ताज़ा खबर
 

‘ऑटोप्सी में देर की गई ताकि सुशांत के पेट में जहर घुल जाए’, BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा आरोप

सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ ही दिनों पहले दावा किया था कि मौत वाले दिन सुशांत सिंह से दुबई के एक ड्रग डीलर ने मुलाकात की थी।

sushant singh rajput, rhea chakrabortyबीजेपी नेता शुरू से इस मामले में किसी अनहोनी की आशंका जताते रहे हैं।

‘ऑटोप्सी में देर की गई ताकि सुशांत के पेट में जहर घुल जाए..’ यह कहना है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता सुब्रमण्यम स्वामी का। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुब्रमण्यम स्वामी शुरू से ही किसी अनहोनी की आशंका जताए आए हैं। अब उन्होंने ट्वीट कर एक बार फिर इस मामले में अपनी बात रखी है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि ‘हत्यारों की पैशाचिक मानसिकता धीरे-धीरे सामने आ रही है। अटॉप्सी में जानबूझ कर देरी की गई ताकि सुशांत सिंह राजपूत के पेट में जहर घुल जाए। अब समय आ गया कि जो लोग इसके लिए जिम्मेदार हैं उन्हें पकड़ा जाए।’

इस बीच इस मामले की जांच में जुटी सीबीआई की टीम लगातार उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो सुशांत सिंह के करीबी थे। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि टीम ने कूपर अस्पताल के उन चिकित्सकों से भी पूछताछ की है जिन्होंने सुशांत सिंह का पोस्टमार्टम किया था।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ ही दिनों पहले दावा किया था कि मौत वाले दिन सुशांत सिंह से दुबई के एक ड्रग डीलर ने मुलाकात की थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि ‘जैसे कि सुनंदा पुष्कर के केस में सबसे अहम चीज क्या थी, उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों को पोस्टमॉर्टम करने के दौरान क्या मिला था? लेकिन श्रीदेवी और सुशांत के केस में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सुशांत के केस में दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान उनसे मौत वाले दिन मिला था, क्यों?’ सुब्रमण्यम स्वामी यह भी कह चुके हैं कि सुशांत सिंह राजपूत दुबई में पैसों के लेनदेन में फंसे थे।

बता दें कि सीबीआई की एसआईटी ने डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पूछताछ की है। सीबीआई ने शौविक से रिया और सुशांत संग उनके रिश्‍तों को लेकर पूछताछ की थी। इसके साथ ही शौविक से उन तीन कंपनियों से बारे में भी पूछा गया, जो उन्‍होंने सुशांत और रिया के साथ मिलकर शुरू की थीं। सुशांत के यूरोप ट्रिप में भी शौविक उनके और रिया के साथ थे। कथ‍ित तौर पर इस ट्रिप के बाद ही सुशांत का बर्ताव बदल गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘लॉकडाउन के दौरान 14 साल की लड़की से कई बार हुआ गैंगरेप’, पीड़िता ने सुनाई आपबीती
2 यूपी में पत्रकारों पर जारी है प्रहार! सिर्फ रतन सिंह, विक्रम जोशी ही नहीं पिछले 2 सालों में कई पत्रकारों की हुई हत्या
3 Sushant Singh Rajput case: सुशांत सिंह की विसरा का 20 फीसदी ही सुरक्षित, कैसे खुलेगा रहस्य?
ये पढ़ा क्या?
X