ताज़ा खबर
 

टॉपलेस सेल्फी वायरल होने पर किया गया था बर्खास्त, स्कूल पर 20 करोड़ का मुकदमा ठोकेंगी टीचर

मिरांडा का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम की यह तस्वीर कैसे सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्योंकि उन्होंने कभी भी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर नहीं डाला। मिरांडा की तस्वीर वायरल होने के बाद स्कूल प्रबंधन ने उन्हें नौकरी से हटा दिया है।

महिला शिक्षक ने यह तस्वीर अपने पार्टनर को भेजी थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

25 साल की इस महिला टीचर की टॉपलेस तस्वीरें वायरल हो गईं तो स्कूल प्रशासन ने उन्हें स्कूल से निकाल दिया। लेकिन अब इस शिक्षिका ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ मार्चा खोलने का मन बना लिया है। न्यूयॉर्क के बेलपोर्ट के Long Island में स्थित South Country School District की महिोला शिक्षक लॉरेन मिरांडा ने स्कूल पर अब मुकदमा ठोंकने की तैयारी कर ली है। जानकारी के मुताबिक स्कूल के ही एक छात्र ने सोशल मीडिया पर अपनी शिक्षक की इस तस्वीर को तलाशा है। बताया जा रहा है कि मिरांडा ने यह तस्वीर अपने पार्टनर को भेजी थी। उनके पार्टनर भी इसी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं। मिरांडा ने यह तस्वीर साल 2016 में भेजी थी।

मिरांडा का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम की यह तस्वीर कैसे सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्योंकि उन्होंने कभी भी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर नहीं डाला। मिरांडा की तस्वीर वायरल होने के बाद स्कूल प्रबंधन ने उन्हें नौकरी से हटा दिया है। लेकिन अब मिरांडा ने स्कूल से उन्हें निकाले जाने पर स्कूल पर 3 मिलियन डॉलर यानी 20 करोड़ रुपया का मुकदमा ठोंकने का मन बना लिया है।

अंग्रेजी वेबसाइट ‘COED’ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मिरांडा के वकील जॉन रे ने कहा कि उनके क्लाइंट के साथ दोहरा व्यवहार किया जा रहा है। अगर वो एक पुरुष होतीं तो उनके साथ ऐसा नहीं होता। जॉन रे ने कहा कि ‘बहुत पहले उन्होंने अपनी टॉपलेस तस्वीर सिर्फ अपने साथी को भेजी और किसी को नहीं। बिना किसी वजह के एक छात्र ने इस तस्वीर को ढूंढा और स्कूल प्रशासन ने इसपर अब एक्शन ले लिया क्योंकि इस तस्वीर में उनके ब्रेस्ट नजर आ रहे थे। हमेशा कोई इंसान अपना सीना दिखाता रहता है लेकिन कोई इसपर प्रतिक्रिया नहीं देता और इससे किसी को कोई समस्या नहीं होती। लेकिन अगर कोई महिला ऐसा करती है तो उसे नौकरी से निकाल दिया जाता है। मिरांडा भी अपने वकील की बातों से पूरी तरह सहमत हैं। उन्होंने कहा कि अगर पुरुष शिक्षक ऐसा करते हैं तो उनके साथ कुछ भी नहीं होता। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App