ताज़ा खबर
 

संसद में कार्यवाही के दौरान मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें देख रहे थे सांसद! पकड़े जाने पर बोले- मुझे लगा कोई मदद मांग रहा है

इस मामले में जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने यह तो मान लिया कि मोबाइल में वो न्यूड तस्वीरें ही देख रहे थे लेकिन उन्होंने दावा किया कि उन्हें किसी ने पैसे और मदद की मांग करते हुए यह तस्वीरें भेजी थीं।

crime, thailand, bangkokपकड़े जाने के बाद अब सांसद इसपर सफाई भी दे रहे हैंं। सांकेतिक तस्वीर।

संसद में कार्यवाही के दौरान एक सांसद अश्लील तस्वीरें देखते हुए कैमरे में कैद हो गए। अपनी सीट पर बैठकर मोबाइल में गंदी तस्वीरें देख रहे सांसद पत्रकार दीर्घा में बैठे पत्रकारों के कैमरे में कैद हुए हैं। मोबाइल पर गंदी तस्वीरें देखने वाले सांसद ने हंगामा मचने के बाद अब इसपर सफाई भी दी है। इस मामले में जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने यह तो मान लिया कि मोबाइल में वो न्यूड तस्वीरें ही देख रहे थे लेकिन उन्होंने दावा किया कि उन्हें किसी ने पैसे और मदद की मांग करते हुए यह तस्वीरें भेजी थीं। सांसद ने कहा कि वह तस्वीरों में बैकग्राउंड को ध्यान से देखकर यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि कहीं लड़की किसी खतरे में तो नहीं है। वह लड़की के आसपास की चीजें देख रहे थे।

यह मामला थाइलैंड की संसद का है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को यहां बजट को लेकर चर्चा चल रही थी। इसी दौरान सांसद रोन्नाथेप अनुवत फोन पर ऐसी हरकत करते पत्रकारों के कैमरे में कैद हो गए। सत्ताधारी पालांग प्रछाराथ पार्टी के चोनबुरी प्रांत के सांसद रोन्नाथेप अनुवत की मुश्किलें भी इस मामले में बढ़ सकती है। दरअसल मीडिया में यह मामला आने के बाद अब सरकार ने इसपर उनसे जवाब तलब किया है।

हालांकि लगातार अपनी सफाई दे रहे एमपी ने मीडिया से कहा है कि वह इसलिए ध्यान से तस्वीरों को देख रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि वह लड़की गैंगस्टर्स के कब्जे में हो सकती है। उन्होंने कहा कि बाद में उन्हें अहसास हुआ कि लड़की पैसे मांग रही थी इसलिए उन्होंने उन तस्वीरों को मोबाइल से डिलीट कर दिया।

हालांकि इस पूरे मामले पर हाउस के स्पीकर Chuan Leekpai ने कहा कि ‘यह तस्वीरें उनका निजी मामला है, और इस वक्त सांसदों के द्वारा मीटिंग रुम में अपना मोबाइल फोन देखने को लेकर लेकर नियम नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी अन्य सांसद ने इस बारे में शिकायत नहीं की है लिहाजा फिलहाल उनपर कोई एक्शन नहीं लिया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वधावन बंधुओं को ‘लॉकडाउन पिकनिक मनवाने’ के आरोप में हुई थी छुट्टी; अब बनाया गया पुणे पुलिस कमिश्नर
2 Bihar Election 2020: चुनाव हारे तो विरोधी को बम से उड़ाया! कभी लालू तो कभी नीतीश के करीबी रहे बाहुबली प्रभुनाथ सिंह
3 प्रयागराज: थाने में बीयर पी रहे दारोगा का वीडियो वायरल, SSP ने किया निलंबित
IPL 2020 LIVE
X