ताज़ा खबर
 

टैक्सी ड्राइवर ने 2 महीने में कई महिलाओं से किया रेप, पकड़ाया तो बोला – सेक्स वर्कर थीं; मिली 384 साल की जेल की सजा

अदालत ने रेप के लिए उसे 25 साल की सजा दी, जबकि लूट के लिए 40 साल, यौन हिंसा के लिए 15 साल, साथ में चोरी और अन्य मामलों में भी सजा दी गई।

crime, crime newsजज ने अदालत में कहा कि आरोपी को जेल के अंदर कड़ी मेहनत भी करनी होगी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

टैक्सी ड्राइवर ने 2 महीने के अंदर कई महिलाओं से दुष्कर्म किया। जब यह टैक्सी ड्राइवर पकड़ा गया तब उसने बचने के लिए कई पैंतरे भी आजमाए लेकिन कानून के शिकंजे से वो बच नहीं पाया। 23 साल के Felix Mwape नाम के एक युवक पर आरोप लगा कि उसने पिछले साल कई महिलाओं पर यौन हमला किया। इस मामले में ट्रायल के दौरान Ndola High Court में खुलासा हुआ कि Felix Mwape ज्यादातर उन महिलाओं को अपना शिकार बनाता था जो मोबाइल बूथ चलाती थीं। उसने कई महिलाओं से लूटपाट की और फिर उन्हें अपनी हवस का शिकार भी बनाया।

ट्रायल के दौरान कई महिलाओं ने अदालत को बताया कि Felix Mwape चाकू अपने पास रखता था और उन्हें अपराध के वक्त वो उन्हें जान से मारने की धमकी भी देता था। हालांकि अदालत में अपने बचाव के लिए Felix Mwape ने कहा कि यह महिलाएं पेशे से सेक्स वर्कर थीं और उन्हें संबंध बनाने के बाद उससे पैसे मांगे थे। उसने अदालत में खुद को बेगुनाह बताया और महिलाओं पर आरोप लगाया कि वो उसे झूठे केस में फंसा रही हैं।

हालांकि अदालत ने सुनवाई पूरी होने के बाद Felix Mwape को दोषी पाया। उसे लूटपाट, दुष्कर्म और गैरकानूनी काम करने का दोषी पाया गया। अदालत ने आरोपी Felix Mwape की सभी दलीलों को खारिज कर दिया। जज Chembe ने उसे 384 साल जेल की सजा सुनाई। zambiareports.com की रिपोर्ट के मुताबिक, अदालत ने लूट, रेप, हिंसा सहित अन्य मामलों में फेलिक्स को दोषी करार दिया है।

384 साल जेल की सजा के बावजूद उसे 40 साल ही जेल में रहना होगा, क्योंकि उसकी कई सजाएं एक साथ ही चलेंगी। अदालत ने रेप के लिए उसे 25 साल की सजा दी, जबकि लूट के लिए 40 साल, यौन हिंसा के लिए 15 साल, साथ में चोरी और अन्य मामलों में भी सजा दी गई। जज ने युवक को समाज के लिए खतरा बताया। जज ने यह भी साफ किया कि जेल की सजा काटने के दौरान उसे जेल के अंदर कड़ी मेहनत करनी होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली: प्रेमिका की हत्या कर शव को बेड के बक्से में डाल फरार हुआ, 4 राज्यों को क्रॉस कर पहुंचा गया असम और फिर…
2 हरियाणा: ‘6 महीने तक पिता ने किया दुष्कर्म और मारपीट’, गर्भवती बेटी ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
3 बॉयफ्रेंड की हत्या कर पिता से कर ली शादी, युवती को 40 साल जेल की हुई सजा
IPL Records
X