ताज़ा खबर
 

तमिलनाडुः पूर्व सांसद ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले को मारी लात, दी गालियां; कैमरे में कैद हुई घटना

इस मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो में नजर आ रहा है कि सांसद बेहद गुस्से में अपनी गाड़ी से उतरते हैं औऱ फिर पुलिसकर्मी को लात से मारते हैं।

crime, crime newsपूर्व सांसद ने पुलिस वाले को गालियां भी दीं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

तमिलनाडु के धर्मापुरी से पूर्व सांसद के आऱ अर्जुन पर ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को लात से मारने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं पूर्व सांसद पर आरोप है कि उन्होंने ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी को भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह घटना सेल्लम के पास की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज्य में जारी लॉकडाउन के बीच पूर्व सांसद अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे और उस वक्त वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने उनकी गाड़ी को रोक कर उनसे ई-पास दिखाने के लिए कहा था। जिसके बाद पूर्व सांसद अर्जुन को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पुलिसवाले को धक्का दिया और फिर उसे लात से भी मारा

इस मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो में नजर आ रहा है कि सांसद बेहद गुस्से में अपनी गाड़ी से उतरते हैं औऱ फिर पुलिसकर्मी को लात से मारते हैं। इस दौरान वहां कई अन्य पुलिसकर्मी और कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं।

कैमरे में कैद तस्वीरों में पूर्व सांसद पुलिसवाले को ऊंगली दिखाकर बात कर रहे हैं और कई अन्य लोग भी वहां नजर आ रहे हैं। काफी देर तक बीच सड़क पर यह सब हंगामा होता है और फिर पूर्व सांसद अपनी गाड़ी में बैठ कर चले जाते हैं।

यह भी बताया जा रहा है कि जब पूर्व सांसद की गाड़ी को रोका जा रहा था तब वो रुकने के लिए भी तैयार नहीं थे। बड़ी मुश्किल से वो वहां रुके और फिर गाड़ी से उतरकर एक पुलिसकर्मी के साथ उलझ गए।

अभी तक इस मामले में पूर्व सांसद के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं किया गया है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने कई शर्तों के साथ लॉकडाउन किया है। लॉकडाउन के दौरान किसी को भी बेवजह घरों से निकलने की इजाजत नहीं है और बाहर जाने के लिए ई-पास को जरुरी बनाया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पश्चिम बंगालः पूर्वी मिदनापुर में भाजपा के जिला सचिव को मारी गोली, टीएमसी विधायक पर हमला कराने का आरोप
2 जम्मू कश्मीर: आखिरी आतंकी मसूद ढेर! रेप केस में फरार होकर हिज्बुल में हुआ था शामिल; डोडा आतंक फ्री
3 गुजरात: पावापुरी तीर्थधाम में 2 जैन मुनियों पर महिला से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, वीडियो के आधार पर पकड़े गए
यह पढ़ा क्या?
X