ताज़ा खबर
 

फेल करने की धमकी देकर टीचर ने छात्रा से बनाए शारीरिक संबंध

पुलिस का कहना है कि धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर छात्रा को डॉक्टरी परीक्षा हेतु भेजा गया।

Author फतेहपुर | November 8, 2017 9:08 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र में कक्षा आठ की छात्रा को उसके स्कूल के शिक्षक ने फेल करने की धमकी देकर उसके साथ नाजायज संबंध बनाए। छात्रा के परिजनों ने बुधवार को कोतवाली बिंदकी में शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार, क्षेत्र के भगौनापुर निवासी धनीराम (काल्पनिक नाम) की पुत्री कक्षा आठ की छात्रा है। छात्रा के अध्यापक आदर्श (काल्पनिक नाम) छात्रा को फेल करने की धमकी देकर उसके साथ बीते काफी दिनों से अश्लील हरकतें कर नाजायज संबंध भी बनाए थे।

अध्यापक की इस घिनौनी हरकतों की जानकारी जब परिजनों को हुई तो छात्रा के पिता ने बुधवार को कोतवाली बिंदकी में अध्यापक आदर्श के खिलाफ शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस का कहना है कि धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर छात्रा को डॉक्टरी परीक्षा हेतु भेजा गया है। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को खबर आई थी कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक कलयुगी शिक्षक ने गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करते हुए ट्यूशन पढ़ने आई सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को अपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुजिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव भटिकरा निवासी सात साल की बच्ची सोमवार शाम को रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने ट्यूशन टीचर के घर गई थी। आरोप है कि वहां शिक्षक ने मानवता की सभी सीमाएं लांघते हुए मासूम से दुष्कर्म किया। रोती बिलखती बच्ची ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती परिजनों को बताई, जिस पर परिजनों ने थाना पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद मासूम को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App