ताज़ा खबर
 

‘सुशांत सिंह के पास पैसे नहीं थे रिया की मां ने उन्हें 33,000 रुपए दिए थे’, CA का दावा- नहीं ट्रांसफर हुए 15 करोड़

संदीप श्रीधर का दावा है कि 'रिया के अकाउंट में सुशांत के अकाउंट से महज कुछ हजार रुपए हीं ट्रांसफर किये गये थे..कोई बड़ा अमाउंट ट्रांसफर नहीं हुआ था। एक बार रिया की मां ने उन्हें 33,000 रुपए दिए थे।

sushant singh dead, patna policeसुशांत सिंह के सीए का दावा है कि अभिनेता की आय काफी कम हो गई थी।

‘सुशांत सिंह के पास पैसे नहीं थे..उनकी मां ने उन्हें 33,000 रुपए पैसे थे…रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से एक भी पैसा नहीं दिया गया था।’ यह दावा है दिवंगत अभिनेता का अकाउंट्स देखने वाले चाटर्ड अकाउन्टेंट (CA) संदीप श्रीधर का का। अब तक सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह यह दावा कर रहे थे कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकाल लिये थे। हालांकि करीब एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर रहे उनके सीए संदीप श्रीधर ने ‘India Today’ से बातचीत में कहा कि सुशांत के बैंक अकाउंट से रिया या उनके परिवार वालों को एक भी पैसा ट्रांजेक्शन नहीं किया गया था।

संदीप श्रीधर का दावा है कि ‘रिया के अकाउंट में सुशांत के अकाउंट से महज कुछ हजार रुपए हीं ट्रांसफर किये गये थे..कोई बड़ा अमाउंट ट्रांसफर नहीं हुआ था। एक बार रिया की मां ने उन्हें 33,000 रुपए दिए थे। वो एक बड़े फिल्मस्टार थें औऱ उनके खर्च थे और उन्हें अपनी लाइफस्टाइल को भी मेन्टेन करना था। रिया और सुशांत एक साथ ही ट्रैवल किया करते थे और यह उनके इच्छा के मुताबिक होता था।’

श्रीधर का यह भी कहना है कि ‘वो शॉपिंग और घर के किराये समेत अन्य जरुरतों के लिए पैसे खर्च करते थे। उनकी कमाई उतनी नहीं थी जितना दावा किया जा रहा है। बल्कि पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत की आमदनी काफी कम हो गई थी।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कई दिनों बाद उनके पिता केके सिंह ने हाल ही में पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआऱ दर्ज कराया है। अपने एफआईआऱ में उन्होंने सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर उनके बेटे से पैसे ऐंठने और सुसाइड के लिए उकसाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

सुशांत की मौत की जांच पहले से ही मुंबई पुलिस कर रही थी। लेकिन अब पटना में केस दर्ज होने के बाद पटना पुलिस इस मामले की अपने तरीके से जांच कर रही है। पटना पुलिस की एक टीम ने मुंबई आकर सुशांत सिंह राजपूत के कई करीबियों से पूछताछ भी की है।

कई लोग इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग भी कर रहे हैं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने साफ किया है कि इस मामले की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र: COVID-19 से अस्पताल में मां की मौत हो गई, बेटे ने डॉक्टर को चाकू से गोदा
2 हनुमान चालीसा का पाठ करने की थी अपील, अब भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर धमकी व गालियां; केस दर्ज
3 मध्य प्रदेश: ‘एजुकेशन ऑफिसर जबरन संबंध बनाने का दबाव बनाते हैं’, महिला कर्मचारियों ने आरोप लगा ऑफिस में पीटा; वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X