ताज़ा खबर
 

‘मैंने अपने 8 साल के बेटे को गला घोंटकर मार डाला’ बहन से फोन पर बोली महिला

ठाणे में एक मां ने अपने ही बच्चे का गला घोट कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि महिला तनाव में थी और इसी कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Author ठाणे | Updated: October 25, 2019 12:48 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक मां द्वारा अपने ही बच्चे का गले घोटकर मारने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, महिला का उसके पति के साथ कुछ तनाव था जिसके कारण वह इस वारदात को अंजाम दी है। यह घटना बदलापुर शहर की है। पुलिस ने बच्चे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी मां पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। बता दें कि पुलिस ने भी शुरुआती जांच में तनाव के कारण हत्या करने की बात कही है।

क्या है पूरा मामलाः पुलिस के मुताबिक, 35 वर्षीय आरोपी शीतल मानेर का उसके पति वैभव के साथ आपसी झगड़ा चल रहा था। इसके कारण वह हमेशा तनाव में रहती थी। मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने 8 साल के बेटे आरव का गला उस समय घोट दिया जब वह सो रहा था। इसके बाद वह अपनी बहन को फोन करके इस घटना की जानकारी दी थी। पुलिस ने यह भी बताया कि महिला अपनी ससुराल छोड़ चली आई थी और बहन के साथ रहती थी।

Hindi News Today, 25 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बहन को हत्या के पीछे तनाव बतायाः पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपनी बहन को फोन कर हत्या करने की बात बताई थी। उसने यह भी कहा कि वह अपने बेटे की हत्या तनाव में रहने के कारण की है। महिला ने इस वारदात को तड़के गुरुवार (25 अक्टूबर) को अंजाम दिया है।

पुलिस ने मां को किया गिरफ्तारः मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी के बहन से पूछताछ के बाद महिला को गिरफ्तार किया गया है। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके साथ ही बच्चे की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मामले में पुलिस महिला के पति से भी पूछताछ करने की बात कह रही है।

Next Stories
1 कई कांडों के ल‍िए कुख्‍यात हैं गोपाल कांडा: जूता बेचते-बेचते बनाई एयरलाइन कंपनी, एयरहोस्‍टेस से रेप का केस
2 Gorakhpur: बहस के बाद हेड कॉन्स्टेबल ने थाने में ही बेटे को मार दी गोली, मौके पर ही हो गया ढेर
3 बर्थडे मनाने गए कैफे गए थे DU के 4 छात्र, गाने का वॉल्यूम बढ़ाने को कहा तो बाउंसर्स ने दौड़ाकर पीटा
ये पढ़ा क्या?
X