ताज़ा खबर
 

‘सुशांत और दिशा सालियान की मौत में अरबाज खान की भूमिका’ Facebook पर ऐसा लिखने वालों पर एक्टर ने दर्ज कराया मुकदमा

इतना ही नहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो अपने पोस्ट में यहां तक लिख दिया है कि 'सुशांत और दिशा सालियान की मौत में अरबाज खान की भूमिका पाई गई है और सीबीआई ने उन्हें अनौपचारिक तौर से हिरासत में ले लिया है।

अभिनेता ने यूजर्स पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच अभी चल रही है। जांच के बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने-अपने तरीके से कयास लगा रहे हैं। कुछ यूजर्स ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान को इन दोनों से मौतों से जोड़ दिया और इन मौतों में उनकी भूमिका के कयास लगाने लगे। लेकिन एक्टर अरबाज खान को यूजर्स की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई हैं।

अरबाज खान ने अब अज्ञात सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया है। दरअसल फेसबुक समेत कुछ अन्य सोशल मीडिया पर अरबाज कान को दिशा सालियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों में भागीदार बताया जा रहा है। जिससे नाराज अभिनेता ने बॉम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का यह मुकदमा दायर किया है। अभिनेता ने आरोप लगाया है कि ऐसे सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

इतना ही नहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो अपने पोस्ट में यहां तक लिख दिया है कि ‘सुशांत और दिशा सालियान की मौत में अरबाज खान की भूमिका पाई गई है और सीबीआई ने उन्हें अनौपचारिक तौर से हिरासत में ले लिया है।’ हालांकि सीबीआई ने अब तक अरबाज खान को हिरासत में लेने की किसी भी तरह की कोई बात नहीं कही है।

अब अभिनेता ने अदालत से कहा है कि ऐसा कोई भी कंटेंट जिससे उनकी बदनामी होती है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से किसी के भी द्वारा पोस्ट किया गया है और कोई भी अन्य पोस्ट, संदेश, ट्वीट, वीडियो, साक्षात्कार, संचार और बदनामी कंटेंट के समान पत्राचार ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य माध्यमों के जरिए अरबाज़ खान या उनके परिवार के सदस्यों को लेकर अगर अपमानजनक पोस्ट किया गया है तो उसे तुरंत हटवाया जाए।

बता दें कि 28 सितंबर को, माननीय न्यायालय ने नामित प्रतिवादी विभोर आनंद और साक्षी भंडारी और अज्ञात प्रतिवादियों जॉन डे / अशोक कुमार के खिलाफ एक अंतरिम आदेश देने की गुहार लगाई है जिसमें प्रतिवादियों को तुरंत ही यह बदनाम करने वाला पोस्ट हटाने/ वापस लेने का निर्देश दिया है ।

Next Stories
1 बिहार: 4 दिन पहले चुनाव का ऐलान होने के बाद राज्य में बढ़ीं आपराधिक घटनाएं, पत्रकार को भी मारी गोली
2 रणवीर यादव: नीतीश के सामने चलाई गोली, नरसंहार के लगे आरोप; 2 सगी बहनों से शादी कर एक को JDU MLA बनाया तो दूसरी को दिलाया RJD का टिकट
3 Assam Police Paper Leak: फरार BJP नेता और पूर्व डीजीपी पर इनाम घोषित, देश छोड़ कर भागने का शक; लुक आउट नोटिस जारी
ये पढ़ा क्या?
X