ताज़ा खबर
 

13 साल के लड़के पर डाला संबंध बनाने का दबाव, इंकार पर घायल कर दिया प्राइवेट पार्ट

इधर इस घटना के बाद आरोपी महिला फरार है। पीड़ित लड़के की मां के मुताबिक आरोपी महिला शादीशुदा है और उसने कई बार पहले भी उनके बेटे के साथ संबंध बनाने की कोशिश की है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

एक नाबालिग लड़के ने सेक्स करने से मना किया तो शादीशुदा महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से दाग दिया। हैरान कर देने वाली यह घटना ग्रेटर नोएडा की है। पुलिस ने इस मामले में बीते मंगलवार को (9-10-2018) महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह घटना नोएडा के छपरौला गांव की है। पुलिस के मुताबिक इस महिला ने पहले भी कई बार इस बच्चे के साथ संबंध बनाया है। आरोप के मुताबिक घटना के दिन इस महिला के घर में कोई नहीं था। महिला ने अपने पड़ोस में ही रहने वाले 13 साल के इस मासूम को पहले बुलाया और फिर उसपर संबंध बनाने का दबाव बनाया। बच्चे के इनकार करने पर महिला नाराज हो गई और उसने बच्चे के प्राइवेट पार्ट को जला दिया।

इधर इस घटना के बाद आरोपी महिला फरार है। पीड़ित लड़के की मां के मुताबिक आरोपी महिला शादीशुदा है और उसने कई बार पहले भी उनके बेटे के साथ संबंध बनाने की कोशिश की है। अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला की उम्र 25 साल से ज्यादा है। इस मामले में पुलिस ने महिला के खिलाफ बच्चे के अपहरण, उसके खिलाफ गलत व्यवहार करने और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। महिला के खिलाफ इंडियन पिनल कोड 323, 324, 342, 363,5 06 में केस दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में सभी एंगल से जांच कर रही है।

HOT DEALS

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही तमिलनाडु के सलेम से भी एक ऐसी घटना सामने आई थी। यहां जब एक महिला ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो उसके पति ने अपनी पत्नी और अपने दोनों बच्चों को आग के हवाले कर दिया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App