scorecardresearch

गाय के बछड़े का रेप करते रंगेहाथ पकड़ा गया युवक, बोला- मैं तो गोबर निकाल रहा था

कुछ स्थानीय लोगों ने लक्ष्मण को बछड़े के साथ गंदी हरकत करते देखा। उन्होंने लक्ष्मण से सवाल-जवाब किए तो आरोपी बोला कि वह गाय का गोबर निकालने की कोशिश कर रहा था। इसके लोगों ने उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया।

छतरपुर
एमपी पुलिस ने ईनामी अपराधी को गिरफ्तार किया, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)।
तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक युवक (26) को गाय के बछड़े का रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि बछड़े की उम्र करीब डेढ़ साल है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। साथ ही, उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

निजामपुर गांव में हुई घटना: पुलिस के मुताबिक, यह घटना निजामाबाद जिले के अंतर्गत आने वाले नवीपेट ब्लॉक के निजामपुर गांव में हुई। आरोपी की पहचान लक्ष्मण के रूप में हुई, जो मजदूरी करता है। पुलिस ने उसे शनिवार (12 अक्टूबर) सुबह उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह पड़ोसी की गाय के बछड़े संग गलत हरकत करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया।

National Hindi News, 13 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पकड़ा गया तो आरोपी ने दिया यह जवाब: नवीपेट पुलिस थाने के सब-इंस्पेक्टर (एसआई) बी वेंकटेशवरलु ने बताया, ‘‘कुछ स्थानीय लोगों ने लक्ष्मण को बछड़े के साथ गंदी हरकत करते देखा। उन्होंने लक्ष्मण से सवाल-जवाब किए तो आरोपी बोला कि वह गाय का गोबर निकालने की कोशिश कर रहा था। इसके लोगों ने उसे जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही, बछड़े के मालिक ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।’’

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया केस: एसआई के मुताबिक, यह मामला अप्राकृतिक सेक्स करने की धाराओं में दर्ज किया गया है। लक्ष्मण ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब उसकी पत्नी काम पर गई थी। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी ही परिवार को चला रही है।

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले: जानकारी के मुताबिक, इस तरह के कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। अक्टूबर 2016 में दिल्ली के एक युवक ने हैदराबाद के शांतिपुरम इलाके में प्रेग्नेंट डॉगी को रेप करके मार डाला था। वहीं, 2013 में करीमनगर जिले में एक शख्स को भैंस के साथ रेप करने के आरोप में पकड़ा गया था। उसे 2 साल की सजा सुनाई गई थी।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट