ताज़ा खबर
 

Sushant Singh Rajput News HIGHLIGHTS: सुशांत की आखिरी फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से नाराज फैंस, लोगों ने कहा- थिएटर में ही दिखानी चाहिए

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बातें अब धीरे-धीरे सामने आ रही हैं। कुछ लोगों का मानना है कि सुशांत की मौत के बाद उनके गले पर लाल रंग के गहरे निशान थे।

Sushant Singh, Sushant Singh Rajpootसुशांत की तस्वीर के पास मायूस बैठे उनके पिता। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। (फोटो-सोशल मीडिया)

Sushant Singh Rajput News HIGHLIGHTS: बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज डेट्स फाइनल कर दी गई हैं। यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आएगी। एक दिन पहले ही फॉक्स स्टार स्टूडियो की तरफ से इसका ऐलान किया गया। हालांकि, इस पर सुशांत के फैंस ने नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि सुशांत की आखिरी फिल्म है, इसलिए इसे थिएटर में रिलीज करना चाहिए था। बता दें कि पहले भी सुशांत की एक फिल्म ड्राइव भी थिएटर की जगह सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा चुकी है।

इस बीच अभिनेता शेखर सुमन ने सुशांत सिंह की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं।शेखर सुमन ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘हम सभी को और अधिक सख्त रुख अपनाना होगा और आत्महत्या की बात सुनकर और पर्दा डालने वाली कहानियां सुनकर पीछे नहीं हटना है। इस बार हम नहीं सुनेंगे। इस बार हम आश्वस्त नहीं होंगे। शेखर ने मामले की फिर से जांच कराने की मांग की है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ कोरोनावायरस महामारी के चलते अब थिएटर में रिलीज न होकर सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी-हॉटस्टार पर आएगी। उनकी यह फिल्म 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी। फिल्म में उनके साथ संजना सांघी हैं। इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो की तरफ से किया गया है।

दूसरी तरफ पुलिस ने सुशांत की आत्महत्या मामले में उनसे जुड़ी निजी जानकारियां निकालना शुरू कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर पुलिस सभी पहलुओं की गहन जांच कर रही है। इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ट्विटर की मदद लेगी। माना जा रहा है कि आत्महत्या से कुछ दिन पहले सुशांत ने कुछ ट्वीट डिलीट कर लिए थे। सुशांत के ट्विटर पर आखिरी पोस्ट दिसंबर 2019 का है। ऐसे में पुलिस ट्विटर इंडिया से इन ट्वीट्स पर जानकारी जुटाने की कोशिश करेगी।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही पुलिस को पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट सौंप दी गई थी। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत सिंह की मौत दम घुटने से हुई है। उन्होंने फांसी लगाई थी जिसकी वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया। इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी, उसे तीन डॉक्टरों ने साइन किया था, वहीं इस फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है।

Live Blog

Highlights

    08:06 (IST)26 Jun 2020
    सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति के बारे में जानने में जुटी पुलिस

    सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके कुछ करीबियों से पूछताछ के बाद अब पुलिस का ध्यान उनकी आर्थिक स्थिति पर भी गया है। इसके लिए बांद्रा पुलिस ने बुधवार को सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट को पूछताछ के लिए बुलाया। बताया गया है कि पुलिस ने सीए से सुशांत की माली हालत पर जानकारी हासिल की। पुलिस ने यह भी जानने की कोशिश की कि कहीं सुशांत के इस कदम के पीछे कोई वित्तीय लेनदेन या कोई अन्य परेशानी तो नहीं थी। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया।

    06:50 (IST)26 Jun 2020
    राजकुमार राव करेंगे सुशांत सिंह की आखिर फिल्म का प्रोमोशन

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म रिलीज होने के हो। इस बीच उनकी फिल्म काय पो छे में को-एक्टर रहे राजकुमार राव उनको काफी मिस कर रहे हैं। राजकुमार राव ने सुशांत सिंह के निधन पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था "आपकी याद आएगी भाई।" राजकुमार अब सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को प्रोमोट करने की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली है। सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा

    05:26 (IST)26 Jun 2020
    शेखर सुमन ने सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने के लिए चलाई मुहिम

    एक्टर शेखर सुमन ने सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए मुहिम छेड़ दी है। शेखर सुमन ने जस्टिस फॉर सुशांत फोरम बनाया है ताकि सुशांत के केस में सीबीआई जांच हो और सुशांत के इंसाफ मिले। सुशांत सिंह की आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी शेखर सुमन ने खारिज कर दिया है। उनका मानना है कि सुशांत जैसा मजबूत इरादों वाला शख्स आत्महत्या नहीं कर सकता। अगर ऐसा होता तो वे सुसाइड नोट छोड़ जाते।

    04:19 (IST)26 Jun 2020
    सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे फिल्म

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। एक्टर (Sushant Singh Rajput) के इस आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। सुशांत की आखिरी फिल्म सभी सब्स्क्राइबर्स और नॉन-सब्स्क्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगी। दिल बेचारा' (Dil Bechara) की जानकारी देते हुए डिजनी प्लस हॉटस्टार ने लिखा, "एक प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की कहानी 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को आपके बीच पहुंचेगी। इस फिल्म को सब्सक्राइवर और नॉव सब्सक्राइवर सभी लोग देख पाएंगे।"

    03:01 (IST)26 Jun 2020
    सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर एक्टर शेखर सुमन ने जताया संदेह

    सुशांत सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर एक्टर शेखर सुमन ने संदेह जताया है। एक्टर ने ट्वीट कर मामले में जांच की दोबारा करने की मांग की है। शेखर सुमन ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, "हम सभी को और अधिक सख्त रुख अपनाना होगा और सुसाइड की बात सुनकर और पर्दा डालने वाली कहानियां सुनकर पीछे नहीं हटना है। इस बार हम नहीं सुनेंगे। इस बार हम संतुष्ट नहीं होंगे।'' साथ ही उन्होंने हैशटैग justiceforSushantforum का भी इस्तेमाल किया है। 

    01:16 (IST)26 Jun 2020
    सुशांत सिंह की आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट बुधवार को पुलिस को मिल गई है। रिपोर्ट पर 5 डॉक्टर्स के हस्ताक्षर हैं। इसके मुताबिक मौत का कारण फांसी के चलते सांस रूकना रहा। चोट के निशान नहीं थे।

    23:31 (IST)25 Jun 2020
    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केसः बीजेपी नेता ने भी की सीबीआई जांच की मांग

    बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी एक्टर सुशांत सिंह की आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने ट्वीट किया, सुशांत सिंह की आत्महत्या/हत्या के बारे में कई तथ्य चल रहे है,जिसमे बहुत चीजे ऐसी है जिस से किसी को भी शक हो सकता है कि ये हत्या हो सकती है,सुशांत सिंह फैंस चाहते है कि इसकी जांच अच्छे से होनी चाहिए इसलिए मेरा महाराष्ट्र सीएम से निवेदन है कि इस केस को CBI को रेफर कर दिया जाए।

    20:19 (IST)25 Jun 2020
    शेखर सुमन ने की दोबारा मामले की जांच की मांग

    शेखर सुमन ने गुरुवार को ट्वीट किया, 'हम सभी को और अधिक सख्त रुख अपनाना होगा और आत्महत्या की बात सुनकर और पर्दा डालने वाली कहानियां सुनकर पीछे नहीं हटना है।इस बार हम नहीं सुनेंगे। इस बार हम आश्वस्त नहीं होंगे। शेखर ने मामले की फिर से जांच कराने की मांग की है।

    17:52 (IST)25 Jun 2020
    तेजस्वी यादव ने अभिनेता सुशां​त सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की

    पटना: तेजस्वी यादव ने अभिनेता सुशां​त सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की, इस दौरान उनके साथ आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव भी मौजूद थे।

    17:07 (IST)25 Jun 2020
    सुशांत के सीए को पूछताछ के लिए पुलिस ने बुलाया

    सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके कुछ करीबियों से पूछताछ के बाद अब पुलिस का ध्यान उनकी आर्थिक स्थिति पर भी गया है। इसके लिए बांद्रा पुलिस ने बुधवार को सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट को पूछताछ के लिए बुलाया है।

    15:22 (IST)25 Jun 2020
    तीन प्रोडक्शन हाउस के साथ डील पर जांच कर रही मुंबई पुलिस

    गौरतलब है कि पुलिस ने पहले भी सुशांत के तीन प्रोडक्शन हाउस के साथ किए गए करारों को बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की है। इसे लेकर कई लोगों से पूछताछ भी कई गई है और यह जानने की कोशिश की जा रही है कि कहीं इन कॉन्ट्रैक्ट में किसी तरह के बंधन की वजह से तो सुशांत ने इतना बड़ा कदम नहीं उठाया।

    14:46 (IST)25 Jun 2020
    दो फिल्म अटकने की वजह से सुशांत के हाथ से निकल गई थीं 12 फिल्में

    हाल ही में सुशांत का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सुशांत कहते हैं कि उन्होंने दो फिल्में साइन की थीं, जिसकी वजह से उनके हाथ से एक साल में 12 फिल्में चली गईं। दरअसल, सुशांत से पूछा गया था कि उन्होंने हाफ गर्लफ्रेंड क्यों छोड़ी? इस पर वे कहते हैं, 'मैंने किसी को जुबान दी थी कि मैं उनकी फिल्म को लेट नहीं करवाउंगा, चाहे वो छोटे स्टूडियो की हो या बड़े बैनर की। हालांकि, जिन दो फिल्मों की वजह से बाकी प्रोजेक्ट मेरे हाथ से निकले, उनमें से एक फिल्म पूरी नहीं हुई और दूसरी को कुछ महीनों में ही बंद कर दिया गया।

    14:10 (IST)25 Jun 2020
    सुशांत आत्महत्या मामले में भाजपा सांसद ने की सीबीआई जांच की मांग

    सुशांत सिंह राजपत की आत्महत्या के बाद कई कलाकारों ने उनकी मौत की जांच के लिए आवाज उठाई है। इनमें सबसे ताजा नाम बंगाली अभिनेत्री और राज्यसभा से मौजूदा भाजपा सांसद रूपा गांगुली का है। रूपा गांगुली ने ट्वीट कर सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग कर दी है। उन्होंने कहा कि भारत ऐसे कलाकारों की धरती है, जिन्होंने पूरी दुनिया में नाम ऊंचा किया है। हम सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दे को बुरी ताकतों के बचे रहने के नतीजों से खत्म नहीं होने दे सकते। एक कीमती जान गई है। इस मामले में न्याय होना ही चाहिए। हमें सच जानने का अधिकार है।

    13:40 (IST)25 Jun 2020
    सुशांत के करीबी दोस्त से पूछताछ करेगी पुलिस

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस ने उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह को गुरुवार को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। संदीप सिंह बिहार से ही हैं। सुशांत की आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फिल्म का पोस्टर डाला था, जिसे सुशांत की अनफिनिश्ड फिल्म करार दिया गया था। इसका नाम संदीप ने वंदे भारतम बताया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि सुशांत ने उनसे वादा किया था कि हम बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सभी युवा सपने देखने वालों के लिए प्रेरणा बनेंगे।

    13:05 (IST)25 Jun 2020
    अभिनेत्री पायल रोहतगी का आरोप- सुशांत की सोशल मीडिया टीम डिलीट कर रही कमेंट

    बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत के मौजूदा ट्विटर अकाउंट से जिन लोगों को फॉलो किया जा रहा था, उनके कमेंट डिलीट हो रहे हैं। पायल का यह आरोप सीधे सुशांत की सोशल मीडिया टीम पर है। दरअसल, रेसलर संग्राम सिंह ने सुशांत के एक पोस्ट पर सीबीआई जांच की मांग में कमेंट किए थे। ये कमेंट उनकी पोस्ट पर अब नहीं हैं। इसे देखते हुए पायल ने भी सीबीआई जांच की मांग उठाते हुए कहा कि एक्टर की लाइफ में कई अजीब लोग थे।

    12:23 (IST)25 Jun 2020
    'सुशांत ने जिस कमरे में आत्महत्या की, उसके ताले से कोई छेड़छाड़ नहीं': पुलिस

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई तरह की बातें कही जा रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर यह भी कहा जा रहा था कि सुशांत की हत्या करने के बाद दरवाजा बाहर से बंद किया गया था। इस मामले में पुलिस ने सुशांत के उस कमरे की चाबी बनाने वाले के बयान भी दर्ज किए हैं। चाबी बनाने वाले ने पुलिस को साफ कहा है कि सुशांत का दरवाजा अंदर से लॉक किया गया था। उसने अपने बयान में कहा है कि सुशांत के कमरे के दरवाजे को बाहर से धक्का देकर खोलने की कोशिश जरूर की गई थी लेकिन उस दरवाजे के लॉक के साथ किसी तरह की न तो छेड़छाड़ की गई थी और न ही उसे बाहर से बंद किया गया था।

    11:49 (IST)25 Jun 2020
    आलिया भट्ट की मां बोलीं- जो आज नेपोटिज्म को कोस रहे, कल उनके भी बच्चे होंगे

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी है। कई लोगों का आरोप है कि सुशांत से इस परिवारवाद की वजह से ही कई फिल्में छिन गईं। लोगों ने एक-एक कर कई अभिनेताओं को निशाना बनाया है। इस बीच आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कहा है कि जो भी आज नेपोटिज्म को बुरा बता रहे हैं, कल उनके भी बच्चे होंगे। हालांकि, इस पर भी लोगों ने सोनी पर हमला किया। यूजर्स ने कहा कि बच्चें हों या नहीं, उन्हें तमीज सिखाना बेहद जरूरी है, खासकर बुद्धिमान लोगों के साथ बात करने में।

    10:54 (IST)25 Jun 2020
    सोशल मीडिया पर लोग अर्जुन कपूर को बना रहे निशाना

    सोशल मीडिया पर बुधवार को पूरे दिन अर्जुन कपूर टॉप ट्रेंड में बने रहे। दरअसल, फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में सबसे पहले लीड एक्टर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को चुना गया था। लेकिन सुशांत के मना करने के बाद यह रोल अर्जुन कपूर की झोली में गिरा। हालांकि, सोशल मीडिया में इसे नेपोटिज्म की बयार बताकर अर्जुन कपूर को काफी ट्रोल किया गया। वे दिन भर ट्विटर के साथ फेसबुक पर भी ट्रेंड करते रहे।

    09:47 (IST)25 Jun 2020
    पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ- सुशांत ने आत्महत्या ही की थी

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बातें अब धीरे-धीरे सामने आ रही हैं। कुछ लोगों का मानना है कि सुशांत की मौत के बाद उनके गले पर लाल रंग के गहरे निशान थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुशांत ने एक हरे रंग के कपड़े से फांसी लगाई थी। फरेंसिक एक्सपर्ट्स का ऐसा कहना है कि फांसी के समय सुशांत के गले में ब्लड क्लॉटिंग हुई होगी जिसके कारण यह गहरा लाल निशान बन गया।सबसे बड़ी बात अगर किसी को गला दबा कर मारा जाता है तो गले पर O शेप का निशान बनता है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ है कि उनके गले पर कुछ U या V शेप का निशान बना था जो कि फांसी लगाकर आत्महत्या करने पर ही बनता है।

    08:58 (IST)25 Jun 2020
    सुशांत की तस्वीर के सामने बैठे उनके पिता की तस्वीर वायरल

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके परिवार पर इसका गहरा असर पड़ा है। सुशांत के पिता उनकी मौत के बाद से टूट गए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह को अपने बेटे की माला चढ़ी तस्वीर के पास निराशा में बैठे देखा जा सकता है। बताया गया है कि यह तस्वीर सुशांत की प्रार्थना सभा से जुड़ी है और इसमें सिर्फ कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

    08:22 (IST)25 Jun 2020
    पूर्व अभिनेत्री ने पीएम मोदी और अमित शाह को टैग कर की सुशांत आत्महत्या मामले की जांच की मांग

    भाजपा की राज्यसभा और पूर्व अभिनेत्री रूपा गांगुली ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को टैग कर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि आखिर कैसे कोई व्यक्ति, जिसमें सीखने की भूख थी और जो इतनी मुश्किलें पार कर यहां तक पहुंचा, उसकी आत्महत्या की वजहें सिर्फ अटकलबाजी तक ही सीमित रह गई। वह भी उसकी असामयिक मौत? हमें सच जानने का अधिकार है।

    07:33 (IST)25 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput death case: हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन ने नहीं रिप्लेस किया, सुशांत ने खुद छोड़ी थी फिल्म

    बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद खुलासा हुआ था कि उनसे एक के बाद एक कई फिल्में छीन ली गई थीं। इनमें एक फिल्म थी मोहित सूरी द्वारा निर्देशित हाफ गर्लफ्रेंड। एक दिन पहले ही कहा गया था कि सुशांत को उस फिल्म में अर्जुन कपूर की वजह से रिप्लेस कर दिया गया था, जबकि उनके नाम का ऐलान खुद चेतन भगत (हाफ गर्लफ्रेंड के लेखक) ने किया था। अब यह सामने आया है कि सुशांत ने वह फिल्म खुद ही छोड़ी थी। दरअसल, उस वक्त वे दिनेश विजन की राब्ता फिल्म भी कर रहे थे। ऐसे में दूसरी फिल्म की शूटिंग में देरी न हो जाए, इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। 

    06:27 (IST)25 Jun 2020
    सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड में एक नई क्रांति उभर रही है: कुमार सानू

    प्रसिद्ध गायक कुमार सानू ने अपने फेसबुक पर अपलोड एक वीडियो में कहा, " सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मैं एक अलग तरह की क्रांति उभरते हुए देख सकता हूं। भाई-भतीजावाद हर जगह है। यह हमारे यहां कुछ ज्यादा है। हम जो हैं वे आप दर्शक हमें बनाते हैं। कौन कामयाब होगा और किसे फिल्म जगत से बाहर किया जाएगा, इसका फैसला आप दर्शक करते हैं।" उन्होंने कहा कि फिल्मकार या फिल्म जगत के शीर्ष लोग यह फैसला नहीं कर सकते हैं। यह आप दर्शकों के हाथ में है। 

    05:38 (IST)25 Jun 2020
    कलाकार की किस्मत का फैसला करने की ताकत सिर्फ दर्शकों के पास है:कुमार सानू

    गायक कुमार सानू का कहना है कि फिल्म जगत में भाई-भतीजावाद है लेकिन एक कलाकार की किस्मत का फैसला सिर्फ दर्शक करते हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बहस छिड़ी हुई है। अभिनेताओं, निर्देशकों और गायकों ने बाहरी होने की वजह से बॉलीवुड में बने रहने के लिए सामने आने वाली परेशानियों का उल्लेख किया है।

    21:05 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: पुलिस को सौंपी गई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

    सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में अब पुलिस को पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट सौंप दी गई है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत सिंह की मौत दम घुटने से हुई है। उन्होंने फांसी लगाई थी जिसकी वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया। इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी, उसे तीन डॉक्टरों ने साइन किया था, वहीं इस फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है।

    19:48 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत की एक और करीबी महिला मित्र से हुई पूछताछ

    रिया चक्रवर्ती के बाद सुशांत सिंह राजपूत की एक और करीबी महिला मित्र रोहिणी अय्यस से पूछताछ की गई है। बताया जा रहा है कि रोहिणी अय्यर बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थीं जहां पुलिस ने उनसे सुशांत सिंह को लेकर कई तरह के सवाल किये।

    18:13 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: कब हुई थी रिया से सुशांत सिंह राजपूत की दोस्ती? पढ़ें

    रिया ने पुलिस को बताया कि उसकी सुशांत से मुलाकात 2013 में हुई थी। उस वक्त रिया 'मेरे डैड की मारूति' फिल्म में काम कर रही थी, जबकि सुशांत फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में काम कर रहे थे। बतौर रिया इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई। बाद में दोस्ती हो गई। दोनों कई पार्टीज और इवेंट्स में साथ रहे। रिया के मुताबिक, 2017-18 में वह सुशांत के साथ रिलेशन में आ गई। इससे पहले सुशांत किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे। रिया ने बताया कि सुशांत अक्सर किसी बात की वजह से परेशान रहते थे लेकिन इस बारे में किसी को बताते नहीं थे। वह ज्यादा परेशान होते तो पुणे के फॉ्रमहाउस चले जाते। रिया के मुताबिक 6 जून को सुशांत ने उन्हें ङर से चले जाने को कहा था।

    17:52 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान भी परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत

    फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत को लेकर एक खुलासा किया है। अभिषेक ने अपने बयान में यह कहा कि फिल्म शूटिंग के दौरान सुशांत, सारा अली खान को मिल रही पब्लिसिटी से कुछ अपसेट नजर आ रहे थे। अभिषेक ने इस बात को माना कि फिल्म की तैयारी के दौरान वह सुशांत के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए, जितना उन्होंने सारा के साथ बिताया।

    17:40 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: मनोचिकित्सक ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही यह बड़ी बात...

    सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक ने खुलासा किया है कि वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को मिस करते थे और उन्हें ब्रेकअप पर पछतावा होता था। कथित तौर पर वह अवसाद से पीड़ित थे और उपचार भी करा रहे थे। मुंबई पुलिस ने अब उनके मनोचिकित्सक केसरी चावड़ा का बयान दर्ज किया है।उन्होंने अभिनेता के मानसिक स्वास्थ्य और उनकी पूर्व-गर्लफ्रेंड को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 'ब्रेकिंग बूम' की एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर ने खुलासा किया है कि सुशांत को शो पवित्रा रिश्ता की सह-कलाकार अनीता लोखंडे के साथ रिश्ता टूटने का पछतावा था।

    17:13 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput: सुशांत कब हुए डिप्रेशन के शिकार? रिया ने पुलिस को यह बताया है..

    सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया ने पुलिस को बयान दिया है कि दोनों जल्द ही एक घर लेने वाले थे और साल 2020 के आखिरी तक दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। रिया ने पुलिस को बताया कि सितंबर 2019 में 'दिल बेचारा' फिल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन होने के संकेत मिलने लगे थे। शुरुआत में सुशांत ने उसे नजरअंदाज करना शुरू किया, लेकिन धीरे धीरे तकलीफ बढ़ने लगी।

    16:52 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: साजिद ने 'छिछोरे' के बाद फिल्में नहीं दीं?

    कहा जाता है कि एक्शन थ्रिलर फिल्म ड्राइव की रिलीज रुक जाने के बाद सुशांत ने करन जौहर का विरोध करना शुरू किया। खबर आई कि उन्होंने तय कर लिया था कि अब वे प्रोड्यूसर्स के साथ इसी शर्त पर काम करेंगे जब फिल्म पहले थियेटर में रिलीज होना सुनिश्चित होगा।इस पर करन का ईगो हर्ट हुआ और वे कथित तौर पर सुशांत को इंडस्ट्री के मजबूत कैंपों से बाहर करवाने लगे। उन्हें पार्टियों-अवॉर्ड सेरेमनी में बुलाना बंद किया। शोज में अपने कैंप के एक्टर्स से जलील करवाना शुरू किया। कंगना ने आलिया को इसी बात पर खरी-खोटी सुनाई थी। आग में घी डालने का काम साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'छिछोरे' से हुआ। ये फिल्म 153 करोड़ की कमाई के साथ बहुत सफल रही, मगर साजिद ने सुशांत के साथ आगे नई फिल्म का करार नहीं किया। लिहाजा यशराज, करन जौहर और फिर साजिद नाडियाडवाला की गुड बुक से बाहर होने के डर ने सुशांत के डिप्रेशन को और बढ़ा दिया।

    16:23 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत की मौत के बाद यशराज फिल्म्स पर क्या लग रहे आरोप? पढ़ें

    'दैनिक भास्कर' ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि फिल्म 'पानी' के लिए सुशांत ने कई फिल्में कुर्बान की थीं, मगर जब 'पानी' नहीं बनी तो सुशांत ने दूसरे बैनर की फिल्में करनी शुरू की। उन्होंने 'गोलियों की रासलीला- राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' के लिए संजय लीला भंसाली के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया। आरोप है कि यशराज ने अपनी ताकत का इस्तेमाल किया और सुशांत को बाहर निकलवाकर रणवीर से भंसाली का करार करवा दिया। इसके बाद करन जौहर के साथ मिलकर प्लानिंग से सुशांत को धर्मा की तरफ से फिल्म ड्राइव दिलवा दी गई। मगर, उसे दो साल तक थियेटर में रिलीज नहीं होने दिया गया। कारण बताया गया कि फिल्म की क्वालिटी पर काम हो रहा है। आखिर में दो साल टालने के बाद उसे नेटफ्लिक्स पर बेच दिया गया।'

    15:53 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: बड़ी फिल्में सुशांत सिंह राजपूत के हाथ से कैसे चली गईं? हो रही जांच

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिर में रिलीज हुई फिल्म 'छिछोरे' थिअटर्स में रिलीज भी हुई और अच्छी चली। पुलिस इस ऐंगल से भी जांच कर रही है कि आखिर जब एक 'खास' प्रॉडक्शन हाउस का कॉन्ट्रैक्ट अन्य ऐक्टर्स के साथ भी था तो उन्हें बाहर की फिल्में क्यों करने दी गईं और सुशांत से कुछ बड़ी फिल्में क्यों छीनी गईं?

    15:53 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: बड़ी फिल्में सुशांत सिंह राजपूत के हाथ से कैसे चली गईं? हो रही जांच

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिर में रिलीज हुई फिल्म 'छिछोरे' थिअटर्स में रिलीज भी हुई और अच्छी चली। पुलिस इस ऐंगल से भी जांच कर रही है कि आखिर जब एक 'खास' प्रॉडक्शन हाउस का कॉन्ट्रैक्ट अन्य ऐक्टर्स के साथ भी था तो उन्हें बाहर की फिल्में क्यों करने दी गईं और सुशांत से कुछ बड़ी फिल्में क्यों छीनी गईं?

    15:29 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के घर से मिली थी 5 डायरी, अब इनको खंगाल रही पुलिस

    पुलिस रिपोर्ट्स की मानें तो उनके घर से पुलिस ने 5 डायरी और कुछ अहम कागजात बरामद किए हैं। इसी के साथ कुछ ऐसे डॉक्यूमेंट भी मिले है, जिससे पता चला है कि उनको कुछ फिल्में ऑफर हुई थी लेकिन बाद में वो उन फिल्मों का हिस्सा नहीं थे। मुंबई पुलिस इस मामले में गहराई से जांच-पड़ताल करने वाली है। बता दें कि सुशांत ने कुछ दिन पहले अपने घर में सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से ही कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड के काले सच को उजागर करना शुरू किया।

    15:13 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप, रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती हैं

    Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप, रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती हैंबिहार की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बीते शनिवार को एक और याचिका दायर (Petition Filed) की गई है। जिसमें उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। मुजफ्फरपुर के पताही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार के समक्ष यह याचिका दायर की है।

    14:41 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती से दोबारा होगी पूछताछ

    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने जांच तेज कर दी है। इसके लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। उधर, बांद्रा पुलिस सुशांत की दोस्त रिया से फिर से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत की तीन में से दो कंपनियों में रिया डायरेक्टर हैं। एक कंपनी में रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती एडिशनल डायरेक्टर था। बताया जा रहा है कि पहली पूछताछ के दौरान रिया ने फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन की जानकारी नहीं दी थी। तीनों कंपनियों में सुशांत ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा इन्वेस्टमेंट किया था।

    14:18 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: इन बड़ी हस्तियों से हो सकती है पूछताछ...

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच जारी है। इस बीच 'नवभारत टाइम्स' ने पुलिस सूत्रों के हवाले से बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में सलमान खान, शेखर कपूर, आदित्य चोपड़ा, कंगना रनौत, मुकेश भट्ट और करण जौहर से मुंबई पुलिस पूछताछ कर सकती है। इस दौरान अगर किसी की बातचीत में किसी और शख्स का नाम सामने आएगा तो उससे भी पूछताछ के लिए तलब किया जा सकता है। बता दें कि सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं।

    14:00 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत ने परेशान होकर तोड़ा प्रोडक्शन हाउस से तोड़ा नाता? जांच जारी

    सूत्रों की मानें तो संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म 'रामलीला' में सुशांत को लेना चाहते थे लेकिन दूसरे प्रॉडक्शन हाउस के कॉन्ट्रैक्ट के कारण उनसे यह फिल्म छीन ली गई। इसी तरह 'बाजीराव मस्तानी' के लिए भी सुशांत ही भंसाली की पहली पसंद थे। कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक वाणी कपूर के साथ 'बेफिक्रे' सुशांत की फिल्म थी लेकिन उन्हें नहीं मिली क्योंकि सुशांत ने परेशान होकर उस प्रॉडक्शन हाउस से नाता तोड़ लिया था। अब पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

    13:31 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: यशराज फिल्म्स क्यों है सवालों के कटघऱे में? विस्तार से पढ़ें

    'दैनिक भास्कर' ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि फिल्म 'पानी' के लिए सुशांत ने कई फिल्में कुर्बान की थीं, मगर जब 'पानी' नहीं बनी तो सुशांत ने दूसरे बैनर की फिल्में करनी शुरू की। उन्होंने 'गोलियों की रासलीला- राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' के लिए संजय लीला भंसाली के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया। आरोप है कि यशराज ने अपनी ताकत का इस्तेमाल किया और सुशांत को बाहर निकलवाकर रणवीर से भंसाली का करार करवा दिया। इसके बाद करन जौहर के साथ मिलकर प्लानिंग से सुशांत को धर्मा की तरफ से फिल्म ड्राइव दिलवा दी गई। मगर, उसे दो साल तक थियेटर में रिलीज नहीं होने दिया गया। कारण बताया गया कि फिल्म की क्वालिटी पर काम हो रहा है। आखिर में दो साल टालने के बाद उसे नेटफ्लिक्स पर बेच दिया गया।'

    13:02 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: प्रोडक्शन हाउस की यह बात पुलिस को खटक रही...पढ़ें

    सु्शांत सिंह राजपूत ने करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस की फिल्म 'ड्राइव' साइन की थी। इस फिल्म को बड़े पर्दे के बजाय ऑनलाइन रिलीज किया गया। बताया जाता है कि उस समय तर्क यह दिया गया कि फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर्स नहीं मिल रहे हैं। ओटीटी पर रिलीज हुई यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। पुलिस के गले यह बात नहीं उतर रही है कि इतने बड़े प्रॉडक्शन हाउस को आखिर डिस्ट्रीब्यूटर्स क्यों नहीं मिल रहे थे।

    12:37 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर पर भी उठे सवाल...

    पायल रोहतगी ने अपना एक वीडियो में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर बताया है। उन्होंने अपने वीडियो में खुलासा किया कि सुशांत सिंह राजपूत जिस डॉक्टर से अपने डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे, वह सभी को डिप्रेशन में रहने की ही दवा देते हैं। वीडियो में पायल रोहतगी ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जितनी भी मैं खबरें पढ़ रही हूं उनसे मुझे लगता है कि उनकी आत्महत्या नहीं हुई बल्कि उनका मर्डर हुआ है। वह जिस मनोचिकित्सक से अपना इलाज करा रहे थे उनके पास जाने की सलाह दिबाकर बनर्जी ने दी थी। उस मनोचिकित्सक से मैं भी अपना इलाज करवा चुकी हूं। वह अपने सभी मरीजों को बाइपोलर डिसऑर्डर बताते हैं।'

    12:13 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: खंगाले जा रहे सुशांत सिंह के फोन रिकॉर्ड्स, उठेगा राज़ से पर्दा?

    'पिंकविला' के अनुसार पुलिस को सुशांत के खून के नमूनों की फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट का इंतजार है। इसके अलावा सुशांत के कॉल और डेटा रिकॉर्ड को भी निकाला जा रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इससे पुलिस अधिकारियों को जांच करने में मदद मिलेगी। जोन IX के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार पुलिस अधिकारियों ने दिवंगत अभिनेता के मैनेजर्स द्वारा दिए गए बयान भी दर्ज किए हैं।

    11:49 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death: सिद्धार्थ की वजह से हुई थी रिया-सुशांत की लड़ाई?

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के दौरान सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे तक पुलिस ने पूछताछ की थी। पुलिस के सामने रिया ने कुबूल किया वह सुशांत के साथ एक रिलेशनशिप में थी। रिया, सुशांत के साथ कार्टर रोड पेंटहाउस में रह रही थी जिसे उन्होंने अपने दोस्त सिद्धार्थ पिटानी के साथ किराए पर लिया था। रिया की सुशांत से उनके दोस्त सिद्धार्थ को लेकर लड़ाई भी हुई थी और इसी के बाद वो अपने घर चली गई थीं। एक हफ्ते बाद ही सुशांत ने आत्महत्या कर ली। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में फैन्स कुछ बॉलीवुड दिग्गजों को दोषी ठहरा रहे हैं।

    11:15 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: रिया-सिद्धार्थ को आमने-सामने बैठा होगी पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब यह खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस जल्दी ही रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पठानी को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ कर सकती है। सुशांत सिंह के इन दोनों करीबी दोस्तों से पुलिस पहले भी अलग-अलग पूछताछ कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह की मौत से कुछ दिन पहले उनका घर छोड़ कर चली आई थीं। सिद्धार्थ, सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में पार्टनर थे।

    10:52 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: मौत से 10 दिन पहले किनसे संपर्क में थे सुशांत सिंह राजपूत? जांच जारी

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस अब तक 16 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस अभी ऐसे लोगों से पूछताछ कर रही है, जो मौत के 10 दिन पहले तक सुशांत के संपर्क में रहे हैं। पुलिस ये जानना चाहती है कि सुशांत फिल्मों के न मिलने से तनाव में थे या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर अवसाद में थे। सोमवार को बांद्रा पुलिस ने सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर से पूछताछ की। रोहिणी बॉलीवुड स्टार की पब्लिसिटी का काम देखती हैं। रविवार शाम को पुलिस ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पटानी से पूछताछ की। सिद्धार्थ सुशांत फ्लैट में साथ ही रहते थे और उनके अच्छे दोस्तों में थे।

    10:44 (IST)24 Jun 2020
    Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की एक और महिला दोस्त से हुई पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की सबसे करीबी दोस्त रोहिणी अय्यर से पूछताछ की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रोहिणी अय्यर बांद्रा पुलिस स्टेशन में सोमवार सुबह पहुंची और दोपहर के बाद वहां से निकलीं। हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि रोहिणी ने अपने बयान में क्या कहा है। हालांकि कई रिपोर्ट्स का कहना है कि उनसे सुशांत की पर्सनल लाइफ और उनकी दोस्ती के बारे में पूछा गया है।

    Next Stories
    1 महिला ने अदालत के अंदर दुष्कर्म का लगाया आरोप, आरोपी गिरफ्तार; बार एसोसिएशन ने कहा- कोर्ट फैसला करेगा
    2 अहले सुबह चाय बनाने को लेकर विवाद, पति ने चोकू से गोद गर्भवती पत्नी को उतारा मौत के घाट
    3 महाराष्ट्र के अस्पताल में बेटे का इलाज करा रही मां ने बिल्डिंग से लगाई छलांग, लिखा- बेटे का ध्यान रखियेगा
    CSK vs DC Live
    X