ताज़ा खबर
 

Facebook पर पुरुष मित्रों के साथ चैटिंग से नाराज था पति, धारदार हथियार से कर दी पत्नी की हत्या

आरोपी शख्स अपनी पत्नी के फेसबुक (Facebook) पर पुरुष मित्रों से चैटिंग करने से नाराज था।

प्रतीकात्मक तस्वीर फाइल फोटो- जनसत्ता

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक बिल्डर को अपनी की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स अपनी पत्नी के फेसबुक (Facebook) पर पुरुष मित्रों से चैटिंग करने से नाराज था। पुलिस के मुताबिक कड़ी पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है।

फेसबुक के चलते गई जान: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 36 वर्षीय बिल्डर गोमाथिनायगम ने गुरुवार को पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई की थी कि उसकी पत्नी घर में मृत पड़ी है और उसके शरीर पर गहरी चोट के निशान हैं। इसके बाद जब मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मुआयना किया तो उसे घर में महिला के शव के अलावा कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। जिसके चलते पुलिस की शक सुई मृतक महिला के पति की तरफ घूम गई। जिसके बाद पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी पत्नी फेसबुक पर पुरुष मित्रों के साथ अधिकांश समय बिताती थी। जिसके चलते उसने गुस्से में आकर इस घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की थी। जांच के दौरान उसने कहा कि हो सकता है कि फेसबुक पर जिससे उसकी पत्नी बात करती हो उसी में से किसी एक मित्र ने उसकी हत्या कर दी हो। लेकिन जांच टीम में शामिल फोरेंसिक विभाग जब खोजी डॉग के साथ आरोपी के घर गई तो वहां बार-बार डॉग घर की तरफ वापस लौट आ रहे थे। जिसके बाद फिंगर प्रिंट के मिलान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bihar: घर में घुसकर मां-बेटी से की छेड़खानी, विरोध किया तो सिर मुंडवाकर घुमाया
2 Haryana: कांग्रेस नेता की सरेआम हत्या से सनसनी, बदमाशों ने मारी 12 गोलियां
3 UP: उन्नाव जेल में कैदी का तमंचा लहराते वीडियो हुआ वायरल, जेलकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश
ये पढ़ा क्या?
X