ताज़ा खबर
 

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा की मौत को लेकर पुलिस ने कहा- मौके पर पहुंचे तो माता-पिता थे मौजूद

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के साथ ही अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान का केस भी एक बार फिर से सुर्खियों में आ रहा है।

sushant singh rajput, disha salianकई लोग दिशा सालियान की मौत को सुशांत सिंह की मौत से जोड़ कर देख रहे हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की डेड बॉडी पर कपड़े नहीं थे। अब पुलिस ने इस पूरे मामले पर सच्चाई बयां की है। न्यूज एजेंसी ‘ANI’ के मुताबिक DCP Zone-11, विशाल ठाकुर ने कहा है कि ‘दिशा सालियान की डेड बॉडी पर पकड़े नहीं थे ऐसी रिपोर्ट पूरी तरह से गलत हैं। घटना के बाद पुलिस तुरंत मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई थी और शव का पंचनामा किया गया था। उनके माता-पिता स्पॉट पर मौजूद थे।

सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत आठ जून को हुई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस छानबीन करने पहुंची। हालांकि इस प्रकरण में चौंकाने वाली बात यह है कि दिशा के शव का पोस्टमार्टम 11 जून को कराया गया। सवाल यह है कि आखिर ऐसा क्यों? ऐसा क्या था कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम तुरंत कर दिया गया, जबकि दिशा के शव का पोस्टमार्टम उसकी मौत के दो दिनों बाद किया गया?

हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दिशा सालियान के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के हवाले से ही यह दावा किया जा रहा था कि मौत के वक्त उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे। लेकिन अब मुंबई पुलिस की तरफ से इन खबरों का स्पष्ट रूप से खंडन कर दिया गया है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के साथ ही अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान का केस भी एक बार फिर से सुर्खियों में आ रहा है। लोग सुशांत और दिशा के केस को अब एक-दूसरे से जोड़कर देख रहे हैं। फैंस और कुछ स्टार्स का मानना कि इन दोनों केस की कड़ी आपस में जुड़ी हुई है।

मुंबई पुलिस के अनुसार मानें तो मरने से ठीक पहले दिशा सालियान ने किसी से फोन पर लंबी बात की थी। बता दें कि मरने से ठीक पहले दिशा ने अपने एक दोस्त से करीब 45 मिनट फोन पर बात की थी। कहा जा रहा है कि उन्होंने 45 मिनट की बातचीत में अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बातों को शेयर किया था। ये भी बताया था कि किस तरह से कुछ डील्स भी उनसे कन्फर्म नहीं हो पा रही थी।

इधर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपनी जांच जारी रखते हुए प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को एक बार फिर समन जारी किया है। रिया चक्रवर्ती को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। ना जा रहा है कि ईडी इस बार एक्ट्रेस से उनकी प्रॉपर्टी और आमदनी को लेकर सवाल कर सकती है। इससे पहले रिया से शुक्रवार को भी ईडी ने पूछताछ की थी।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया है और उनपर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PM मोदी की हाथ में कटोरा लिए तस्वीर की पोस्ट, कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ केस दर्ज
2 कपल ने महिला से किया रेप, हत्या कर ब्रेस्ट और नाक काट लिए; हुए गिरफ्तार
3 राजस्थान: खेत में बिखरे मिले 11 शव! इलाके में सनसनी, पाक शरणार्थियों की सामूहिक हत्या का शक
ये पढ़ा क्या?
X