Teacher accused of having Physical Relations with Minor being sued by Parents in America - महिला टीचर पर मानसिक तौर पर विक्षिप्त बच्चों से संबंध बनाने का आरोप, अभिभावकों ने ठोका 6 करोड़ का केस - Jansatta
ताज़ा खबर
 

महिला टीचर पर मानसिक तौर पर विक्षिप्त बच्चों से संबंध बनाने का आरोप, अभिभावकों ने ठोका 6 करोड़ का केस

स्कूल में पढ़ने वाले कुछ बच्चों के घर वालों ने दावा किया है कि महिला टीचर उनके 14 से 15 साल के बच्चों के साथ क्लासरूम और अपनी कार के भीतर शारीरिक संबंध बनाती थी। बच्चों के साथ संबंध बनाने के दौरान उसने घटना का वीडियो भी बना लिया था।

न्यूजर्सी के मैपलवुड स्थित कोलंबिया हाई स्कूल में पढ़ाने वाली निकोल डुफाल्ट पर नाबालिगों से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। (फोटोः माइद्रिम जोंस)

अमेरिका में एक महिला टीचर पर स्कूल में नाबालिग स्टूडेंट्स से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। आरोपी टीचर दो बच्चों की मां है और उसके खिलाफ पीड़ितों को घर वालों ने पुलिस में शिकायत दी है। यह मामला न्यू जर्सी में मैपलवुड स्थित कोलंबिया हाई स्कूल से जुड़ा हुआ है। 38 वर्षीय निकोल डुफाल्ट यहां पर पढ़ाती हैं। स्कूल में पढ़ने वाले कुछ बच्चों के घर वालों ने दावा किया है कि महिला टीचर उनके 14 से 15 साल के बच्चों के साथ क्लासरूम और अपनी कार के भीतर शारीरिक संबंध बनाती थी। बच्चों के साथ संबंध बनाने के दौरान उसने घटना का वीडियो भी बना लिया था। यह भी आरोप है कि पीड़ित बच्चों में से एक साथ उसने पांच बार क्लासरूम में संबंध बनाए थे। ऐसे में पीड़ित पक्ष ने उसके खिलाफ तीन मुकमदे दर्ज कराए हैं और मुआवजे व अन्य क्षति के लिए तकरीबन छह करोड़ की मांग की है।

‘मेट्रो’ की रिपोर्ट के अनुसार, महिला टीचर ने मानसिक तौर पर विक्षिप्त छात्रों को अपनी हवस का शिकार बनाया था। एक अन्य छात्र ने इस बारे में बताया कि लैंग्वेज आर्ट पढ़ाने वाली टीचर उन्हें क्लास में बुलाती थी और फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी।

स्कूल ने पढ़ाने के लिए दिया था आईपैड, स्टूडेंट्स की गंदी फोटोज खींचने लगा टीचर

आरोप है कि स्कूल के कंप्यूटर में वह अटेंडेंस रिकॉर्ड से भी छेड़छाड़ करती थी, ताकि कोई बच्चा उसकी क्लास से बच न पाए। घर वालों ने शिकायत में यह भी कहा है कि आरोपी टीचर बच्चों के साथ शारीरिक संबंध बनाने से पहले गंदी बातें भी करती थी। महिला टीचर पर पिछले स्कूल साउथ ऑरेंज मैपलवुड में भी कुछ ऐसे ही आरोप लगे थे। जुलाई 2014 में उसके सेक्स टेप की क्लिप एक स्टूडेंट ने हेडमास्टर को दिखा दी थी, जिसके बाद आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App