ताज़ा खबर
 

Tamil Nadu: बर्थडे मनाने गई छात्रा को अगवा कर 6 लोगों ने किया दुष्कर्म; पुलिस के हत्थे चढ़े चार आरोपी

लौटते वक्त रात करीब नौ बजे लड़कों के एक ग्रुप ने उन्हें जबरन रोक लिया और दोस्त की पिटाई कर लड़की को सुनसान जगह पर घसीट ले गए। वहां उससे सामूहिक बलात्कार किया।

Author कोयम्बटूर | Updated: December 4, 2019 4:47 PM
तमिलनाडु के कोयंबटूर में इसी पार्क में जन्मदिन मनाने गई थी छात्रा (फोटो सोर्स- ANI)

तमिलनाडु के कोयंबटूर में दोस्त संग जन्मदिन मनाने गए एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर छह लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। मां की शिकायत पर पुलिस ने छह आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया। दो आरोपी फरार हैं। घटना 26 नवंबर की रात हुई। आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया है।

पीड़िता ने सुबह मां को बताई घटना : 11वीं की छात्रा 26 नवंबर को अपने ब्वॉय फ्रेंड के साथ जन्मदिन मनाने एक पार्क में गई थी। लौटते वक्त रात करीब नौ बजे लड़कों के एक ग्रुप ने उन्हें जबरन रोक लिया और दोस्त की पिटाई कर लड़की को सुनसान जगह पर घसीट ले गए। वहां उससे सामूहिक बलात्कार किया। उनसे किसी तरह छूटकर लड़की रोते-बिलखते घर पहुंची और अगले दिन अपनी मां को पूरी बात बताई। इसके बाद मां उसे लेकर महिला थाना पहुंची और मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपियों पर पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज  : पुलिस ने जांच पड़ताल में छह में से चार आरोपियों को पकड़ लिया। चारों पर POCSO एक्ट, 354 (महिला पर अत्याचार करने के लिए हमला) और आईपीसी की 506 (ii) (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को एक महिला कोर्ट के समक्ष पेश किया। कोर्ट ने उन्हें हिरासत में लेकर कोयम्बटूर की केंद्रीय जेल में भेज दिया।

सरगना समेत दो अब भी फरार : मामले में पुलिस ने बताया कि गिरोह के सरगना सहित दो अन्य लोगों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। पकड़े गए चारों लोगों से पूछताछ कर पुलिस ने कई जगह दबिश दी। हालांकि उनका पता नहीं चला है। अभी हाल ही में ऐसी ही एक घटना हैदराबाद में हुई। वहां एक डॉक्टर के साथ बलात्कार किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गैर बिरादरी में शादी करने से मना किया तो कपल ने लगाई फांसी, कुमार विश्वास बोले- घरवालों अब जाति धर्म लेकर चाटो
2 UP: 5 दिन के अंदर रेपिस्ट को उम्रकैद, नर्सरी की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले पर चला कोर्ट का डंडा
3 दिल्ली: खंभे से टकराकर बाइक सवार 3 नाबालिग लड़कों की मौत, आरोप- पैट्रोलिंग टीम कर रही थी पीछा
ये पढ़ा क्या?
X