ताज़ा खबर
 

Sushant Singh Rajput Death Case: ‘सुसाइड कर लो वरना रेप और मर्डर हो सकता है’, रिया चक्रवर्ती को धमकी देने के मामले में 2 Instagram यूजर्स पर केस दर्ज

Sushant Singh Rajput Death Case: हालांकि रिया चक्रबर्ती को धमकी देने के मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि अभी वो इस मामले की जांच कर रही है।

CRIME, CRIME NEWSकहा जाता है कि रिया चक्रबर्ती सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही रहती थी और उनके मौत से पहले उन्होंने घर छोड़ दिया था।

Sushant Singh Rajput Death Case: ‘सुसाइड कर लो वरना रेप और मर्डर हो सकता है’…बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड कही जा रहीं रिया चक्रबर्ती को सोशल मीडिया साइट पर इस तरह की धमकियां मिल रही हैं। रिया चक्रबर्ती ने इस मामले में बीते गुरुवार को साइबर क्राइम सेल से अपील की थी कि वो इस मामले को देखें। इसके बाद अब इस मामले में 2 Instagram यूजर्स पर केस दर्ज किया गया है। न्यूज एजेंसी ‘PTI’ के मुताबिक इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने रविवार (19-07-2020) को दी है।

छिछोरे, केदारनाथ, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा के अपने अपार्टमेंट में मृत मिले थे। 34 साल के अभिनेता की मौत के मामले में कहा गया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया है। सुशांत सिंह की मौत के बाद कई तरह की बातें सामने आ रही हैं।

ऐसे ही कुछ लोग उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार मान रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर रिया चक्रबर्ती को लगातार ट्रोल करने की कोशिश की जा रही थी और अभिनेत्री ने खुद बताया कि अब यह बात सिर्फ ट्रोल तक नहीं बल्कि रेप औऱ मर्डर की धमकी तक पहुंच चुकी है।

रिया चक्रबर्ती की शिकायत के बाद इस मामले में पुलिस ने बीते रविवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 507, 509 के तहत केस दर्ज  किया था। हालांकि रिया चक्रबर्ती को धमकी देने के मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि अभी वो इस मामले की जांच कर रही है।

इससे पहले रिया चक्रबर्ती ने अपने Instagram अकाउंट के एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार कई गालियां मिल रही थी लेकिन उन्होंने काफी समय तक इसे बर्दाश्त किया…लेकिन अब यह प्रताड़ना बर्दाशत से बाहर हो गया है। बाद में 28 साल की इस अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन को डिस्एबल कर दिया था।

आपको बता दें कि रिया चक्रबर्ती ने “Mere Dad Ki Maruti” और “Jalebi” जैसी फिल्मों में काम किया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद 18 जून को बांद्रा पुलिस ने रिया चक्रबर्ती को बुला कर उनका बयान भी दर्ज किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपीए सरकार में IPS ने किया था वीरप्पन को ढेर! 150 लोगों की हत्या के आरोपी कुख्यात चंदन तस्कर की बेटी अब भाजपा के साथ
2 1000 रुपये लेकर किया था स्टंट, नेपाली बन सिर मुंडवाया और लिखवाया था जय श्रीराम, अब चार गिरफ्तार, लोग बोले- भक्त नहीं अंधभक्त
3 दिल्ली: भारी बारिश के बीच मिंटो रोड ब्रिज पर डूबा टेम्पो, पानी में डूबकर चालक की मौत
ये पढ़ा क्या?
X