ताज़ा खबर
 

तेलंगाना: शख्स को नहीं मिल रहा था कोई साधन, सरकारी बस चुराकर पहंचा घर

अपनी मंजिल पर पहुंचने के बाद इस शख्स ने बस को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और फिर वहां से फरार हो गया।

रात के वक्त यह युवक बस चुरा कर भाग गया। फोटो सोर्स – ANI

तेलंगाना में एक शख्स ने सरकारी बस चुरा लिया। दिलचस्प बात यह है कि बस की यह चोरी इस युवक ने पैसे के लिए नहीं बल्कि अपने घर जाने के लिए की थी। तेलंगाना के Vikarabad जिले से यह चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने Telangana State Road Transport Corporation (TSRTC) की बस चुरा ली क्योंकि उसे घर जाने के लिए कोई साधन नहीं मिल रहा था।

जानकारी के मुताबिक यह घटना बीते 16 फरवरी की है। Vikarabad पुलिस के मुताबिक तेलंगाना राज्य ट्रांसपोर्ट की यह बस रविवार की रात करीब 9 बजे तंदूर बस स्टेशन पर खड़ी थी। उसी वक्त यह शख्स वहां से अपने घर जाने के लिए किसी साधन की तलाश कर रहा था। काफी देर तक इंतजार के बाद भी जब उसे कोई वाहन नहीं मिली तब वो सरकारी बस लेकर वहां से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि यह युवक इसी बस स्टेशन में ही काम करता है। उस दिन उसे रात के वक्त घर जाने के लिए कोई वाहन नहीं मिला तब उसने यह कदम उठाया। अपनी मंजिल पर पहुंचने के बाद इस शख्स ने बस को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और फिर वहां से फरार हो गया।

अब इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि सरकारी बस चुराने वाले शख्स की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी को पकड़कर उसपर कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि बस चोरी होने की यह कोई पहली घटना नहीं है। पिछले ही साल उत्तर प्रदेश में बरेली पुलिस ने 2 बस चोरों को पकड़ा था। यह दोनों चोरी की बस को मेरठ में ठिकाने लगाने जा रहे थे। इसके अलावा हरियाणा की सोनीपत पुलिस ने भी एक चोर को गिरफ्तार किया था जिसने यहां की बस डिपो में सेंध लगाई थी।

Next Stories
1 कार चला रहा था युवक, यूपी पुलिस ने हेलमेट नहीं पहनने पर काट दिया चालान
2 Delhi Police की लेडी कॉन्स्टेबल की Valentine Day की हत्या से सनसनी, नाबालिग बेटी गिरफ्तार
3 2012 Delhi Gang Rape Case Highlights: दिल्ली गैंगरेप केस के दोषियों को फांसी के लिए 3 मार्च की तारीख तय, कोर्ट के अंदर बजने लगी तालियां
ये पढ़ा क्या?
X