ताज़ा खबर
 

लाइट कटी अंधेरा हुआ, फिर पार्क आई युवती तो गन प्वाइंट पर हो गया गैंगरेप

18 साल की यह लड़की अपने घर के पास बने एक पार्क में टहलने गई थी। लेकिन तब ही तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। यह मामला गाजियाबाद का है। लड़की के पिता के मुताबिक यह घटना बीते 27 जून, 2019 की है लेकिन मामले […]

rape, crime, crime newsइस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को पकड़ा है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

18 साल की यह लड़की अपने घर के पास बने एक पार्क में टहलने गई थी। लेकिन तब ही तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। यह मामला गाजियाबाद का है। लड़की के पिता के मुताबिक यह घटना बीते 27 जून, 2019 की है लेकिन मामले में केस दर्ज करने के लिए पुलिस उन्हें इधर से उधर दौड़ाती रही। आखिरकार इस मामले में बीते मंगलवार (2 जून, 2019) को इंद्रापुरम थाने में पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया।

थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़ित लड़की के पिता ने बताया है कि 27 जून को शाम के वक्त उनके इलाके में बिजली चली गई। इसके बाद उनकी बेटी अपनी छह साल की छोटी बहन के साथ घर के पास स्थित पार्क में टहलने गई थी। इस पार्क में तीन लोग पहले से छिप कर बैठे हुए थे। करीब 6.30 बजे लड़की ने जैसे ही पार्क से बाहर निकलने की कोशिश की इन लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया। वो सभी उनकी बेटी को तमंचे के बल पर पास स्थित एक बिल्डिंग में ले गए और उसके साथ रेप किया।

लड़की की छोटी बहन इस घटना की चश्मदीद गवाह है और उसने ही उस वक्त घर आकर अपनी मां को इस बारे में बताया। बच्ची की बात सुनकर उसकी मां तुरंत घटनास्थल पर पहुंची जहां उनकी बेटी बेसुध अवस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी। हालांकि लड़की की मां ने एक लड़के को मौके पर ही धर दबोचा था लेकिन वो किसी तरह खुद को छुड़ा कर भागने में कामयाब हो गया।

इसके बाद देर शाम पीड़ित परिवार थाने में अपनी शिकायत लेकर पहुंचा। वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उनकी शिकायत तो सुनी लेकिन एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया। इस मामले में गाजियाबाद के एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई जा सकी। पुलिस ने आरोपियों पर आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। इधर इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है और उनसे पूछताछ कर रही है। इनमें से एक आरोपी नाबालिग है। इसके अलावा मामले का एक अन्य आरोपी फरार है और बताया जा रहा है कि वो भी नाबालिग ही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar: अफसर की बेटी का रेप कर पूर्व सहपाठी ने बनाया Video, दोस्तों से भी संबंध बनाने के लिए डाला दबाव
2 Kanpur: मुस्लिम ऑटो चालक की पिटाई के बाद भड़का लोगों का गुस्सा, सामने आए दो समुदाय
3 बिहार: बीवी ने नहीं दिया तलाक तो भड़क उठा पति, महिला को जिंदा जलाया