ताज़ा खबर
 

ड्रग्स केस: टीवी एंकर अनुश्री से थाने में हुई घंटों पूछताछ, फेसबुक पर कहा – मीडिया में मुझे दोषी बताया जा रहा है

पूछताछ के बाद अनुश्री ने अपने फेसबुक पर लिखा कि 'यहां तक की सीसीबी ने भी मुझे सिर्फ सवाल-जवाब के लिए मुझे बुलाया था। मैंने एक फिल्म में काम किया है और मीडिया उसी फिल्म की तस्वीर लेकर मुझे दोषी की तरह पेश कर रहा है।

drug case, drugअनुश्री एंकर के अलावा अभिनेत्री भी हैं। फोटो सोर्स – फेसबुक, @anchor anushree

ड्रग्स केस: ड्रग्स केस की जांच पड़ताल जैसे-जैसी आगे बढ़ रही है दक्षिण भारत में मनोरंजन जगत से जुड़ी कई हस्तियों की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। अब यहां सीसीबी की टीम ने जानी मानी कन्नड़ टीवी एंकर अनुश्री से पूछताछ की गई है। ड्रग्स लेने और बेचने के आरोप में फंसे मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर किशोर अमन शेट्टी से अनुश्री की जान-पहचान को लेकर यह पूछताछ की गई है।

‘PTI’ ने बताया है कि अनुश्री शनिवार की सुबह 9 बजे पुलिस के सामने पेश हुई थीं और उनसे करीब साढ़े तीन घंटे तक पूछताछ हुई थी। अनुश्री ने पुलिस को बताया है कि वो शेट्टी के नजदीकी दोस्त तरुण राज को पिछले 12 सालों से जानती हैं। तरुण राज भी इस ड्रग्स केस में आरोपी हैं। उन्होंने बताया कि तरुण राज ने उनके लिए 6 महीने तक डांस कोरियोग्राफी भी किया था।

‘न्यूज एजेंसी’ ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया है कि एंकर ने पुलिस को बताया कि ड्रग्स को लेकर तरुण से उनकी कभी बातचीत नहीं हुई है और ना ही उन्होंने तरुण के साथ कोई पार्टी अटेन्ड की है। पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन से बाहर आकर अनुश्री ने पत्रकारों से बातचीत की।

उन्होंने कहा कि उन्होंने जांच टीम के द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब दिये हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर पुलिस उन्हें दोबारा समन भेजती है तो वो दोबारा भी पुलिस के सामने बयान देने जाएंगी। उन्होंने कहा कि ‘ड्रग माफिया एक भूत की तरह है जिन्होंने हमारे राज्य में खौफ कायम कर रखा है और पुलिस इस माफिया को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए अच्छा काम कर रही है। हम जांच में सहयोग करेंगे।’

आपको बता दें कि ड्रग्स केस में पकड़े गए तरुण राज ने पुलिस के सामने खुलासा किया था कि अनुश्री भी शेट्टी की पार्टी में आती थीं। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें समन भेजा था। अनुश्री एक टीवी एंकर होने के अलावा अभिनेत्री और रेडियो जॉकी भी हैं।

मंगलुरु में पूछताछ के बाद अनुश्री ने अपने फेसबुक पर लिखा कि ‘यहां तक की सीसीबी ने भी मुझे सिर्फ सवाल-जवाब के लिए मुझे बुलाया था। मैंने एक फिल्म में काम किया है और मीडिया उसी फिल्म की तस्वीर लेकर मुझे दोषी की तरह पेश कर रहा है। मैं मीडिया से अपील करती हूं कि मेरा इसमें कोई रोल नहीं सिर्फ सवाल-जवाब के लिए बुलाए जाने से मैं दोषी नहीं हो जाती। मैं जांच में पूरा सहयोग करूंगी…मैं आग्रह करती हूं कि मीडिया इसपर कोई स्टैंड ना ले।’

आपको बता दें कि अब तक इस मामले में कन्नड़ फिल्म की अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, विरेन खन्ना, समेत कई हस्तियां गिरफ्तार की जा चुकी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झारखंड: प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, अर्धनग्रन कर भीड़ ने जूतों की माला पहनाकर सड़क पर घुमाया; वीडियो वायरल
2 CM के लिए देरी से पहुंचा खाना, क्वालिटी भी थी खराब, प्रोटोकॉल टूटने पर अफसर निलंबित; पनपा विवाद तो फिर हुआ बहाल
3 मुन्ना शुक्ला: DM की हत्या का आरोप लगा, जेल में बार बालाओं का डांस करा मचा दी सनसनी; JDU से विधायक रह चुके डॉन को नीतीश से फिर है उम्मीद
यह पढ़ा क्या?
X