ताज़ा खबर
 

FB से युवती का फोटो निकाल बनवाया फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट, छात्रा के पिता को कॉल कर बोला- मैं आपका दामाद

यह शादी गाजियाबाद से 6 अगस्त, 2019 को ऑनलाइन रजिस्टर्ड कराई गई थी। परिवारवाले अंदेशा जता रहे हैं कि उसने फेसबुक से छात्रा की तस्वीर लेकर शादी का सर्टिफिकेट बनवाया होगा। युवक ने पंचायत में भी शादी होने का दावा किया था।

विजयवाड़ाप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

राजधानी दिल्ली से एमकॉम करने वाली छात्रा की शादी कब एक युवक से हो गई इस बारे में छात्रा को पता ही नहीं है। युवक का दावा है कि छात्रा ने अपनी मर्जी से शादी की है। यह शादी गाजियाबाद मेंऑनलाइन रजिस्टर्ड हुई है। इस बारे में छात्रा और उसके घरवालों को तब पता चला जब युवक ने छात्रा के पिता को कॉल कर शादी होने का दावा किया। युवक ने छात्रा के पिता को शादी का सर्टिफिकेट भी वॉट्सऐप पर भेज दिया।

युवक नहीं पहुंचा  सीटी मैजिस्ट्रेट ऑफिस: इसके बाद छात्रा के पिता ने इसकी शिकायत डीएम से किया। इससके बाद डीएम ने सिटी मैजिस्ट्रेट को इसकी जांच का आदेश दिया। इस केस के मामले में सीटी मैजिस्ट्रेट ने दोनो पक्षो को मिलने के लिए बुलाया था। छात्रा तो अपने परिजनों के साथ मैजिस्ट्रेट ऑफिस आयी, लेकिन युवक नहीं पहुंचा और ना ही उसके दोनो गवाह पहुंचे।

National Hindi News, 10 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज:   बता दें कि बुधवार (9 अक्टूबर) को सीटी मैजिस्ट्रेट ने डीएम को रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया है ताकि शादी का सर्टिफिकेट कैंसल किया जा सके। छात्रा के पिता युवक के खिलाफ दिल्ली के एक थाने में धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज कराया है। जिसकी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

युवक का दावा दोंनो की मर्जी से हुई शादी:  गौरतलब है कि यह शादी गाजियाबाद से 6 अगस्त, 2019 को ऑनलाइन रजिस्टर्ड कराई गई थी। परिवारवाले अंदेशा जता रहे हैं कि उसने फेसबुक से छात्रा की तस्वीर लेकर शादी का सर्टिफिकेट बनवाया होगा। युवक ने पंचायत में भी शादी होने का दावा किया था। युवक ने छात्रा के पिता को कॉल कर बताया कि वह छात्रा की मर्जी से ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में विजय नगर के एक मंदिर में उनकी शादी हुई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BSF की बस ने स्कूटर को मारी जोरदार टक्कर, पहिए की नीचे कुचलकर महिला की मौत, पति-बच्चे भी घायल
2 Delhi: आरोपी दबोचने गई पुलिस को परिजनों ने कमरे में किया बंद, सर्विस रिवॉल्वर छीन दी जान से मारने की धमकी
3 कई बार रेप से प्रेग्नेंट हो गई बेटी, बाप बोला- बॉयफ्रेंड ढूंढ लो मैं बच जाऊंगा
ये पढ़ा क्या?
X