ताज़ा खबर
 

Delhi: पीएनजी की पाइपलाइन से चौथी मंजिल पर चढ़ गया चोर, 50 लाख के जेवर व 30 हजार कैश लेकर भागा

दिल्ली में गैस पाइप लाइन की मदद से रात में एक सर्राफा व्यवसायी के घर की चौथी मंजिल तक पहुंचा बदमाश किचन के एक्जास्ट फैन को काटकर कमरे में आ गया। इस दौरान उसने घर से पचास लाख के हाल ही में बने जेवर और तीस हजार रुपए नकदी उठा ले गया।

नई दिल्लीसीसीटीवी में कैद आरोपी की हरकत (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर पश्चिम दिल्ली के भारत नगर क्षेत्र में दो लोग कथित रूप से एक सर्राफा व्यवसायी के घर से 50 लाख रुपए के जेवरात और तीस हजार रुपए नकदी चुराते पकड़े गए। सीसीटीवी कैमरे में उनकी हरकत साफ दिखाई दी। इस काम को अंजाम देने के लिए वे व्यवसायी के घर की चौथी मंजिल पर गैस पाइप लाइन के जरिए घुसे और किचन के एक्जास्ट फैन को तोड़कर अंदर पहुंच गए।

जेवर लोन पर देने के लिए बनाए थे  एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक भारत नगर क्षेत्र में  नितिन कुमार का परिवार एक बिल्डिंग की चौथी मंजिल में रहता है। हाल ही में उन्होंने 50 लाख रुपए के जेवर बनाए थे, जिसे वे लोन पर देने वाले थे। उन्होंने बुधवार को पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई कि उनके पचास लाख के जेवर और तीस हजार रुपए घर से चोरी हो गए हैं।

National Hindi News, 10 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से खुला मामला  उत्तर-पश्चिम दिल्ली के पुलिस कमिश्नर विजयंत आर्या ने बताया कि पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि एक युवक उनके घर में पाइपलाइन के जरिए घुस रहा है। सीसीटीवी में यह साफ दिख रहा था। इसके बाद दोनों गिरफ्तार हुए। कहा कि राहुल (19) और अयूब (23) क्रमश: कबीर नगर और राणा प्रताप बाग के रहने वाले हैं।

कुछ जेवर साथी को दिया तो पकड़ा गया पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि राहुल एक गैस पाइपलाइन के जरिए बिल्डिंग की चौथी मंजिल में घुसा था और किचन के एक्जास्ट फैन को हटाकर कमरे में आ गया। वहां से आराम से अपने काम को अंजाम देकर निकल गया। बाद में सूचना मिली कि राहुल ने चुराए गए जेवरों में से कुछ अयूब को दिए थे। इसके बाद अयूब को गिरफ्तार किया गया। तब वह राहुल के पास ले गया, जिसे राणा प्रताप बाग के डेसू कॉलोनी से पकड़ा गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला की आंखों में एसिड डाल 11 साल के बेटे से शारीरिक संबंध बनवा गंदा वीडियो बनाया, आरोपी पर लगे कई चार्ज
2 Gay Partner ने अपने ‘ब्वायफ्रेंड’ को मार दी गोली, बोला- मुझसे पीछा छुड़ाने की कर रहा था कोशिश
3 Kanpur: कांग्रेस नेता का दिनदहाड़े मर्डर, हत्यारोपी का भतीजा बोला- चाचा को ईंटों से मार रहे थे वो लोग
ये पढ़ा क्या?
X