ताज़ा खबर
 

‘रिया के खिलाफ झूठे बयान देने का बना रहे दबाव’, सुशांत के करीबी दोस्त ने बांद्रा पुलिस को भेजा ईमेल- रिपोर्ट में दावा

Sushant Singh Rajput: बांद्रा पुलिस को पिठानी की तरफ से भेजे गए इस ईमेल में आगे बताया गया है कि सिद्धार्थ पिठानी को ओपी सिंह ने 27 जुलाई को दोबारा फोन किया था और उन्हें रिया के खिलाफ बयान देने के लिए कहा गया।

sushant singh rajput, rheaसुशांत के दोस्त ने बांद्रा पुलिस को इसके संबंध में एक ईमेल भी भेजा है।

Sushant Singh Rajput: ‘रिया चक्रवर्ती के खिलाफ झूठे बयान देने का दबाव बनाया जा रहा है।’ यह कहना है सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पठानी का। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ पिठानी ने बीते 28 जुलाई को बांद्रा पुलिस को ईमेल भेजकर इस बात की जानकारी दी है। पिठानी ने इस ईमेल में बताया है कि उन्हें सुशांत के एक रिश्तेदार, वरिष्ठ IPS अधिकारी ओपी सिंह, सुशांत की बहन मीतू सिंह और किसी तीसरे शख्स ने कॉन्फ्रेंस कॉल किया था। 22 जुलाई को उन्हें यह फोन आया था और उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए थे।

बांद्रा पुलिस को पिठानी की तरफ से भेजे गए इस ईमेल में आगे बताया गया है कि सिद्धार्थ पिठानी को ओपी सिंह ने 27 जुलाई को दोबारा फोन किया था और उन्हें रिया के खिलाफ बयान देने के लिए कहा गया। उन्होंने अपने ईमेल में यह भी लिखा कि रिया के खिलाफ बयान देने के लिए उनपर दबाव बनाया जा रहा है।

ईमेल के मुताबिक पिठानी को इसके बाद व्हाट्सऐप कॉल आया था और यह नंबर किसी अंजान शख्स का था। इस ईमेल में कहा गया है कि ‘मुझे रिया के बारे में वो बयान देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है जिन बातों से मैं अंजान हूं।’ रिया चक्रवर्ती ने जो याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की है उसमें भी सिद्धार्थ पिठानी के इस मेल के बारे में जानकारी दी गई है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस जल्दी ही अब सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर सकती है। मुंबई पुलिस पहले पिठानी से पूछताछ कर चुकी है।

सिद्धार्थ पिठानी के बारे में बताया जाता है कि सिद्धार्थ, सुशांत सिंह के बेहद करीबी दोस्तों में से एक थे। सुशांत, सिद्धार्थ और रिया एक ही फ्लैट में रहते थे। हालांकि कहा जाता है कि बाद में सिद्धार्थ पिठानी ने फ्लैट छोड़ दिया था। यह भी खबर सामने आई थी कि सिद्धार्थ को लेकर रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बीच अनबन भी हुई थी।

रिया चक्रवर्ती पर अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अपने बेटे को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। इस संबंंध में जो एफआईआर सुशांत के पिता की तरफ से दायर की गई है उसमें जांच जारी है। पटना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इस बीच सुशांत के सीए ने साफ किया है कि सुशांत के अकाउंट से कोई बड़ी राशि रिया या उनके परिवार को ट्रांसफर नहीं किया गया था जबकि सुशांत के पिता ने अपने एफआईआर में कहा है कि सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकाल लिए गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुलिस ने जिसकी हत्या के आरोप में जेल भेजा और लाश का कराया अंतिम संस्कार वो जिंदा घर लौटा, बोला- Lockdown में फंसा था
2 ‘सुशांत सिंह के पास पैसे नहीं थे रिया की मां ने उन्हें 33,000 रुपए दिए थे’, CA का दावा- नहीं ट्रांसफर हुए 15 करोड़
3 महाराष्ट्र: COVID-19 से अस्पताल में मां की मौत हो गई, बेटे ने डॉक्टर को चाकू से गोदा
ये पढ़ा क्या?
X