scorecardresearch

पहले घर से उड़ाया 20 लाख रुपये का कीमती सामान फिर चोरों ने टीवी स्क्रीन पर लिख दिया ‘आई लव यू’

Goa: गोवा में एक घर से 20 लाख रुपये का कीमती सामान चोरी कर चोरों ने घर के मालिक के लिए लव नोट छोड़ा है। जिसमें चोरी को अंजाम देने के साथ टीवी स्क्रीन पर ‘आई लव यू’ लिख दिया गया था।

Goa | Margao | goa house stealing | Margao house break in | Margao burglary
प्रतीकात्मक तस्वीर। (Photo Credit – Freepik)

गोवा से चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसमें चोरों ने पहले घर से लाखों का सामान चोरी किया फिर टीवी स्क्रीन पर ‘आई लव यू’ लिख दिया। जब घर में चोरी हुई तो पूरा परिवार शहर से बाहर घूमने गया था। हालांकि, पुलिस ने बताया है कि घर में तोड़फोड़ व चोरी का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। घर से करीब 20 लाख के कीमती सामान की चोरी की बात कही जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मडगांव के एक बंगले के मालिक असीब एक्सईसी जब मंगलवार को अपने परिवार के साथ दो दिन बाद घर लौटे तो उसने देखा कि घर में सामान अस्त-व्यस्त है। इसी क्रम में उसने जांच की तो पाया कि घर से सोने-चांदी के जेवरात के साथ-साथ नकदी भी गायब है। वही, जब घर के दूसरे हिस्से में गया तो देखा कि चोरों ने कथित तौर पर दीवार पर लगे टेलीविजन स्क्रीन पर सफेद अक्षरों में “आई लव यू” लिखा था।

अब इस मामले में बंगले के मालिक असीब एक्सईसी ने शिकायत दर्ज कराई है। मडगांव के एक्वेम इलाके में रहने वाले परिवार के एक सदस्य ने स्थानीय समाचार चैनल को बताया कि जब वे घर लौटे तो उन्हें टीवी स्क्रीन पर संदेश मिला। ऐसे में उन्होंने यही सोचा कि कौन है जिसने टीवी स्क्रीन पर “आई लव यू” लिखा है। फिर हमने सभी कमरों की जांच की तो देखा कि सब कुछ अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ है।

परिवार के एक सदस्य ने कहा कि जांच के दौरान हमने पाया कि घर में रखी गई नौ जोड़ी चूड़ियां, एक जंजीर, दो हार, चांदी के बिस्किट, कंगन, लॉकेट और मंगलसूत्र चोरी हो गए थे। पुलिस के अनुसार, चोरों ने कथित तौर पर एक बाथरूम की खिड़की की सलाखों को काटकर तोड़ दिया और फिर 20 लाख रुपये के सोने और चांदी के आभूषण और 1.5 लाख रुपये की नकदी के साथ फरार हो गए।

गोवा के मडगांव से सामने आये इस अजीबोगरीब चोरी के मामले में मडगांव थाने के निरीक्षक सचिन नार्वेकर ने बताया कि घर में तोड़फोड़ व चोरी का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। मकान मालिक ने इस संदर्भ में शिकायत भी दी है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता के मुताबिक, घर से करीब 20 लाख के कीमती सामान व डेढ़ लाख रूपये नकदी की चोरी हुई है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.