ताज़ा खबर
 

स्कूल में गंदा काम करते रंगेहाथ धराया टीचर, लोगों ने जमकर पीटा

मीडिया से बातचीत करते हुए स्कूल के प्राचार्य के. जयराज ने कहा कि उन्होंने इस मामले में सर्वानन और महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को सख्त हिदायत दी है।

Author नई दिल्ली | Published on: September 11, 2019 1:03 PM
स्कूल में छुट्टी होने के बाद शिक्षक दोबारा स्कूल परिसर में घुस गया। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

स्कूल में एक टीचर गंदा काम करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया। गुस्साए लोगों ने इस शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। यह मामला तमिलनाडु का है। जानकारी के मुताबिक एस. उदुप्पम गांव में स्थित एक सरकारी स्कूल में इस शिक्षक को लोगों ने अश्लील काम करते रंगेहाथों पकड़ा। जानकारी के मुताबिक यह शिक्षक स्कूल परिसर में एक आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता के साथ बीते मंगलवार (10-09-2019) को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया था।

सरकारी स्कूल में गलत हरकत करने वाले इस शिक्षक का नाम वी. सर्वानन बताया जा रहा है। 38 साल का वी. सर्वानन पुदानसंदाई का रहने वाला है। सर्वानन एस. उदुप्पम पंचायत सरकारी स्कूल का शिक्षक भी है। मंगलवार को स्कूल खत्म हो जाने के बाद सर्वानन एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को लेकर स्कूल के अंदर गया। जब गांव वालों को इस बात की जानकारी मिली तो वो भी स्कूल में आ गए और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। गुस्साए गांव वालों ने उसी वक्त सर्वानन की जमकर पिटाई शुरू कर दी।

इस मारपीट और हंगामे की सूचना मिलते ही पुदुचतरम थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत सर्वानन को गांव वालों से बचाया। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। मीडिया से बातचीत करते हुए स्कूल के प्राचार्य के. जयराज ने कहा कि उन्होंने इस मामले में सर्वानन और महिला आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को सख्त हिदायत दी है।

इसके अलावा सर्वानन से इस मामले में सफाई पेश करने के लिए भी कहा गया है। प्राचार्य ने यह भी कहा कि शिक्षा विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर वो सर्वानन के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी जल्द ही करेंगे। इधर स्कूल के हेडमास्टर ने आंगनबाड़ी प्रशासन को भी महिला कार्यकर्ता के खिलाफ सख्त कदम उठाने के लिए कहा है।

इधर पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। विद्या के मंदिर में एक शिक्षक द्वारा की गई इस शर्मनाक हरकत की खबर सामने आने के बाद यहां के लोगों में काफी आक्रोश भी है। (और..CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तमिलनाडु: तीसरी शादी करने के लिए दुल्हन ढूंढ रहा था शख्स, दोनों पत्नियों ने बीच सड़क पर सैंडल से उतारा ‘भूत’
2 Unnao Rape Case: AIIMS में लगी अदालत, रेप पीड़िता का बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंचे जज साहब
3 दिल्ली: मोतीनगर में नाबालिग से गैंगरेप, 12 घंटे तक वारदात के बाद पीड़िता को सड़क पर छोड़ गए आरोपी