ताज़ा खबर
 

पुलिस ने बताई हैवानियत की कहानी, गैंगरेप की पुष्टि; गिरफ्त में 4 आरोपी

पुलिस ने पुष्टि की है कि महिला डॉक्टर की हत्या से पहले गैंगरेप किया गया था। इसके बाद शव को जला दिया गया।

पुलिस ने इस पूरे मामले की सच्चाई उजगर की है। फोटो- एएनआई

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला डॉक्‍टर के साथ गैंगरेप और फिर बेरहमी से हत्‍या  के बाद उसका शव जलाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खौफनाक कांड के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने कैसे इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पुष्टि की है कि महिला डॉक्टर की हत्या से पहले उनके साथ गैंगरेप किया गया था।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम: पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पहले महिला डॉक्टर को किडनैप किया। इसके बाद चार लोगों ने मिलकर उनके साथ गैंगरेप किया और फिर गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस द्वारा बताया गया कि डॉक्टर के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद उनके शव को कई किलोमीटर दूर ले जाकर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया। दावा किया जा रहा है कि आरोपियों ने अपराध को अंजाम देने के दौरान शराब पी रखी थी।

Hindi News Today, 30 November 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस का बयान: महिला पशु चिकित्सक से रेप और हत्या पर पुलिस ने बताया कि जांच के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों को अधिकतम सजा के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाने की मांग करेंगे।

ऐसे बनाया था रेप का प्लान: घटना वाली रात जब महिला डॉक्टर की स्कूटी पंचर हो गई तो इन चारों आरोपियों ने शराब के नशे में गैंगरेप का प्लान बनाया। आरोप है कि इस बीच स्कूटी ठीक कराने के बहाने से डॉक्टर को सुनसान जगह जबरन उठा ले गए और फिर उसके साथ गैंगरेप किया। वारदात के वक्त वह आवाज ना कर सके इसके लिए आरोपियों ने मुंह और नाक को कसकर दबा रखा था, इसकी वजह से दम घुटने से महिला डॉक्टर की मौत हो गई।

Next Stories
1 SP नेता अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने लगाया जबरन तलाक लेने का आरोप, बोलीं- ब्लैकमेल कर रहीं हैं कांग्रेस की पंखुड़ी पाठक
2 बिहार में फोन पर बिक रही नौकरियां: ‘3.5 लाख दीजिए, बदल देंगे टेस्ट पेपर’, डेटा एंट्री ऑपरेटर बनाने का दावा
3 UP: क्लास में शोरगुल कर रहे थे छात्र तो भड़क उठे टीचर, पूरे क्लास को बना दिया मुर्गा
ये पढ़ा क्या?
X