन का समय लिया। उन्होंने कहा कि आरोपी का इस तरह चेन वापस करना जेल जाने से बचने का एक तरीका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पूर्व मेयर, पति और मेड की घर के अंदर घुसकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
2 पेशाब करने पर उपजे विवाद पर कर लिया अगवा, अगले दिन मिली जली हुई लाश
3 फेशियल करने के बहाने बुलाया, घर में बंद कर 16 साल की लड़की से किया रेप