ताज़ा खबर
 

हैदराबाद में Model से छेड़छाड़ में बीजेपी नेता के बेटे के खिलाफ केस, महिला डॉक्टर के गैंगरेप और हत्या के विरोध प्रदर्शन में था शामिल

तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर की गैंगरेप और हत्या के कुछ ही समय बाद शनिवार रात बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे ने कथित रूप से एक महिला का यौन शोषण किया।

Author हैदराबाद | Updated: December 2, 2019 1:02 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस)

तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर की गैंगरेप और हत्या के कुछ ही समय बाद ही शनिवार रात बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे के खिलाफ एक मॉडल ने कथित रूप से यौन शोषण करने का आरोप लगाया किया। साइबराबाद पुलिस ने आरोपी युवक आशीष गौड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वह पाटनचेरू से बीजेपी के पूर्व विधायक टी नंदेश्वर गौड़ का बेटा है। घटना मधपुरा क्षेत्र के नोवोटेल होटल के आर्टिस्ट्री पब में हुई।

पीड़िता का जबरन हाथ खींचने का आरोप: खास बात यह है कि 27 नवंबर को हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप के बाद नृशंस हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में आरोपी भी शामिल था। मधपुरा पुलिस स्टेशन के एसएचओ वेंकट रेड्डी ने बताया कि आशीष के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है। कहा, 27 वर्षीय पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि “आरोपी और उसके दो दोस्तों ने उसके साथ बदसलूकी की और जबरन उसका हाथ खींचने की कोशिश की।”

Hindi News Today, 02 December 2019 LIVE Updates: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

तेलुगु बिगबॉस की कांटेस्टैंट रही है : सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में उसके खिलाफ अपशब्दों का भी प्रयोग करने का आरोप लगाया है। पीड़िता एक प्रोफेशनल मॉडल है और तेलुगु बिग बास में भी शामिल हुई थी। पुलिस से शिकायत में उसने आरोप लगाया कि जब आरोपी उसके साथ दुर्व्यवहार कर रहा था तब पब के बाउंसरों ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की।

पहले भी एक मामले में अरेस्ट हो चुका है आरोपी : 2012 में आशीष को एक शराब की दुकान के कर्मचारी की ‘बूज’ नहीं देने पर पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आरोपी के का परिवार पहले तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) में था, बाद में वह कांग्रेस और फिर बीजेपी चला गया।पुलिस के मुताबिक आशीष गौड ने गैंगरेप और हत्या की शिकार महिला पशु चिकित्सक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में स्कूली बच्चों के साथ शामिल हुआ था। बहरहाल भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) का सदस्य आशीष ने दावा किया है कि उसके खिलाफ सभी आरोप गलत हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 खुलासा: ‘ससुराल के मच्छर से हुआ था डेंगू’, यह सोच फौजी दामाद ने पत्नी, और साली को भून डाला
2 गाजियाबाद में 2 युवकों की गोली मारकर हत्या, शादी समारोह में बहस के बाद दोस्त ने ली जान
3 4 साल की बच्ची से रेप की कोशिश कर रहा था आरोपी, लोगों ने कर दिया निर्वस्त्र, हाथ बांधकर सड़क पर घुमाया
ये पढ़ा क्या?
X