ताज़ा खबर
 

MP: इंटरकास्ट मैरिज करने के चलते बहन से नाराज था युवक, घर में घुसा और सिर पर पिस्टल सटाकर मार दी गोली

इंदौर पुलिस के एसडीओ रामकुमार राय ने बताया कि युवती ने करीब 6 महीने पहले दूसरी जाति के लड़के से शादी की थी। युवती ने यह कदम अपने परिवार के खिलाफ जाकर उठाया था।

प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

मध्य प्रदेश के इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली एक युवती ने परिवार की मर्जी के खिलाफ दूसरी जाति के युवक से शादी कर ली थी। युवती के नाबालिग भाई को यह इतना नागवार गुजरा कि उसने बहन के घर में घुसकर उसकी कनपटी पर पिस्टल सटाई और गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बेतमा थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है मामला: मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाली एक युवती ने अपने परिजनों के खिलाफ जाकर दूसरी जाति के युवक से शादी कर ली थी। बता दें कि युवक और युवती दोनों ही रावड गांव के रहने वाले थे, लेकिन शादी के बाद दोनों गांव छोड़कर चले गए थे। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले दोनों गांव लौटकर आए थे और युवक के घर में रुके थे।

National Hindi News, 23 June 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

भाई ने घर में घुसकर मारी गोली: पुलिस के मुताबिक, युवती के परिजन इस शादी से काफी नाराज थे। विवाह को 6 महीने बीतने के बाद भी उनका गुस्सा कम नहीं हुआ था। ऐसे में युवती का नाबालिग भाई अपनी बहन के घर पहुंचा और उसके सिर पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनते ही घर में हंगामा मच गया। वहीं, आरोपी मौके से फरार हो गया।

Bihar News Today, 20 June 2019: बिहार से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित किया: पुलिस के मुताबिक, आसपास मौजूद लोग युवती को तुरंत इंदौर के महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नाबालिग बेतमा थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi: वसंत एनक्लेव में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपती व नौकरानी को घर में घुसकर मार डाला
2 आत्महत्या करने जा रही नाबालिग को पहले बचाया, फिर किया रेप
3 डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी मोहिंदर पाल सिंह बिट्टू की पटियाला जेल में हत्या, गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान का था मुख्य आरोपी
ये पढ़ा क्या?
X