स्कूल में गंदी फिल्में देखते पकड़ा गया टीचर, घर आकर बीवी को कुल्हाड़ी से काट डाला, 3 बेटों का गला रेतकर की हत्या

एलन को लगा कि अब उसने समाज में अपना सम्मान खो दिया है, जिसे कभी वापस हासिल नहीं किया जा सकता।

Ireland Teacher killed
टीचर एलन हावे ने अपने तीनों बेटों लिम (13), नेल (11) और रेयान (6) का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

एक टीचर के अपने 3 बेटों समेत पत्नी की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। आयरलैंड के एक स्कूल टीचर ने परिवार के सदस्यों की हत्या करने के बाद सुसाइड कर लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीचर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि टीचर को लगा कि उसने समाज में सम्मान खो दिया है, जिसे वह कभी वापस हासिल नहीं कर सकता है। खबरों के अनुसार कुछ दिन पहले टीचर स्कूल में कंप्यूटर पर पॉर्न फिल्में देखते हुए पकड़ा गया था। इस घटना के बाद इस शख्स ने यह खौफनाक कदम उठाया।

40 वर्षीय स्कूल टीचर का नाम एलन हावे था। साथी टीचर के मुताबिक एलन को स्कूल में पॉर्न फिल्में देखते और गंदी हरकत करते देख लिया गया था। इस घटना के बाद एलन हावे ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया जिससे उसके रिश्तेदार सकते में हैं।

एलन ने घर आकर अपनी पत्नी और 3 बेटों को मौत के घाट उतार दिया। एलन ने अपने तीनों बेटों लिम (13), नेल (11) और रेयान (6) का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं एलन ने पत्नी क्लोघ (39) पर कुल्हाड़ी से वार कर मार दिया। आखिर में एलन ने खुद की भी जान ले ली। यह घटना 29 अगस्त साल 2016 की है। इस घटना की जांच हाल ही में पूरी हुई है।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक एलन ने यह खौफनाक कदम स्कूल में पकड़े जाने की वजह से उठाया है। एलन को लगा कि अब उसने समाज में अपना सम्मान खो दिया है, जिसे कभी वापस हासिल नहीं किया जा सकता। वह खुद को समाज का महत्वपूर्ण स्तंभ मानता था। वहीं जांच रिपोर्ट में पाया गया कि एलन हावे काफी डिप्रेस था जिसकी वजह से उसने ऐसा किया।

एलन हावे और परिवार के सदस्यों के शव उसके घर से मिले थे। एलन ने मरने से पहले दो नोट छोड़े थे। पहला नोट घर के पिछले दरवाजे पर लगा था। इस नोट में लिखा था कि कृपया अंदर ना आएं, पुलिस को कॉल करें’। दूसरा नोट एलन की पत्नी क्लोघ की मां और बहन के घर से बरामद हुआ। एलन ने दूसरे नोट में की गई हत्याओं की माफी मांगी थी। नोट में लिखा था, ‘आई एम सॉरी, मैंने उन सभी की हत्या की है लेकिन मुझे कोई और रास्ता नजर नहीं आया।’

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।