ताज़ा खबर
 

घोड़ा, बकरी, कुत्ता से बनाते थे यौन संबंध, अदालत ने सुनाई इतने साल जेल की सजा

अदालत ने इस मामले को बेहद घिनौना करार दिया है। हालांकि इन सभी आरोपियों के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि इनका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है लिहाजा अदालत इनके साथ नरमी बरते। लेकिन अदालत ने इस मामले को गंभीर अपराध मानते हुए उन्हें कड़ी सजा सुनाई है।

horse, goat, dogअदालत ने आरोपियों को कड़ी सजा सुनाई है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

यह मामला अमेरिका के पेनसिल्वानिया का है। यहां के क्लिअरफील्ड काउंटी में 3 लोगों ने जानवरों के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। करीब 5 साल तक इन लोगों ने गाय, कुत्ता, घोड़ी और बकरी से यौन संबंध बनाए। जानवरों के साथ यौन हिंसा के मामले में यह तीनों अब अपनी अपराध की सजा भुगतेंगे। अदालत ने इस मामले के तीनों आरोपी 31 साल के मैथ्यू ब्रुबेकर, 34 साल के मार्क मिसिनकोफ औऱ 41 साल के टेरी वालेस को जानवरों के साथ यौन हिंसा का दोषी पाया है। अदालत ने इन तीनों को 20 से 41 साल तक की जेल की सजा सुनाई है।

आरोपियों ने कबूला जुर्म: जानकारी के मुताबिक ब्रुबेकर, मार्क मिसिनकोफ और टेरी वालेस ने अदालत में अपना जुर्म कबूल कर लिया। ब्रुबेकर ने पुलिसिया पूछताछ में भी बताया था कि उसने फार्म में रहने वाली सभी घोड़ी, एक बकरी, एक गाय और एक कुत्ते से संबंध बनाया था। वहीं इस मामले के अन्य आरोपी मिसिनकोफ ने भी अदालत में माना कि उसने कई बार घोड़ी से संबंध बनाए हैं। अदालत ने इस मामले को बेहद घिनौना करार दिया है। हालांकि इन सभी आरोपियों के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि इनका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है लिहाजा अदालत इनके साथ नरमी बरते। लेकिन अदालत ने इस मामले को गंभीर अपराध मानते हुए उन्हें कड़ी सजा सुनाई है। हालांकि अभी इनके पास ऊपरी अदालत में अपील करने का मौका है।

इस तरह पकड़े गए आरोपी: पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को साल 2018 में अगस्त महीने में गिरफ्तार किया था। इनकी इस कारस्तानी का खुलासा उस वक्त हुआ जब किसी ने इनकी शिकायत पुलिस से कर दी। इसके बाद पुलिस सर्च वारंट लेकर इनके क्लिअरफील्ड काउंटी स्थित ठिकाने पर पहुंची। पुलिस ने यहां से कई जानवरों को आजाद कराया। जानकारी के मुताबिक इनके फार्म पर कुल 12 जानवर थे। हैरानी की बात यह भी है कि इन तीनों दरिंदों ने जानवरों के साथ संबंध बनाने का वीडियो भी बनाया था। मामले के उजागर होने के बाद एक एनिमल चैरिटी ग्रुप ने जानवरों की देखभाल की थी। (और…CRIME NEWS)

Next Stories
1 पांच ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, वीडियो सोशल मीडिया पर डाला
2 ‘द गॉड’ के नाम से मशहूर है यह महिला गैंगस्टर, कारनामे जान उड़ जाएंगे होश
3 पति ने दो औरतों के साथ किया बलात्कार, पत्नी ने वीडियो बना लिया और करने लगी ब्लैकमेल
ये पढ़ा क्या?
X