ताज़ा खबर
 

पत्नी का मर्डर कर बेटी को खिलाई आइसक्रीम, फिर खुद की भी ले ली जान

महाराष्ट्र के ठाणे में एक ऑटो रिक्शा चालक ने पहले तीन साल की बेटी के सामने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा। पत्नी को मारने के बाद हादसे की चश्मदीद गवाह अपनी बेटी को आइसक्रीम दी और फिर बच्ची के सामने ही आतमहत्या कर ली।

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

अपराध की दुनिया में कुछ कहानियां ऐसी हैं जो आपको रोंगटें खड़े कर देती हैं। ऐसी ही एक कहानी को अंजाम दिया है एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने। महाराष्ट्र के ठाणे में एक ऑटो रिक्शा चालक ने पहले तीन साल की बेटी के सामने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा। पत्नी को मारने के बाद हादसे की चश्मदीद गवाह अपनी बेटी को आइसक्रीम दी और फिर बच्ची के सामने ही आत्महत्या कर ली। श्रीनगर पुलिस के मुताबिक, गुरुवार दोपहर उन्हें एक फोन आया कि वागले इस्टेट के रहने वाले सुनील सांगले (40 साल) ने अपनी पत्नी अर्चना का मर्डर कर अपनी भी जान दे दी है। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस को दोनों की लाश के पास उनकी बेटी बैठी मिली थी।

जब पुलिस ने बच्ची से मामले की पूछताछ की तो उसने बताया, पापा ने मम्मी को दो-तीन चांटे मारे और फिर उनका गला दबाया, जिसके बाद मम्मी सो गईं। पुलिस के अनुसार, सुनील ने अर्चना की जान लेने के बाद अपने तमाम रिश्तेदारों को फोन कर कहा कि उसने अर्चना को हमेशा के लिए भगवान के पास भेज दिया है। सुनील ने आत्महत्या करने से पहले दीवार पर एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें उसने अपने परिवार और रिश्तेदारों से माफी मांगी है। सुनील ने लिखा कि वह अर्चना और खुद की जान लेने के लिए माफी चाहता है। अर्चना का शव उसके परिजन को सौंप दिया जाए। सुसाइड नोट में सुनील ने अर्चना के भाई और चाचा समेत 10 लोगों को इस घटना का जिम्मेदार बताया है।

पुलिस के अनुसार, सुनील ने पत्नी को मारने के बाद बेटी को आइसक्रीम दी और फिर खुद अपनी जान ले ली। सुनील पेशे से एक ऑटो चालक था जबकि अर्चना वागले इस्टेट के आईटी पार्क में सिक्योरिटी का काम करती थी। सुनील को अर्चना के अफेयर का शक था। जिसके चलते दोनों के बीच अनबन होती थी। अर्चना ने पहले सुनील पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था, लेकिन काउंसलिंग के बाद उसने केस वापस ले लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App