ताज़ा खबर
 

रिया को गौरव आर्या देता था ड्रग्स? रेव पार्टी में भी शामिल होने का लग चुका है आरोप; ED के सवालों का देना होगा जवाब

कहा जाता है कि कुछ महीने पहले गोवा के वाघतोर बीच पर एक रेव पार्टी हुई थी, जिसमें गोवा क्राइम ब्रांच ने कपिल झवेरी नाम के शख्स को पकड़ा था। रेव पार्टी के ऑर्गनाइज करने का आरोप कपिल पर ही लगा था। कपिल और गौरव आर्या की जान-पहचान बताई जाती है

CRIME, SUSHANT SINGH RAJPUT, RHEA CHAKRABORTYगौरव आर्या ने कहा कि वो सुशांत सिंह को नहीं जानते। फोटो सोर्स – ANI

तो क्या गौरव आर्या ही वो शख्स है जो रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स सप्लाई किया करता था? सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया पर गौरव आर्या नाम के कारोबारी के साथ ड्रग्स के लेन देन के आरोप लग रहे हैं। शुक्रवार को ईडी ने इस मामले में गौरव आर्या को नोटिस भेजा था। मामले में रिया पर गौरव आर्या नाम के कारोबारी के साथ ड्रग्स के लेन देन के आरोप लगे हैं। शुक्रवार को ईडी ने इस मामले में गौरव आर्या को नोटिस भेजा था। ईडी की एक टीम गौरव आर्या के गोवा के अंजुना स्थित होटल पर भी पहुंची थी। हालांकि मौके पर वह वहां नहीं मिले थे। इसके बाद टीम ने होटल पर नोटिस चिपकाते हुए उन्हें 31 अगस्त से पहले एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा।

बताया जा रहा है कि गौरव आर्या उन व्यक्तियों में से एक हैं जिन्होंने रिया के साथ व्हाट्सएप चैट की है। इस चैट में कथित तौर से ड्रग्स पदार्थों से संबंधित बातें की गई थीं। बताया जा रहा है कि यह चैट साल 2017 का है।

कौन हैं गौरव आर्या? बताया जा रहा है कि दिल्ली के व्यवसायी गौरव आर्या ने 2017 में गोवा के अंजुना बीच पर एक कैफे शुरू किया था। उसी दौरान उन्होंने वाघतोर इलाके में रिसॉर्ट भी शुरू किया। जानकारी के मुताबिक गौरव ने यूनाइटेड किंगडम से संगीत सीखा है। उनके पिता भी होटल व्यवसायी हैं। दिल्ली में गौरव के भाई की डिजिटल मार्केटिंग की एजेंसी है…उनकी बहन का कपड़ों का बिजनेस है।

कहा जाता है कि कुछ महीने पहले गोवा के वाघतोर बीच पर एक रेव पार्टी हुई थी, जिसमें गोवा क्राइम ब्रांच ने कपिल झवेरी नाम के शख्स को पकड़ा था। रेव पार्टी के ऑर्गनाइज करने का आरोप कपिल पर ही लगा था। कपिल और गौरव आर्या की जान-पहचान बताई जाती है…ऐसा कहा जाता है कि कपिल की पार्टी में गौरव भी शामिल था।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक के अधिनियम की धारा 20 (बी), 28 और धारा 29 के तहत सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, गौरव आर्या, जया साहा और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आरोपों के बाद पहली बार गौरव आर्या सामने आए। गौरव को गोवा एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया गया। इस दौरान जब उनसे सुशांत केस को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘मेरा इस केस से कोई कनेक्शन नहीं है। मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिला। साल 2017 में रिया चक्रवर्ती से मिला था।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: मथुरा में चलती बस में महिला से रेप का आरोप, आरोपी गिरफ्तार; पुलिस जुटी जांच में
2 यूपी: लाखों रुपए का कर्ज चुकाने का मिला था आदेश, परेशान किसान ने दे दी जान
3 Sushant Singh Rajput Case: कई लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है CBI, ड्रग्स वाले एंगल पर NCB की जांच भी है जारी
  यह पढ़ा क्या?
X