ताज़ा खबर
 

बीच सड़क पुलिसवाले ने बुजुर्ग को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुजुर्ग शख्स की साइकिल पुलिस वाले के बाइक में सट गई थी। जिसके बाद इस पुलिस वाले को इतना गुस्सा आया कि उसने बाइक से उतरकर बुजुर्ग शख्स को थप्पड़ जड़ दिया।

CRIME, CRIME NEWSबुजुर्ग को थप्पड़ मारते वीडियो वायरल होने के बाद अब कार्रवाई की गई है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट/ANI

दिनदहाड़े बीच सड़क एक बुजुर्ग को थप्पड़ मार रहे पुलिसवाले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि यह पुलिसवाला अपनी बाइक से उतरता है और अपनी साइकिल के साथ खड़े बुजुर्ग आदमी के चेहरे पर थप्पड़ जड़ देता है। बुजुर्ग को थप्पड़ मारने के बाद यह पुलिसवाला अपनी बाइक से बैठ कर चला जाता है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि यह पुलिसवाला त्रिची के वेल्लायूर पुलिस थाने में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुजुर्ग शख्स की साइकिल पुलिस वाले के बाइक में सट गई थी। जिसके बाद इस पुलिस वाले को इतना गुस्सा आया कि उसने बाइक से उतरकर बुजुर्ग शख्स को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं बुजुर्ग को थप्पड़ मारने के बाद उसने उन्हें वार्निंग दी और फिर वहां से चला गया।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि इस दौरान सड़क पर कई अन्य गाड़ियां भी गुजर रही हैं। यह भी दिखा रहा है कि पुलिसवाले द्वारा अचानक थप्पड़ मारे जाने से बुजुर्ग घबरा जाते हैं।

आपको बता दें कि बीच सड़क बुजुर्ग को थप्पड़ मारने की यह घटना बीते सोमवार की है। वीडियो वायरल होने के बाद त्रिची ज़ोन के डीआईजी बालाकृष्णन ने कहा कि हमने इस मामले को बेहद ही गंभीरता से लिया है। पुलिसवाले की पहचान हो गई है और इस मामले में जरुरी कार्रवाई की जा रही है।

वहीं कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि इस हेड कॉन्स्टेबल ने अपनी सफाई में कहा है कि बुजुर्ग व्यक्ति ने उसके साथ अभद्रता की और उसे गालियां दी जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया था। बहरहाल इस मामले में हेड कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर आर्म्ड रिजर्व में कर दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई भी की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोनम कपूर की बहन रिया को मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत पर Instagram ने कहा – हमारे गाइडलाइन के बाहर नहीं यह सब
2 थाने में शिकायत लेकर आई महिला को देख मास्टरबेट करने लगा पुलिसवाला, Video वायरल होने पर FIR दर्ज
3 COVID-19 से मरे लोगों को फेंक-फेंक कर एक ही गड्डे में फेंक दफना दिया, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू