ताज़ा खबर
 

Sushant Singh Death Case: 2 घंटे तक थाने में रहे महेश भट्ट! DCP ने प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे

Sushant Singh Death Case: महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत को ही चुना गया था लेकिन बाद में यह फिल्म आदित्य रॉय कपूर को मिल गई थी।

महेश भट्ट से निजी जिंदगी से जुड़े सवाल भी पूछे गये। फाइल फोटो/सोशल मीडिया

Sushant Singh Death Case: अभिनेता सुशांत सिंह की मौत की जांच जारी है। मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस की टीम ने सोमवार (27-07-2020) को मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट से पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि सांताक्रूज थाने में महेश भट्ट करीब 12 बजे पहुंचे थे और वो वहां 2 घंटे तक रहे। ‘एबीपी न्यूज’ ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि महेश भट्ट से खुद DCP ने पूछताछ की है। यह भी कहा जा रहा है कि महेश भट्ट से प्रोफेशनल के अलावा पर्सनल जिंदगी से जुड़े सवाल भी पूछे गए थे। पुलिस ने उनसे यह भी जानने का प्रयास किया था जब सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स छोड़ी थी तब उनसे उनकी क्या बातचीत हुई थी?

महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। बताया जाता है कि इस फिल्म के लिए सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत को ही चुना गया था लेकिन बाद में यह फिल्म आदित्य रॉय कपूर को मिल गई थी। कहा जा रहा है कि पुलिस ने उनसे इस संबंध में भी महेश भट्टे से पूछताछ की है। हालांकि अभी इस पूछताछ से जुड़ी कोई भी पुष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।

बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड और उनकी रूम पार्टनर रिया चक्रबर्ती से महेश भट्ट के अच्छे रिश्ते थे। रिया चक्रबर्ती ने खुद भी कहा था कि वो महेश भट्टे से अक्सर सलाह लिया करती थीं। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रबर्ती और महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसे देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसक रिया चक्रबर्ती और महेश भट्ट से काफी नाराज हो गए थे।

बता दें कि इससे पहले न्यूज एजेंसी ‘ANI’ से बात करते हुए महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इस मामले में महेश भट्ट का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जाएगा।

साथ ही अनिल देशमुख ने ये भी कहा है कि इस केस में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे। उनके मुताबिक अगर जरूरत पड़ी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है।

हालांकि रिया चक्रवर्ती ने खुद भी सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। रिया ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि ‘अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं….

सुशांत के असमय निधन को एक महीना पूरा हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि इंसाफ के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच कराई जाए. मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत ने किस प्रेशर में आकर ये कदम उठाया. रिया चक्रवर्ती. सत्यमेव ज्यते’

Next Stories
1 ऑनलाइन डिमांड पर भेजी जाती थी लड़कियां, गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश; महिला निकली सरगना
2 नेता को मारी 26 गोली, सिंगर को भी भून डाला; कौन है जितेंद्र गोगी जिसपर तिहाड़ के अंदर से रंगदारी मांगने का लग रहा है आरोप?
3 उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ! गाजियाबाद में सूटकेश में मिली महिला की लाश, कासगंज में ट्रिपल मर्डर
ये पढ़ा क्या?
X