ताज़ा खबर
 

‘सुशांत सिंह राजपूत की तरह मुझे भी मरने के लिए मजबूर किया’, सुसाइड से पहले युवक ने पूर्व कांग्रेस MLA पर लगाए गंभीर आरोप; केस दर्ज

बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से ठीक पहले इस युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव कर अपनी आपबीती सुनाई थी।

crime, crime newsपूर्व कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर पर युवक ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। फोटो क्रेडिट- नरेंद्र कुमार

‘सुशांत सिंह राजपूत की तरह मुझे भी मरने के लिए मजबूर किया।’ हिमाचल प्रदेश में एक युवक ने सुसाइड करने से पहले यह कहते हुए अपना वीडियो बनाया और इस वीडियो में उसने कांग्रेस के पूर्व MLA समेत कई अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाए। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह शख्स कथित तौर से कांग्रेस पार्टी के बिलासपुर सदर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर और उनके सहयोगियों पर आरोप लगाते हुए कह रहा है कि ‘मुझे पिछले करीब 6 महीने से प्रताड़ित किया जा रहा है। सभी मुझे जहर देकर मारना चाहते हैं। मेरे परिवार वालों को भी जान का खतरा है…अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तरह मुझे मरने के लिए मजबूर किया जा रहा है।’

बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से ठीक पहले इस युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव कर अपनी आपबीती सुनाई थी। बिलासपुर के ही रहने वाले इस युवक का नाम अंशुल बताया जा रहा है। अंशुल बीते गुरुवार को अपने घर से निकला था और फिर उसने पधर इलाके में जहर निगल कर जान दे दी थी। इसी दिन उसने अपना वीडियो भी बनयाा था।

अंशुल की मौत के बाद बिलासपुर में स्थानीय लोगों औऱ उसके परिजनों ने धरना प्रदर्शन करते हुए उच्चस्तरीय जांच और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी। जिसके बाद अब इस मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बंबर ठाकुर के अलावा टोटा, अंशुल पवार, गौरव और दीपक शर्मा पर भी आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। मंडी के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने मुकदमा दर्ज किये जाने की पुष्टि की है।

इन सभी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 और 120-बी आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। आपको बता दें कि धारा 306 एक गैरजमानती धारा है।

बहरहाल अंशुल सुसाइड केस में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। हालांकि अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कोई सूचना नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेटी का आरोप- ठंड और खांसी होने पर नींद की गोली देकर पिता ने किया रेप, शिकायत पर मां ने कुछ नहीं किया
2 अलमारी के अंदर से मिली Tiktok स्टार शिवानी की लाश, मौत के 2 दिन बार टिकटॉक पर अपलोड हुआ वीडियो; पुलिस जुटी जांच में
3 तमिलनाडुः पूर्व सांसद ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसवाले को मारी लात, दी गालियां; कैमरे में कैद हुई घटना