ताज़ा खबर
 

बिहार: तेज प्रताप यादव का ससुर पर आरोप, वकील को दिला रहे धमकी; चंद्रिका राय ने कहा- लफंगा

द्रिका राय ने कहा कि 'ऐसा कहना तो नहीं चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि तेजप्रताप किसी विशेष दवा पर रहते हैं।'

crime, crime newsचंद्रिका राय ने तेजप्रताप यादव को लेकर कई बातें कही हैं।

लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव ने अब अपने ससुर चंद्रिका राय पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तेजप्रताप यादव ने कहा है कि चंद्रिका राय ने उनके वकील को जान से मारने की धमकी दिलाई है। तेजप्रताप ने कहा कि चंद्रिका राय ने उनके वकील धर्मेंद्र कुमार को जान से मारने की धमकी अपने गुंडों से दिलवाई है। तेजप्रताप ने बताया कि हाल ही में उनके गुंडों ने पटना में उनके वकील को पिस्टल दिखाया और धमकी देते हुए कहा कि तेजप्रताप का केस देखना बंद कर दो। ऐसा नहीं करने पर उन्हें गोली और बम से उड़ा देने की धमकी भी दी गई है।

इस मामले में पटना के पीरबहोर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित आवेदन भी दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आवेदन मिलने के बाद अब मामले की तफ्तीश की जा रही है तथा छानबीन के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि अब इधर इस पूर मामले पर तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय का भी पक्ष सामने आया है। ‘दैनिक भास्कर’ की रिपोर्ट के मुताबिक आरोप लगाए जाने से नाराज चंद्रिका राय ने तेजप्रताप यादव को ‘लफंगा’ तक कह दिया। चंद्रिका राय ने कहा कि ‘ऐसा कहना तो नहीं चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि तेजप्रताप किसी विशेष दवा पर रहते हैं। तेजप्रताप के वकील डॉ. धर्मेंद्र को धमकी दिये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनको कोई क्यों धमकी देगा?’ उन्होंने कहा कि वो तेजप्रताप के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेंगे।

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव का आरोप है कि शनिवार (21 मार्च, 2020) को उनके वकील को यह धमकी कोर्ट से निकलते वक्त दी गई है। बहरहाल अब इस विवाद के बाद दोनों परिवारों की आपसी रंजिश फिर से सामने आ गई है। आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी मई 2018 में चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी। लेकिन शादी के छह महीने के अंदर ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई और आज मामला तलाक तक पहुंच चुका है। तलाक का केस पटना की जिला अदालत में लंबित है।

बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने की बहू ने अपनी सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती और अपने पति पर इससे पहले कई संगीन आरोप लगाए थे। इन मामलों में भी थाने में केस दर्ज किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: फांसी का फंदा देख कांपने लगे चारों, पवन जल्लाद ने बताया किसे दी गई पहले फांसी और कैसे किया जेलर ने इशारा?
2 दिल्ली गैंगरेप कांड: बस के रंग, गायब हबकैप से पुलिस ने लगाया था वाहन का पता, एसे पकड़े गए थे अपराधी
3 2012 Delhi Gang Rape and Murder Case Convicts Hanged: फांसी से पहले दोषियों ने जताई थी अंतिम इच्छा, पढ़ें पूरी रिपोर्ट
यह पढ़ा क्या?
X