scorecardresearch

Telangana: युवक पर मंदिर में चोरी का था शक, लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक मंदिर से कथित तौर पर चोरी करते पकड़े गए 25 वर्षीय व्यक्ति की भीड़ ने पिटाई कर दी। व्यक्ति ने निजामाबाद के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

man thrased
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस
तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक मंदिर में चोरी के शक में भीड़ ने कथित तौर पर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार (15 अक्टूबर) को बताया कि सोमवार ( 14 अक्टूबर) को एक मंदिर से कथित तौर पर चोरी करते पकड़े गए 25 वर्षीय व्यक्ति की भीड़ ने पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने बाद में पुलिस को सूचना दी जिसने व्यक्ति को निजामाबाद स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

अस्पताल ले जाए जाने से पहले की पिटाईः मृतक की पत्नी ने टीवी चैनलों को बताया कि उसे मंगलवार की रात फोन आया कि उसका पति कथित तौर पर चोरी करते हुए पकड़ा गया है और अस्पताल ले जाए जाने से पहले उसकी पिटाई की गई। उसने बताया कि फोन करने वाले ने उससे अस्पताल पहुंचने को कहा।
National Hindi News, 16 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
महिला की शिकायत के आधार पर दर्ज किया मामलाः महिला ने कहा, ‘‘मैंने फोन करने वाले से कहा कि पिटाई करने की जगह वे पुलिस को सूचित कर सकते थे। जब मैं सोमवार सुबह अस्पताल पहुंची तो मेरे पति मृत मिले।’’ अधिकारी ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषियों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी गई है। इससे पहले राजस्थान के उदयपुर जिले में गिंगला थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर में चोरी के आरोप में दो युवकों की गांव वालों द्वारा पिटाई कर दी गई।
विधानसभा चुनाव 2019 Live Updates: हरियाणा-महाराष्ट्र चुनाव से संबंधित खबरें यहां पढ़ें

दोनों युवकों को मंदिर में चोरी करने के आरोप में गांव वालों ने पहले उन्हें पिलर से बांध दिया। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक तार की मदद से दान पेटी से पैसे चोरी करने की कोशिश कर रहे थे। तभी वहां मौजूद महिलाओं ने उन्हें दान पेटी से चोरी करते हुए देख लिया और इसकी सूचना गांव वालों को दी। इसके बाद गांव वाले तुरंत मंदिर पहुंचे और दोनों युवकों की पिटाई कर दी। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से युवकों को छुड़वाया और दोनों को हिरासत में लिया गया।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट