ताज़ा खबर
 

नाबालिग किशोरी को जबरन पिलाई शराब, 24 घंटे में कई बार किया दुष्कर्म

अपने फ्लैट पर दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित किशोरी को पीरागढ़ी इलाके में एक दूसरे फ्लैट पर ले गए। जहां दूसरे दिन भी सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

नाबालिग किशोरी को जबरन पिलाई शराब, 24 घंटे में कई बार किया दुष्कर्म

पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर इलाके में नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घटना को अंजाम देने वाले सभी 5 आरोपी पीड़िता के भाई के दोस्त बताए जा रहे हैं। इस दुष्कर्म को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने सबसे पहले नाबालिग लड़की को बंधक बनाया। फिर जबरदस्ती शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बता दें कि पीड़िता की शिकायत पर सागरपुर थाना पुलिस ने पॉस्को- 276 डी और अन्य धाराओं के तहत तीन आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है।

वहीं इस घटना के बाद से दो अन्य आरोपी फरार हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुटी हुई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़ित किशोरी अपने भाई और मां के साथ सागरपुर एरिया में किराए के मकान में रहती है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि 01 जुलाई की रात उसके भाई के दो दोस्त उसके घर पर पहुंचे थे। दोनों ने पीड़ता से कहा कि उसका भाई बुला रहा है। जिसके बाद पीड़िता दोनों के साथ बाइक पर बैठकर चली गई। आरोपी पीड़िता को एक फ्लैट में ले गए। जहां पहले से तीन अन्य युवक बैठे थे। जबकि पीड़िता का भाई वहां नहीं था।

जब पीड़िता ने अपने भाई के बारे में उनसे पूछा तो साफ-साफ जबाव नहीं मिला, जिस पर पीड़िता को शक हुआ। जबतक पीड़िता वहां से भागती तबतक आरोपियों ने उसे दबोच लिया और फिर उसके साथ मारपीट करने लगे। पीड़िता को बंधक बनाने के बाद आरोपियों ने 24 घंटे में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इतना नहीं आरोपियों ने उस नाबालिग को जबरदस्ती शराब भी पिलाई।

अपने फ्लैट पर दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित किशोरी को पीरागढ़ी इलाके में एक दूसरे फ्लैट पर ले गए। जहां दूसरे दिन भी सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बताते चलें कि मामला यहीं नहीं रुका। अगले दिन शाम को आरोपियों ने फिर से जगह बदली। फिर वहां भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता किसी तरह 03 जुलाई की सुबह आरोपियों के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची। जिसके बाद इस घटने की सूचना पुलिस को दी गई।

Next Stories
1 Bihar: लव मैरिज करने वाली बेटी ने पिता से मांगे मकान और 30 लाख रुपए, नहीं दिए तो पति के साथ मिलकर किया मर्डर?
2 DSP को बेटे ने मारा चाकू, सौतेली मां को भी नहीं छोड़ा
3 UP: अंडा देकर डॉगी को फुसलाया, फिर 3 लोगों ने किया रेप, बेहोश कुतिया की अंगों में आई चोटें
ये पढ़ा क्या?
X