scorecardresearch

Telangana: महिला तहसीलदार को उसके ही ऑफिस में जिंदा जलाया, पेट्रोल छिड़ककर अंजाम दी खौफनाक वारदात

तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स ने महिला तहसीलदार को उसके ही ऑफिस में घुसकर जिंदा जला दिया

dead
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस
तेलंगाना में एक महिला तहसीलदार को उसके ही ऑफिस में घुसकर जिंदा जला दिया गया। यह वारदात रंगारेड्डी जिले में अंजाम दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स तहसीलदार के ऑफिस में पेट्रोल लेकर घुसा था, जिसे उसने महिला अधिकारी पर छिड़क दिया और आग लगा दी। इस घटना में महिला तहसीलदार की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोमवार दोपहर अंजाम दी गई वारदात: तेलंगाना टुडे के मुताबिक, यह घटना सोमवार (4 नवंबर) दोपहर करीब एक बजे हुई। उस वक्त महिला तहसीलदार विजया अपने कार्यालय में अकेली थीं। उस दौरान एक शख्स पेट्रोल लेकर उनके ऑफिस में घुस गया और महिला अधिकारी को जिंदा जला डाला।

Hindi News Today, 04 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

जलती हुई बाहर निकलीं अधिकारी: प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, आग लगने के बाद लपटों में घिरी हुईं महिला अधिकारी अपने कमरे से बाहर निकलीं। वह खुद को बचाने के लिए शोर मचा रही थीं, लेकिन ज्यादा झुलस जाने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

एक शख्स भी गंभीर रूप से झुलसा: बताया जा रहा है कि महिला तहसीलदार को जिंदा जलते देख कर्मचारियों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इस दौरान उन्हें बचाने की कोशिश कर रहा एक शख्स भी झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

आरोपी ने किया सरेंडर: जानकारी के मुताबिक, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उसकी पहचान गौरेली गांव निवासी सुरेश के रूप में हुई। वह दोपहर करीब एक बजे तहसीलदार विजया रेड्डी से मिलने गया था। बताया जा रहा है कि ऑफिस में सुरेश और विजया के बीच कुछ देर तक बातचीत भी हुई थी। इसके बाद आरोपी ने महिला तहसीलदार पर पेट्रोल छिड़ककर उन्हें आग के हवाले कर दिया।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.