Texas mother accused of fatally shooting daughters 5 and 7 After Plotting For Weeks, Police Say - मां ने की दो बेटियों की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने कहा- हफ्तों तक रची थी साजिश - Jansatta
ताज़ा खबर
 

मां ने की दो बेटियों की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने कहा- हफ्तों तक रची थी साजिश

सारा हैंड्रसन नाम की 29 वर्षीय महिला को अपनी दो बच्चियों के सिर में गोली मार कर हत्या करने के जुर्म में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस का मानना है कि उन्हें तहकीकात से पता चला है कि सारा हैंड्रसन अपनी दोनों बच्चियों को मारने के लिए पिछले दो हफ्तों से साजिश कर रही थी और ये पहले से ही प्लान था।

दक्षिणी अमेरिका के टेक्सास में हत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां सारा हैंड्रसन नाम की 29 वर्षीय महिला को अपनी दो बच्चियों के सिर में गोली मार कर हत्या करने के जुर्म में जेल भेज दिया गया है। पुलिस का मानना है कि महिला पिछले 2 हफ्तों से अपनी बेटियों को मारने की साजिश रच रही थी। बच्चियों के मर्डर के तीन घंटे बाद एक व्यक्ति ने इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल कर कहा कि मेरी पत्नी ने अपनी दो बेटियों को गोली मार दी।

दरअसल उत्तरी टेक्सास में बुधवार रात करीब 11.30 बजे हैंड्रसन नाम के व्यक्ति ने 911 पर कॉल किया। मेडिकल इमरजेंसी ने जैकब हैंड्रसन का कॉल रिसीव किया तो हैंड्रसन ने बताया कि उसकी पत्नी सुसाइड करने की कोशिश कर रही है। लेकिन जब कुछ समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें घर में कोई ऐसी घटना नजर नहीं आई। पुलिस का कहना है कि घर में सब नॉर्मल था। पुलिस ऑफिसर्स ने आस-पड़ोस में पूछताछ की लेकिन किसी ने भी कोई घटना की के बारे में नहीं बताया। पुलिस को बताया गया कि यहां सब ठीक है और किसी तरह का कोई खतरा नहीं है।

वही तीन घंटे बाद यानी 2:24 पर हैंड्रसन दोबार 911 पर कॉल करता है और बताया है कि उसकी पत्नी ने अपनी दोनों बच्चियों को गन से शूट कर दिया। हैंड्रसन ने बताया कि वो खुद का गला दबाने की कोशिश कर रही है और मैंने उसके पास से गन दूर कर दी है।

कॉल रिसीव करने वाली ऑफिसर के मुताबिक हैंड्रसन उस वक्त काफी घबराया हुआ था, वो रो रहा था और सही से सांस भी नहीं ले पा रहा था। वही पीछे से उसकी पत्नी रो रही है और कह रही है कि ‘मैंने ऐसा क्यों कर दिया जैक?’

कॉल के कुछ देर बाद ही पुलिस दोबारा उसी घर में पहुंची। पुलिस ने इस बार घर में दो छोटी बच्चियों की लाश बरामद कर ली। 7 वर्षीय कायली और 5 वर्षीय केनली नाम की दोनों बच्चियां मर चुकी थीं। पूछताछ के दौरान हैंड्रसन ने बताया कि जब में सोया हुआ था जब उसकी पत्नी उसके पास आई और कहा कि मैंने दोनों बच्चियों को गोली मार दी।

पुलिस का मानना है कि उन्हें तहकीकात से पता चला है कि सारा हैंड्रसन अपनी दोनों बच्चियों को मारने के लिए पिछले दो हफ्तों से साजिश कर रही थी और ये पहले से ही प्लान था। पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App