ताज़ा खबर
 

टीचर ने स्कूल में कई बार छात्र का किया रेप, बचाव में कहा – लड़के की सहमति थी

टीचर की तरफ से डिफेंस के वकील ने अदालत में कहा है कि संबंध बनाने के लिए लड़के की उम्र राज्य के कानून के मुताबिक थी इसलिए उनकी गिरफ्तारी केंचुकी राज्य के कानून का उल्लंघन है।

Author Published on: September 14, 2019 4:44 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

हाई स्कूल की इस टीचर पर आरोप है कि उसने स्कूल के मैदान में 17 साल के लड़के के साथ कई बार रेप किया। नवंबर के महीने में इस टीचर पर ट्रायल शुरू होने वाला है। लेकिन अब ट्रायल शुरू होने से पहले इस टीचर ने अपने बचाव में कहा कि उनके इस रिलेशनशिप को लेकर लड़के की सहमति थी। ‘WLKY’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाई स्कूल की इस शिक्षिका को साल 2018 में जून के महीने में पकड़ा गया था। इस टीचर पर आरोप है कि उसने अपनी उम्र से कहीं छोटे लड़के के साथ स्कूल में कई बार सेक्स किया।

अमेरिका के केंचुकी स्थित हाई स्कूल में पढ़ाने वाली इस टीचर का नाम हैले रीड है। 37 साल की इस महिला टीचर पर दुष्कर्म, कुकर्म और कानून तोड़ने के कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। ‘Oldham Era’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह महिला टीचर पहले से शादीशुदा है और उसे बच्चा भी है। टीचर की तरफ से डिफेंस के वकील ने अदालत में कहा है कि संबंध बनाने के लिए लड़के की उम्र राज्य के कानून के मुताबिक थी इसलिए उनकी गिरफ्तारी केंचुकी राज्य  के कानून का उल्लंघन है।

इस मामले में पुलिस ने Oldham County High School के निर्देशक की तरफ से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई की थी। Oldham County पुलिस का कहना है कि टीचर ने कबूल किया है कि वो नाबालिग छात्र के साथ अप्रैल और जून 2018 में स्कूल के कंपाउंड में कई बार शारीरीक संबंध बना चुकी हैं। इस मामले में आरोपी टीचर पर 25,000 डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया है।

‘Oldham Era’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तार किये जाने के बाद आरोपी टीचर को 2 कार्यक्रमों में शामिल होने की अनुमति मिली थी। इस कार्यक्रम में उसके बच्चे भी थे। हालांकि रीड को किसी भी नाबालिग बच्चे से मिलने की मनाही है। रीड पीड़ित और पीड़ित के परिवार वालों से भी नहीं मिल सकती। इस मामले में अब प्रशासन का कहना है कि उन्हें रीड पर चल रहे मुकदमों की पूरी जानकारी है और मामले के ट्रायल के शुरू होने के बाद वो अपनी बात अदालत में रखेंगे। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Aditya Thackeray के नाम पर ‘डिलीवरी बॉय’ ने की ठगी, चौथी बार फ्रॉड करते मातोश्री से पकड़ा गया
2 ‘छठी क्लास में थी तब से करते थे रेप बहन के साथ भी किया ऐसा’, लड़की ने पिता के प्रताड़ना की सुनाई दास्तान
3 यूपी: मुजफ्फरनगर में बड़ी मात्रा में पकड़ी गई अमेरिकी व ईरानी फेक करंसी, 10 लाख डॉलर है जाली नोटों की कीमत