ताज़ा खबर
 

चेन स्नैचिंग करते पकड़ा गया कैब चालक, बोला- बेटियों की पढ़ाई काफी महंगी, इस वजह से उठाना पड़ा यह कदम

चेन्नई में एक कैब ड्राइवर अपनी बेटियों को पढ़ाने के लिए चेन छीनने का काम करने लगा। पुलिस के पकड़ने पर उसने अपना अपराध स्वीकारा। कहा कि कम आय से वह ऐसा करने के लिए विवश हो गया था।

Author चेन्नई | Published on: September 16, 2019 11:45 AM
चैन छिनैती (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

मजबूरी लोगों से क्या-क्या नहीं करा देती है। चेन्नई में एक कैब ड्राइवर दो महिलाओं के गले से लाखों रुपए कीमत की सोने की चेन छीनते हुए पकड़ा गया। उसने बताया कि ऐसा वह अपनी दो बेटियों की फीस जमा करने के लिए किया। कैब चलाकर वह बेटी को पढ़ा नहीं पा रहा है। इसलिए चोरी करने के लिए विवश हो गया। उसने स्वीकारा की उसने गलता रास्ता अपनाया, लेकिन वह अपनी आय से बेटियों को पढ़ा नहीं पा रहा था।

दोनों अपराध सुबह-सुबह किया : कैब ड्राइवर से चेन स्नैचर बना बालाजी अयानवरम की उम्र 50 वर्ष है। हाल ही में वह वृद्ध महिलाओं की सोने की चेन छीनते हुए पकड़ा गया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि बेटियों को पढ़ाने के लिए वह कैब ड्राइवर से चेन स्नैचर बन गया। इस काम को अंजाम देने के लिए उसने सुबह का वक्त बेहतर समझा। पहली बार उसने चेन्नई के अंबाक्कम के पास थिल्लई गंगा इलाके में सुबह-सुबह मार्निंग वॉक को निकली 72 वर्षीय एक महिला से उसने डेढ़ लाख की सोने की चेन छीन ली। इसकी शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज कराई।

National Hindi News, 16 September 2019 Top Updates LIVE: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दोनों बार अपराध करने कार से आया : दूसरी बार नागानल्लूर में एक महिला अपने घर के बाहर फूल तोड़ रही थी, तभी बालाजी वहां कार से पहुंचा और रास्ता पूछने लगा। जैसे ही महिला उसको रास्ता बताने के लिए कार के पास पहुंची, उसने उसके गले से सोने की चेन छीन भाग निकला। चेन की  कीमत पांच लाख रुपये बताई गई है। महिला ने फौरन थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। दोनों मामलों में स्नैचर कार से आया था। इससे पुलिस ने आशंका जताई कि इसमें एक ही व्यक्ति शामिल है। पुलिस मामले की जांच के लिए आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाली। 

पुलिस को देखकर भागा तो पकड़ा गया : पुलिस की टीम अंबाक्कम एरिया में जब रूटीन जांच कर रही थी, तभी बालाजी अयानवरम पुलिस को देखकर भागने लगा। इस पर पुलिस उसको दौड़ाकर पकड़ ली। पकड़े जाने के बाद पूछताछ में उसने अपनी मजबूरी को बताया। कहा कि दोनों बेटियों की कालेज फीस जमा करने के लिए वह ऐसा करने को विवश हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 45 साल की स्कूल टीचर 14 साल के छात्र से 15 महीने तक बनाती रही संबंध, बेटे ने किया खुलासा तो पकड़ी गई
2 मदरसे से फरार होने की कोशिश की तो नाबालिगों को चेन से किया कैद! बेंच समेत ही भाग गए बच्चे
3 लखनऊ: 6 साल की मासूम से रेप कर गला रेता फिर बिस्तर के नीचे छिपा दी बॉडी