ताज़ा खबर
 

‘बीफ’ सूप पीते हुए युवक ने Facebook पर डाली फोटो, भीड़ ने किया हमला; 4 गिरफ्तार

तमिलनाडु में ‘बीफ’ सूप पीने और उसका फोटो शेयर करने पर एक युवक के साथ मारपीट का नया मामला सामने आया है। वहीं पुलिस इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Author नागपट्टनम | July 13, 2019 8:00 AM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

तमिलनाडु के नागपट्टनम में ‘बीफ’ सूप पीते हुए एक युवक को तस्वीर फेसबुक पर डालना भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि तस्वीर को देखकर नजदीक के एक गांव के लोगों के समूह ने कथित तौर पर उस पर हमला कर दिया है। पुलिस ने शुक्रवार (12 जुलाई) को यह जानकारी दी। वहीं इस मामले में पुलिस जांच में भी जुटी है।

क्या था पूरा मामलाः पुलिस के अनुसार पोरावेचरी के 24 वर्षीय मोहम्मद फैसान ने गुरुवार (11 जुलाई) को ‘बीफ’ सूप की तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की थी। पुलिस ने यह भी बताया कि उसने अपने पोस्ट नें इसके स्वाद का भी जिक्र किया था। बता दें कि उसके इस पोस्ट से नाराज लोगों ने उस पर हमला कर उसे घायल भी कर दिया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं।

National Hindi News, 13 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

बहस के बाद लोगों ने किया हमलाः मामले में पुलिस ने बताया कि लोगों के एक समूह ने फैसान के इस पोस्ट फेसबुक पर आपत्ति जताई थी। इसके बाद गुरुवार (11 जुलाई) की रात कुछ लोग फैसान के घर गए तथा उससे वहां सवाल भी किए। पुलिस ने यह भी बताया कि बहस के बाद लोगों ने उस पर हमला कर दिया जिससे फैसान घायल हो गया। बता दें कि इस घटना के बाद उसको एक सरकारी अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है।

 

4 गिरफ्तारः जिला पुलिस अधीक्षक टीके राजशेखरन के आदेश पर किलवेलुर पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में मामला दर्ज किया है। वहीं इसके तहत शुक्रवार (12 जुलाई) को चार लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान दिनेश कुमार (28), अगाथियन (29), गणेश कुमार (27) और मोहन कुमार (28) के रुप में की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App