ताज़ा खबर
 

तेलंगाना: घर में 10 साल की लड़की समेत 4 लाशें, गाल और टांग पर जख्म के निशान; हत्या या आत्महत्या?

मृतकों में 60 साल की महिला, उनकी 30 साल की बेटी और 40 साल के दामाद के अलावा 10 साल की एक लड़की भी है। उसके गाल और टांग पर जख्म के निशान हैं।

crime, crime news, suicide, murderपुलिस इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

एक घर में 10 साल की लड़की और परिवार के 4 अन्य सदस्यों की लाश देखकर इलाके के लोग सन्न रह गए। दरअसल तेलंगाना के Wanaparthy जिले के रिवेल मंडल के नागपुर गांव में शुक्रवार (14-8-2020) को एक घर से 4 लाशें मिलने पर हड़कंप मच गया। मृतकों में 60 साल की महिला, उनकी 30 साल की बेटी और 40 साल के दामाद के अलावा 10 साल की एक लड़की भी है। लड़की के गाल और एक टांग पर जख्म के निशान हैं।

बताया जा रहा है कि घर के सदस्यों की लाश घर के अलग-अलग हिस्सों में पड़ी हुई थी। घर से 4 लोगों की लाश मिलने के बाद इलाके के लोग अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं। दरअसल घर के बैकयार्ड से नारियल और नींबू मिले हैं। इलाके के लोग इस मामले में ब्लैक मैजिक और जादू-टोने का शक भी जता रहे हैं।

हालांकि मामले में शुरुआती जांच के बाद एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए इस बात की आशंका है कि परिवार के सदस्यों ने आत्महत्या की है। पुलिस को शक है कि इन सभी ने गुरुवार की रात जहर खाकर आत्महत्या की है।

बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने अहले सुबह सभी का शव घर में देखा जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। लड़की के गाल और टांग पर जख्म के निशान मिले हैं। लिहाजा दबी जुबान से यहां लोग हत्या का भी शक जता रहे हैं।

हालांकि यहां पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है पुलिस का कहना है कि मौतें क्यों हुईं? इसे लेकर जांच जारी है…पुलिस का यह भी कहना है कि कुछ महिेने पहले बुजुर्ग महिला ने छिपे हुए खजाने की तलाश में किसी को ब्लैक मैजिक करने के लिए बुलाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फ़ेसबुक पर पीएम की आपत्तिजनक फ़ोटो डालने पर मुमताज़ गिरफ़्तार, BJP नेता ने दी थी काट डालने की धमकी
2 बिहार में चुनाव से पहले छह महीने में तीन JDU नेताओं को मार डाला, सियासी रंजिश या कोई और वजह?
3 बेटी से दोस्ती की तो पुलिस अफसर ने लड़के को थाने में बुला प्रताड़ित किया और सिगरेट से जलाया, आरोपों की जांच शुरू
ये पढ़ा क्या?
X