ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु: तीसरी शादी करने के लिए दुल्हन ढूंढ रहा था शख्स, दोनों पत्नियों ने बीच सड़क पर सैंडल से उतारा ‘भूत’

तमिलनाडु के रसिपालयम में रहने वाले एक शख्स ने दो शादियां की थीं। वह अपनी पत्नियों को प्रताड़ित करता था, जिसके चलते उन्होंने आरोपी को छोड़ दिया। इसके बाद वह तीसरी दुल्हन तलाशने लगा।

तेनापलम (तमिलनाडु)तीसरी शादी को लेकर पति और उसकी दो पत्नियों में मारपीट फोटो सोर्स – सोशल मीडिया

तमिलनाडु के तेनापालम के पास रसिपालयम में एक शख्स तीसरी शादी करने के लिए दुल्हन ढूंढ रहा था। इसकी खबर शख्स की दोनों पत्नियों को लगी तो उन्होंने उसे बीच सड़क पर पकड़ लिया और जमकर धुन डाला। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों महिलाओं के परिजनों ने भी जमकर हाथ साफ किए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पति को पीटने के बाद दोनों महिलाओं ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

2016 में की थी पहली शादी: सुलूर के नेहरू नगर में रहने वाला एस अरंगन उर्फ दिनेश रसिपालयम स्थित एक प्राइवेट कंपनी में पैटर्न बनाने का काम करता है। उसने 2016 में तिरुपुर जिले के गणपतालयम में रहने वाली प्रियदर्शिनी से शादी की थी। बताया जाता है कि वह अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था और उसके साथ मारपीट करता था। ऐसे में टॉर्चर से परेशान होकर प्रियदर्शिनी उसे छोड़कर अपने परिजनों के साथ रहने लगी।

National Hindi Khabar, 11 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

2019 में रचाया दूसरा ब्याह: प्रियदर्शिनी के जाने के बाद दिनेश दूसरी दुल्हन ढूंढने लगा। उसकी पहचान करूर जिले के पशुपतिपालयम में रहने वाली अनुप्रिया (23) से हुई, जो तलाकशुदा थी और उसका 2 साल का बच्चा भी है। दिनेश ने 10 अप्रैल 2019 को अनुप्रिया से शादी कर ली और बाद में दहेज की मांग को लेकर उसे भी प्रताड़ित करने लगा। ऐसे में अनुप्रिया भी उसे छोड़कर चली गई।

तीसरी दुल्हन ढूंढी तो भड़कीं दोनों पत्नियां: बताया जा रहा है कि इसके बाद दिनेश मेट्रिमोनियल वेबसाइट्स पर तीसरी दुल्हन तलाशने लगा। प्रियदर्शिनी व अनुप्रिया को मामले की जानकारी हुई तो वे सोमवार को अपने परिजनों के साथ उस कंपनी में पहुंच गईं जहां दिनेश काम करता है। हालांकि, कंपनी के अधिकारियों ने उसे ऑफिस कैंपस से बाहर भेजने से इनकार कर दिया।

…और हुई पति की जमकर धुलाई: कंपनी के इस रवैये को देखते हुए दोनों महिलाएं प्रदर्शन करने लगीं। जब दिनेश कंपनी से बाहर निकला तो दोनों पत्नियों ने उसे पकड़ लिया और सैंडल से उसकी धुनाई कर डाली। दोनों महिलाओं के परिजनों ने भी उसे जमकर पीटा। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Unnao Rape Case: AIIMS में लगी अदालत, रेप पीड़िता का बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंचे जज साहब
2 दिल्ली: मोतीनगर में नाबालिग से गैंगरेप, 12 घंटे तक वारदात के बाद पीड़िता को सड़क पर छोड़ गए आरोपी
3 दिल्ली: अस्पताल कैंपस में लड़की को 12 घंटों तक बंधक बना कई बार गैंगरेप, बदहवास हालत में मिली नाबालिग
ये पढ़ा क्या?
X