ताज़ा खबर
 

अंडरगारमेन्ट में कंडोम, उसमें कोकीन, कुत्ते ने पकड़ा, 19 साल की लड़की गिरफ्तार

कड़े जाने के बाद इस लड़की ने अपनी सफाई में अदालत को बताया कि जब वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ थी तब उस वक्त हो सकता है कि उसने भूलवश गलत कंडोम उठा लिया था जिसमें ड्रग्स रखा गया था।

लड़की की चालबाजी पकड़ी गई। सांकेतिक तस्वीर। फोटो क्रेडिट – (Illustration: C R Sasikumar)

19 साल की इस लड़की ने अपने अंडरगारमेन्ट में कंडोम के अंदर Cocaine और Ketamine जैसे नशीले पदार्थ छिपा रखे थे। यह लड़की एक म्यूजिक फेस्टिवल में शामिल होने के लिए जा रही थी। बताया जा रहा है कि यह लड़की पेशे से जानी-मानी हेयरड्रेसर है। पकड़े जाने के बाद इस लड़की ने अपनी सफाई में अदालत को बताया कि जब वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ थी तब उस वक्त हो सकता है कि उसने भूलवश गलत कंडोम उठा लिया था जिसमें ड्रग्स रखा गया था। पुलिस ने भी अदालत को बताया कि पूरी जांच के दौरान इस लड़की ने पुलिस की पूरी मदद की थी।

इस लड़की का नाम Tayah Crowther बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यह लड़की Field Day festival में शामिल होने जा रही थी। यह फेस्टिवल 1 जनवरी को आयोजित होना था।

लेकिन Drug Dog ने इस लड़की की चालबाजी को पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद इस लड़की ने तुंरत कोकीन अपने साथ रखने की बात कबूल कर ली थी। जिसके बाद इसके पास से ड्रग्स बरामद किया गया था। ‘The Daily Telegraph’ की रिपोर्ट के मुताबिक Tayah Crowther को सिडनी में पकड़ा गया था।

जानकारी के मुताबिक ताया क्रोथर अपने प्रेमी के साथ इस त्योहार में शामिल होने गई थी। इस मामले की सुनवाई के दौरान Gosford Local Court ने कहा कि यह जानते हुए भी कि यह गैरकानूनी है लड़की ने यह काम किया। गोसफोर्ड लोवर कोर्ट के मजिस्ट्रेट एलेन रेलटन ने कहा कि ताया क्रोथर का मामला बेहद प्रचारित है।

यह मीडिया में काफी छा गया है। ताया ने अपनी गलती भी मान ली है। बहरहाल अदालत ने इस लड़की को ड्रग्स रखने का दोषी पाया है। अदालत ने वरिष्ठ हेयर ड्रेसर को 12 महीने तक कम्यूनिटी की सेवा करने और अच्छा व्यवहार करने की सजा सुनाई है। ताया सिडनी के एक सैलून में चीफ हेयरड्रेसर के तौर पर काम करती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Dead Body Found in Delhi Bhajanpura House: रिश्तेदार निकला कातिल, हथौड़े से हत्या कर आरी से रेतने का शक
2 Delhi Metro में युवक दिखाने लगा प्राइवेट पार्ट, महिला ने सुनाई आपबीती
3 Gurugram: ‘बगल में सोने के लिए कहते और कई बार किया रेप’, बेटी के आरोप के बाद पिता गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X