ताज़ा खबर
 

Sushant Singh Rajput Case: मौत के बाद भी एक्टिव था सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा का फोन? कौन कर रहा था यूज…

Sushant Singh Rajput Case: केजरीवाल ने कहा कि मैंने संदीप सिंह को कभी नहीं देखा है। मैंने पहली बार उन्हें टीवी चैनल्स पर देखा था, जिसमें वह दावा कर रहे थे कि वह सुशांत को जानते हैं।

rhea chakraborty, sushant singh rajputरिया चक्रवर्ती से CBI कई सारे सवाल पूछेगी।

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए नोटिस भेज सकती है। बताया जा सकता है कि यह नोटिस अगले 24 से 48 घंटे के भीतर भेजा जा सकता है। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की है। इसके अलावा सीबीआई की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर सीन रिक्रिएट किया और जांच पड़ताल की।

सुपौल के छातापुर से भाजपा विधायक और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह का कहना है कि उन्हें सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ और संदीप सिंह पर शक है, इसलिए उनके खिलाफ थर्ड डिग्री का इस्तेमाल कर पूछताछ होनी चाहिए। वहीं एक्टर दीपक केजरीवाल ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘पवित्र रिश्ता’ धारावाहिक में साथ काम किया था। दीपक केजरीवाल ने दावा किया है कि जब वह और सुशांत साथ काम कर रहे थे, तब उन्होंने सुशांत के मुंह से निर्माता संदीप सिंह का नाम कभी नहीं सुना था।

केजरीवाल ने कहा कि मैंने संदीप सिंह को कभी नहीं देखा है। मैंने पहली बार उन्हें टीवी चैनल्स पर देखा था, जिसमें वह दावा कर रहे थे कि वह सुशांत को जानते हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की जब मौत हुई थी, तब संदीप सिंह उनके घर पर देखे गए थे और साथ ही बाद में संदीप सुशांत सिंह राजपूत के दाह संस्कार में भी पहुंचे थे। टीवी चैनल्स के साथ बातचीत में संदीप सिंह ने दावा किया था कि उनका रिश्ता ‘भाई’ जैसा था।

Live Blog

Highlights

    09:53 (IST)25 Aug 2020
    गेस्ट हाउस में मौजूद सीबीआई...

    सुशांत सिंह केस में सीबीआई की जांच तेज रफ्तार से चल रही है। अब तक एजेंसी ने कई अहम गवाहों से पूछताछ की है। अब मंगलवार सुबह मुंबई पुलिस के अधिकारी DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। DRDO गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम मौजूद है। संभव है कि सीबीआई मुंबई पुलिस के अधिकारी से सुशांत केस से जुड़ी कोई जानकारी लें।

    04:19 (IST)25 Aug 2020
    रिया के पिता पर भी हेराफेरी का आरोप

    रिया और शौविक के साथ ही उनके पिता पर भी सुशांत के पैसों की हेराफेरी का आरोप है। CBI की टीम पिछले 3 दिनों से सुशांत के कुक नीरज, स्टाफ दीपेश सावंत और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से लगातार पूछताछ कर रही है। सोमवार को फिर से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। फिलहाल, मुंबई में CBI की कई टीमें इस मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में जुटी है।

    03:12 (IST)25 Aug 2020
    जिस कपड़े से सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी की, वह 200 किलो वजन उठा सकता था

    सुशांत सिंह राजपूत ने हरे कलर के नाइट गाउन से घर की सीलिंग से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उस गाउन को टेंसिल स्ट्रेंथ टेस्ट के लिए फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी अब रिपोर्ट सामने आ गई है। मीडिया रिपोट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने जिस गाउन से आत्महत्या की थी, वह कपड़ा 200 किलो तक का वजन उठा सकता है। जबकि उनका वजन 80 किलो था। रिपोर्ट के मुताबिक कपड़े के रेशे और सुशांत सिंह राजपूत की गर्दन पर मिले रेशे एक ही जैसे हैं।

    02:08 (IST)25 Aug 2020
    दिशा और सुशांत का केस आपस में लिंक

    कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि दिशा और सुशांत का केस आपस में लिंक है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर ट्रेंडिंग भी देखने को मिली। दिशा और सुशांत आपस में बातचीत करते थे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान दोनों ही अप्रैल के महीने से टच में थे। दोनों के बीच काम के सिलसिले में कई बार बात हुई थी। दिशा एक्टर का पीआर मैनेज कर रही थीं।

    00:38 (IST)25 Aug 2020
    शौविक चक्रवर्ती से सीबीआई ने की पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पहली बार सीबीआई की पूछताछ शुरू हो गई है। जबकि वहां नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, केशव से पहले ही पूछताछ हो रही है।

    21:30 (IST)24 Aug 2020
    पीएम मोदी से मिलना चाहते थे सुशांत

    कंपनी में नंदिनी शर्मा हेड ऑफ कम्यूनिकेशंस के पद पर थीं। उन्होंने कंपनी को लेकर सुशांत की महत्वाकांक्षाओं का खुलासा किया है। एक टीवी चैनल से बात करते हुए नंदिनी ने बताया कि 'सुशांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते थे और देश को किस तरह आगे बढ़ाया जाए, वो अपनी योजनाओं पर काम करना चाहते थे।' नंदिनी ने बताया कि सुशांत ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए फिल्में बनाना चाहते थे। वो भारतीय फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया और स्वामी विवेकानंद की बायोपिक पर फिल्में निर्मित करना चाहते थे। इसके अलावा उनकी लिस्ट में शिक्षा पर आधारित एप और उन्नत टेक्नोलॉजी शामिल थी। 

    20:18 (IST)24 Aug 2020
    दिशा के फोन से 9, 10, 15 और 17 जून को इंटरनेट का इस्तेमाल हुआ

    दिशा सलियन के कॉल रिकॉर्ड्स चेक किए गए हैं। बताया जा रहा है कि दिशा के फोन से 9, 10, 15 और 17 जून को इंटरनेट का इस्तेमाल हुआ और कई कॉल्स भी की गईं। अब यह सवाल सामने आ रहा है कि जब दिशा का फोन मुंबई पुलिस ने जब्त करके फॉरेंसिक को सौंप दिया था, तो पीछे से इसका इस्तेमाल कौन कर रहा था। 

    19:37 (IST)24 Aug 2020
    मौत का कारण जानने के लिए नाइट गाउन को केमिकल और फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा था

    पुलिस ने पांच जुलाई को कॉटन के इस नाइट गाउन को केमिकल और फॉरेंसिक जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री, कलिना में भेजा था। कपड़े की टेंसिल टेस्ट की रिपोर्ट सोमवार तक आनी थी। पुलिस ने बताया कि मौत का सही कारण पता लगाने के लिए, फॉरेंसिक विशेषज्ञों ने सुशांत सिंह राजपूत के गले के आसपास फंदा डालने से बने निशानों की जांच भी की थी। टेंसिल टेस्ट की रिपोर्ट मुंबई पुलिस को 27 जुलाई को मिली थी।

    19:02 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत गर्दन पर थे इस कपड़े के निशान, फॉरेंसिक जांच में सच आया सामने

    रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने हरे कलर के नाइट गाउन से घर की सीलिंग से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद उस गाउन को टेंसिल स्ट्रेंथ टेस्ट के लिए फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी अब रिपोर्ट सामने आ गई है। मीडिया रिपोट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने जिस गाउन से आत्महत्या की थी, वह कपड़ा 200 किलो तक का वजन उठा सकता है। जबकि उनका वजन 80 किलो था। रिपोर्ट के मुताबिक कपड़े के रेशे और सुशांत सिंह राजपूत की गर्दन पर मिले रेशे एक ही जैसे हैं।

    18:19 (IST)24 Aug 2020
    जहां रखा गया था सुशांत का शव, वहां पहुंची सीबीआई

    CBI टीम सोमवार को मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंची। यही वह जगह थी, जहां अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के शव को रखा गया था।

    17:38 (IST)24 Aug 2020
    कौन कर रहा था दिशा के फोन का इस्तेमाल? पुलिसे से हुई चूक

    सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान मामले में नया खुलासा हुआ है। 'आज तक' को मिले दिशा सालिया के कॉल रिकॉर्ड में दावा किया जा रहा है कि 17 जून तक दिशा के फोन से कॉल किए गए। दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी। अब सवाल उठ रहा है कि आखिर 17 जून तक फोन एक्टिव कैसे था? क्या दिशा सालियान का फोन फोरेंसिक जांच के लिए नहीं भेजा गया था? सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि आखिर कौन कर रहा था दिशा का फोन इस्तेमाल? क्या पुलिस से कोई बड़ी चूक हुई थी?

    17:22 (IST)24 Aug 2020
    दिशा सालियान की मौत के एक हफ्ते बाद सुशांत सिंह की हुई मौत

    आपको बता दें कि दिशा सालियान ने आठ जून को कथित तौर पर एक बिल्डिंग से खुदकर खुदकुशी कर ली थी। उनकी मौत के ठीक एक हफ्ते बाद सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके घर में मिला था। पुलिस ने बताया था कि उन्होंने भी आत्महत्या की थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कुछ लोग सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत को एक-दूसरे से जोड़कर देख रहे हैं।

    17:03 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत की मौत से दिशा सालियान का लिंक? सोशल मीडिया पर उठते रहे हैं सवाल

    कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि दिशा और सुशांत का केस आपस में लिंक है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर ट्रेंडिंग भी देखने को मिली। दिशा और सुशांत आपस में बातचीत करते थे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान दोनों ही अप्रैल के महीने से टच में थे। दोनों के बीच काम के सिलसिले में कई बार बात हुई थी। दिशा एक्टर का पीआर मैनेज कर रही थीं।

    16:40 (IST)24 Aug 2020
    खुलासा! दिशा का फोन फॉरेंसिक टीम को नहीं भेजा, क्राइम सीन की भी पड़ताल नहीं हुई

    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा का फोन उनकी मौत के बाद भी एक्टिव था। इतना ही नहीं उनका फोन भी जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को नहीं भेजा गया। जानकारी के मुताबिक 17 जून तक दिशा का फोन चालू था। दिशा की मौत कैसे हुई, इस बारे में भी नहीं पता चल सका है। रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा के पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी नहीं हुई थी और क्राइम सीन की पड़ताल भी नहीं हुई है। दिशा की ऑटोप्सी से पता चला कि ऑटोप्सी उनकी मौत के दो दिन बाद की गई थी। जिसके बाद इस पर लोगों ने कई सवाल उठाए थे।

    16:20 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत सिंह केस: रिया और उनके भाई पर हैं गंभीर आरोप

    रिया और शौविक के साथ ही उनके पिता पर भी सुशांत के पैसों की हेराफेरी का आरोप है। CBI की टीम पिछले 3 दिनों से सुशांत के कुक नीरज, स्टाफ दीपेश सावंत और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से लगातार पूछताछ कर रही है। सोमवार को फिर से उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। फिलहाल, मुंबई में CBI की कई टीमें इस मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश में जुटी है।

    16:09 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत के हाउस हेल्पर केशव से होगी पूछताछ..

    सुशांत सिंह की मौत के मामले में सीबीआई अपनी जांच का दायरा बढ़ा रही है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के हाउस हेल्‍पर केशव से भी सवाल-जवाब करेगी। केशव से सीबीआई कई सवालों के जवाब जानना चाहती है।

    15:54 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत की मौत का दुबई के ड्रग डिलर से संबंध- बीजेपी नेता ने बताया नाम

    कुछ दिनों पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने टाइम्स नाऊ से बातचीत में बताया था कि सुशांत का काफी प्लानिंग के साथ मर्डर किया गया है। साथ ही दुबई में पैसों के लेनदेन को लेकर भी वह फंसे हुए थे। अब एक ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने दुबई के ड्रग डीलर का नाम लिया है। उन्होंने लिखा है, ‘जैसे कि सुनंदा पुष्कर के केस में सबसे महत्वपूर्ण चीज क्या थी, उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों द्वारा पोस्टमॉर्टम के दौरान क्या पाया गया? श्रीदेवी और सुशांत के केस में लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। सुशांत के केस में दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान उनसे मौत वाले दिन मिले थे, क्यों?’

    15:35 (IST)24 Aug 2020
    रिया के भाई से हो रही पूछताछ..खुलेंगे नए राज?

    सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी पहली बार सीबीआई की पूछताछ शुरू हो गई है। जबकि वहां नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, केशव से पहले ही पूछताछ हो रही है।

    15:17 (IST)24 Aug 2020
    मौत के बाद भी एक्टिव था सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा का फोन? कौन कर रहा था यूज...

    एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में जांच लगातार तेजी से आगे बढ़ रही है वहीं दूसरी तरफ दिशा सालियान से जुड़ी चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा कि दिशा सालियान की मौत 7 जून को हुई लेकिन उनका सेलफोन 17 जून तक एक्टिवेट था। ऐसे में कई नए सवाल उठ रहे हैं। मसलन- उनका फोन कौन चला रहा था और उनके फोन से जो फोन कॉल की गईं वो किसने किसे की थीं? इसके अलावा अब ये सवाल भी उठ खड़ा हुआ है कि फॉरेंसिक जांच के लिए उनके फोन आखिर क्यों नहीं लिया गया था।

    15:08 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत का फर्नीचर किसने बदला? होगी पूछताछ

    सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई की विशेष टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के मकान मालिक को पूछताछ के लिए समन भेजा है। दरअसल कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि सुशांत के निधन के बाद मकान मालिक ने फ्लैट का फर्नीचर कथित तौर पर बदल दिया था। ऐसे में सीबीआई सुशांत के मकान मालिक से इस बारे में और सुशांत और रिया के बिहेवियर के बारे में लंबी पूछताछ कर सकती है।

    14:40 (IST)24 Aug 2020
    CBI को कोई गुमराह कर रहा है? जांच जारी

    मीडिया रिपोट्स के अनुसार सीबीआई के सामने सिद्धार्थ, नीरज और केशव ने बेड और पंखे की ऊंचाई को लेकर अलग-अलग बयान दिया। सुशांत सिंह राजपूत का शव नीचे कैसे उतारा गया, इस बारे में नीरज का जवाब बाकियों से अलग है। कुक नीरज ने सीबीआई को यह भी बताया कि 13 जून की रात सुशांत को एक खास सिगरेट नहीं मिली। वहीं ऐसी खबर भी है कि हेल्पर दीपेश जो कि रिया चक्रवर्ती के सबसे करीबी बताया जा रहा है, वह सीबीआई को गुमराह कर रहा है।

    14:17 (IST)24 Aug 2020
    मोर्चरी में सुशांत के शव के पास क्या करती रहीं रिया? चश्मदीद ने कहा- CBI को सब बताने को तैयार

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी में जाने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। सुशांत सिंह के परिवार के वकील से लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी तक ने इस पर आपत्ति जाहिर की है। इस बीच एक चश्मदीद भी सामने आया है, जिसने वहां देखा कि रिया चक्रवर्ती ने वहां क्या-क्या किया। मोर्चरी में मौजूद रहने का दावा करते हुए करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौड़ ने शनिवार को कहा कि यदि सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करती है तो वह सबकुछ बताने को तैयार हैं। करणी सेना के सदस्य ने दावा किया कि वह कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी में मौजूद थे, जहां सुशांत के शव का पोस्ट-मॉर्टम चल रहा था। सुरजीत ने कहा है कि उस दौरान रिया चक्रवर्ती का व्यवहार कसूरवार की तरह था और उन्होंने सुशांत का शेव देखने के बाद 'सॉरी बाबू' कहा।

    13:56 (IST)24 Aug 2020
    मौत के बाद सुशांत को लटकाया गया? CBI कर रही जांच

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस जब से सीबीआई के हाथ में आया है तब से जांच की रफ्तार काफी तेज हो गई है। सीबीआई की टीम लगातार पूछताछ और पड़ताल में लगी हुई है और अब एक नया एंगल इस जांच में निकल कर सामने आया है। सुशांत की मौत की वजह को लेकर शुरू से ही कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे थे और अब कहा जा रहा है कि इस बात की संभावना जताई जा रही है कि किसी ने मौत के बाद या बेहोशी की हालत में सुशांत को फंदे पर लटकाया हो। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सीबीआई इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

    13:42 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत केस में नया ट्विस्ट: पढ़िए कौन हैं मोहन जोशी?

    हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहन जोशी नाम के शख्स ने दावा किया था कि पिछले साल वह सुशांत और रिया से मिले थे। खुद को आध्यात्मिक उपचारक (स्पिरिचुअल हीलर) बताने वाले मोहन जोशी ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत का अवसाद ठीक किया था। जानकारी के मुताबिक, मोहन जोशी मुंबई के करीब ठाणे में रहते हैं और बैंक से रिटायर हो चुके हैं। वह दावा करते हैं कि सिर्फ स्पर्श उपचार से वह लोगों को ठीक करते हैं। इसमें वह अपने हाथ से मरीज को स्पर्श करते हैं और उससे जो ऊर्जा निकलती है, वह मरीज को ठीक करती है।

    13:20 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत मौत केस: रिया हैं जांच की अगली कड़ी

    सीबीआई क्राइम सीन पर मौजूद नीरज, सिद्धार्थ और दिपेश से पूछताछ कर चुकी है। बताया जा रहा है कि इंटेरोगेशन में तकरीबन तीनों के ही जवाब रिया पर जाकर खत्म हो रहे थे। लिहाजा अब रिया इस मामले की अगली कड़ी हैं। जिनसे पूछताछ किए जाने की जरूरत है। आज किसी भी वक्त सीबीआई रिया से पूछताछ कर सकती है। मालूम हो कि सुशांत के करोड़ों फैन्स और उनका परिवार शुरू से ये बात कहता रहा है कि सुशांत की हत्या की गई है।

    13:05 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत, रिया की दिनचर्या पर नीरज का खुलासा, पढ़ें

    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरज ने रिया-सुशांत के रोज के शेड्यूल के बारे में बताते हुए कहा, 'लॉकडाउन के शुरू होते ही रिया मैम सुशांत सर के साथ रहने लगीं। वह बीच-बीच में अपने पैरेंट्स से मिलने जाती थीं या उनके पैरेंट्स यहां आ जाते थे। लॉकडाउन में रिया मैम और सुशांत सर दोनों उठकर ब्लैक कॉफी पीते थे और इसके बाद छत पर जाकर वर्कआउट करते। लंच करने के बाद फिर दोनों योगा करने के लिए छत पर जाते थे। फिर जब वे वहां से चले जाते तो मैं छत की सफाई करता। केशव डिनर बनाता और फिर सर सोने चले जाते। यह उनका डेली रूटीन था'।

    12:45 (IST)24 Aug 2020
    'सुशांत के कमरे की लाइटें बंद थीं, पहले ऐसा नहीं हुआ'

    दावा किया जा रहा है कि सुशांत की बिल्डिंग में रहने वाली महिला ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइट बंद थी। केवल किचन की लाइट जल रही थी। कभी ऐसा नहीं होता था कि ऐसे लाइट बंद हो जाती थीं। अक्सर सुबह 4 बजे तक सुशांत के कमरे की लाइट जलती थी लेकिन उस दिन रात 10.30 बजे ही लाइट बंद हो गई थी। 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत के घर पर कोई पार्टी नहीं थी। महिला ने उस दिन कुछ ना कुछ गलत होने का अंदेशा भी जताया है।

    12:28 (IST)24 Aug 2020
    मौत से पहले सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत के घर पर थे? CBI तीसरी बार कर रही पूछताछ

    इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को लगातार तीसरे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। वह डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंच गए हैं। इसी गेस्‍ट हाउस में सीबीआई की टीम रुकी हुई है। सिद्धार्थ पिठानी 13 जून की रात और 14 जून की सुबह सुशांत के साथ ही थें। ऐसे उन्‍हें मुख्‍य गवाह मानकर पूछताछ कर रही है।

    12:06 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत केस: इन 4 डॉक्टरों से हो सकती है पूछताछ..

    सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सीबीआई डॉक्टर केसरी चावड़ा सहित उन 4 डॉक्टर्स से भी पूछताछ कर सकती है, जिन्होंने सुशांत सिंह का नवंबर 2019 से लेकर जून 2020 तक इलाज किया था।

    11:48 (IST)24 Aug 2020
    सीबीआई र‍िया से पूछ सकती है ये सवाल...पढ़ें

    ताजा खबर के मुताबिक, सीबीआई टीम रिया चक्रवर्ती और उनके पिता को पूछताछ के लिए समन भेजा है। ऐसी खबर है कि सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती से पूछ सकती है कि सुशांत और आपके बीच ऐसा क्‍या हुआ कि 8 जून को आप उनके घर से चली गईं? क्‍या सुशांत किसी बात को लेकर परेशान थे, यदि हां तो वो कौन सी बात थी? सुशांत की मौत यानी 14 जून के दिन रिया कहां थीं और क्‍या कर रही थीं? सुशांत किस तरह की दवाइयां ले रही थीं, क्‍या उन्‍होंने सुशांत को कोई दवा सुझाई थी? क्‍या आपने सुशांत की किसी डॉक्‍टर से मुलाकात करवाई थी?

    11:32 (IST)24 Aug 2020
    CBI ने रिया चक्रवर्ती और उनके पिता को भेजा समन - रिपोर्ट में दावा

    सुशांत सिंह मौत मामले में बड़ी खबर आ रही है। CBI ने रिया चक्रवर्ती और उनके पिता को समन भेज दिया है। 'NDTV' ने बताया है कि जांच में पूछताछ के लिए पिता और बेटी को समन भेजा गया है। आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में रिया और उनके परिवार को मुख्य आरोपी बनाया था। इसके बाद सीबीआई ने भी अपनी एफआईआर में रिया और उनके परिवार समेत श्रुति मोदी और सैमुएल मिरांडा को मुख्य आरोपी बनाया है।

    11:25 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत ने की थी 'जादू-टोना' वाली पूजा? स्पॉट पर पहुंची CBI

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में जुटी सीबीआई सोमवार को चौथे दिन सुबह-सुबह 'वाटरस्‍टोन रिजॉर्ट' पहुंची है। यह वही रिजॉर्ट जहां सुशांत ने कथि‍त 'जादू-टोना' वाली पूजा के लिए दो दिन बिताए थे। सीबीआई की टीम रविवार को भी यहां पहुंची थी। रविवार को एक टीम देर शाम बांद्रा पुलिस थाने पहुंची थी, जबकि दिन में सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट पर दोबारा से क्राइम सीन रीक्रिएट किया गया। खबर यह भी है कि सीबीआई सोमवार को रिया चक्रवर्ती और उनके पति इंद्रजीत चक्रवर्ती को समन भेज सकती है। दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

    11:10 (IST)24 Aug 2020
    पोस्टमॉर्टम से 10-12 घंटे पहले हो गई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत: रिपोर्ट्स

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक्टर के निधन का समय नहीं बताया गया था जिससे काफी सवाल खड़े हुए थे। अब 'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने मुंबई पुलिस को 5 अगस्त को बताया था कि सुशांत की मौत पोस्टमॉर्टम करने से 10-12 घंटे पहले हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस को डॉक्टर ने 5 अगस्त को बताया था कि एक्टर का निधन पोस्टमॉर्टम करने से 10-12 घंटे पहले हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत का पोस्टमॉर्टम 14 जून को रात 11.30 बजे हुआ था। बताया जा रहा है कि अटॉप्सी रिपोर्ट में सुशांत की मौत का समय नहीं लिखा था और एम्स अस्पताल के डॉक्टर्स की 4 मेंबर की टीम इस रिपोर्ट पर अपनी राय देगी।

    10:45 (IST)24 Aug 2020
    नीरज का दावा- सुशांत के कमरे का एसी चल रहा था लाइट बंद थी, CBI ने बारीकी से जांचा

    सीबीआई की टीम ने दोबारा से विश्लेषण किया क्योंकि नीरज के बयान के मुताबिक कि जब कमरा खोला गया था तब एसी चल रहा था और लाइट बंद थी। ये देखने का मकसद था कि लाइट बंद होने पर होने पर सुशांत दिख सकते थे या नहीं। सीबीआई की टीम ने सुशांत के डुप्लेक्स फ्लैट के मालिक संजय लालवानी से भी पूछताछ की है। सुशांत ने बान्द्रा वेस्ट मोंट ब्लेंक बिल्डिंग की 6ठी और सातवी मंजिल के 4 फ्लैट्स को 3 साल के लीज पर लिया था। हर महीने का किराया 4 लाख 50 हजार था जो हर साल 10 परसेंट बढ़ने वाला था।

    10:27 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत के घर पहुंची थी CBI, पढ़िए वहां क्या हुआ...

    दरअसल सीबीआई का मकसद ये जानने का था कि तीनों ने सुशांत पर जो भी बयान दिये है, उनमें कोई विरोधाभास तो नहीं है।. कुछ छुपाया तो नहीं जा रहा है। इसके बाद करीब दोपहर 2.30 बजे सीबीआई की टीम एफएसएल के एक्सपर्ट के साथ इन तीनों को लेकर एक बार फिर सुशांत के घर पहुंची। सीबीआई का मकसद शनिवार को की गई जांच का विश्लेषण करना और जो कुछ सीबीआई की तरफ से रह गई थी उन चीजों को पूरा करना था। जैसे रविवार को सुशांत की बिल्डिंग के सामने के हिस्से की वीडियोग्राफी की गई जबकि शनिवार पीछे के हिस्से की वीडियोग्राफी की गई थी। इसके अलावा सीबीआई की टीम सुशांत के घर के उस कमरे भी पहुंची जहां उसका शव मिला था। एक बार फिर से कमरे की मैपिंग की गई।

    09:57 (IST)24 Aug 2020
    क्राइम सीन की थ्योरी से सीबीआई संतुष्ट नहीं- रिपोर्ट

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने रविवार को रसोइये नीरज, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की। तीनों के बयान में विरोधाभास होने के बाद सीबीआई टीम उन्हें लेकर फिर से सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंची। करीब साढ़े तीन घंटे की छानबीन के बाद सीबीआई टीम घर से निकली। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सीबीआई क्राइम सीन की थ्योरी से खुश नहीं है। नीरज, दीपेश और सिद्धार्थ पिठानी के बयानों में सीबीआई को विरोधाभास नजर आ रहा है।

    09:38 (IST)24 Aug 2020
    रिया के पापा सुशांत के लिए लाते थे दवा- रिपोर्ट में दावा

    सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत और रिया चक्रवर्ती की एक दोस्त ने दोनों के बारे में कुछ बातें बताई हैं। 'टाइम्स नाउ' की रिपोर्ट के मुताबिक यह दोस्त दोनों के काफी करीब थीं। दोस्त ने बताया कि रिया ना सिर्फ सुशांत के पैसों को कंट्रोल कर रही थीं बल्कि अपनी शॉपिंग पर भी काफी पैसे खर्च करती थीं। इस दोस्त का दावा है कि रिया, सुशांत के दिमाग में भूत-प्रेतों का डर भी भरा करती थीं और जब उन्होंने इसे रोकने की कोशिश की तो उनका घर में आना बंद कर दिया गया। दोनों की इस दोस्त ने सबसे बड़ी बात यह बताई कि जब सुशांत की तबीयत खराब होती थी तब रिया के पापा ही एक्टर के लिए दवाई लाते थे। उन्होंने यह भी बताया कि दोनों कपल के बीच कुछ अजीब था।

    09:22 (IST)24 Aug 2020
    रिया चक्रवती से आज पूछताछ कर सकती है सीबीआई

    सुशांत सिंह मौत में सीबीआई टीम आज अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। इससे पहले रविवार को टीम ने सुशांत के मैनेजर सिद्धार्थ पेठानी और कुक से लंबी पूछताछ की थी। टीम को दोनों के बयानो में कई विरोधाभास मिले थे।

    08:48 (IST)24 Aug 2020
    सीबीआई ने कूपर अस्पताल पहुंच ली जानकारी

    सीबीआई के एक अन्य दल ने सरकारी कूपर अस्पताल का भी दौरा किया था जहां राजपूत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था। सीबीआई का एक अन्य दल बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचा था ताकि पूर्व में राजपूत की कथित खुदकुशी के मामले की जांच कर रहे मुंबई पुलिस के अफसरों से मुलाकात कर सके। सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार को पिठानी और नीरज के बयान दर्ज किये थे।

    08:12 (IST)24 Aug 2020
    सीबीआई ने सुशांत के दोस्त, घरेलू सहायकों से पूछताछ की, घर का निरीक्षण किया

    सीबीआई अधिकारियों ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और बावर्ची नीरज सिंह तथा घरेलू सहायक दीपेश सावंत से यहां डीआरडीओ अतिथि गृह में अभिनेता की मौत के सिलसिले में पूछताछ की। एक अधिकारी ने बताया कि जांच दल के अधिकारी बाद में इन लोगों के साथ बांद्रा में अभिनेता के फ्लैट पर भी गए। अधिकारी ने कहा कि आज सुबह सांताक्रूज के कलीना इलाके में स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में पिठानी, नीरज और सावंत अलग-अलग पहुंचे। केंद्रीय जांच दल के अधिकारी यहीं ठहरे हुए हैं।

    07:38 (IST)24 Aug 2020
    सीबीआई से मिले फारेंसिक डॉक्टर

    डीआरडीओ गेस्टहाउस में सीबीआई टीम से मिलने के लिए 6 फारेंसिक डॉक्टरों की टीम पहुंची है।

    05:48 (IST)24 Aug 2020
    सीबीआई को सुशांत के फ्लैट से घटना की तह तक जाने में मिल सकती है मदद

    एक अधिकारी के अनुसार फॉरेंसिक विशेषज्ञ भी सीबीआइ टीम का हिस्सा थे, जो 14 जून को घटनाओं का अनुक्रम फिर से बनाना चाहते थे। जैसे ही सीबीआइ अधिकारी और केंद्रीय फॉरेंसिक विशेषज्ञ दोपहर 2.30 बजे मोंट ब्लांक अपार्टमेंट पहुंचे, मीडियाकर्मियों और दर्शकों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। टीम पहले बिल्डिंग की छत पर गई और फिर फ्लैट में घुस गई। बाहर से उन्हें बेडरूम की तस्वीरें खींचते और वीडियो शूट करते देखा गया। जानकारी के अनुसार सीबीआइ टीम सुशांत के फ्लैट पर फिर आ सकती है।

    02:19 (IST)24 Aug 2020
    सीबीआई को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे

    सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज, सिद्धार्थ, दीपेश और केशव से पूछताछ में कुछ महत्वपूर्ण सुराग पाया हैं। इनके बयानों में अंतर है। इससे शक गहरा रहा है।  

    01:31 (IST)24 Aug 2020
    सुशांत के कुक से चार घंटे से ज्यादा की पूछताछ

    सिद्धार्थ पठानी और सुशांत के कुक से चार घंटों से भी ज्यादा की पूछताछ के बाद सीबीआई टीम DRDO गेस्ट से निकल गई है। गेस्ट हाउस से निकल कर सीबीआई टीम सुशांत सिंह के बांद्रा वाले घर पर दोबारा पहुंची है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन किया जा सकता है।

    22:05 (IST)23 Aug 2020
    सुशांत के कुक से सीबीआई की टीम ने की पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत के कुक DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे थे। यह वहीं गेस्ट हाउस है जहां इस मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। इससे पहले शन‍िवार को सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थ‍ित डूप्लेक्स पहुंची थी, जहां क्राइम सीन री-क्रिएट किया गया। इस दौरान 14 जून को सुशांत की मौत वाले दिन उनके घर में मौजूद हाउसकीपर नीरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत से दोबारा बयान लिए गए।

    20:50 (IST)23 Aug 2020
    किशोर कुमार के इस गाने के दीवाने थे सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत को पुराने हिंदी गाने खासे पसंद थे और उनका फेवरेट गाना किशोर कुमार द्वारा गाया गया 'मेरे दिल में आज क्या है, तू कहे तो मैं बता दूं' था। सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक ट्वीट के जवाब में यह जानकारी दी थी।

    18:13 (IST)23 Aug 2020
    पिता के बचाव में उतरी पूजा भट्ट

    अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और फिल्म निर्माता निर्देशक महेश भट्ट के बीच हुई व्हाट्सएप चैट वायरल हो रही है। जिसके बाद से महेश भट्ट आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। अब फिल्म अभिनेत्री और महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट अपने पिता के बचाव में उतर आयी हैं। पूजा ने कहा है कि चैट में कुछ भी सनसनीखेज नहीं है। 

    17:38 (IST)23 Aug 2020
    कुछ पुलिसवालों से हो सकती है पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कुछ पुलिसवालों से भी पूछताछ हो सकती है। कहा जा रहा है कि जो पुलिसवाले अभिनेता के घर सबसे पहले पहुंचे थे उनसे पूछताछ हो सकती है। इसके अलावा सीबीआई उन पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ कर सकती है तो इस मामले की जांच में शामिल रहे हैं। 

    16:41 (IST)23 Aug 2020
    सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची CBI

    सिद्धार्थ पठानी और सुशांत के कुक से चार घंटों से भी ज्यादा की पूछताछ के बाद सीबीआई टीम DRDO गेस्ट से निकल गई है। गेस्ट हाउस से निकल कर सीबीआई टीम सुशांत सिंह के बांद्रा वाले घर पर दोबारा पहुंची है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन किया जा सकता है।

    16:15 (IST)23 Aug 2020
    CBI के सवालों में फंसे 2 गवाह, बयानों में आया अंतर

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई (CBI) ने कुक नीरज से तीसरी बार, सिद्धार्थ, दीपेश और केशव से दोबारा पूछताछ कर रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सबके बयानों में विरोधाभास है और शायद आज इस पूछताछ में सीबीआई के हाथ कोई बड़ा सुराग लग सकता है। सीबीआई की तरफ से इन सबसे 13 और 14 जून को लेकर खासतौर पर सवाल पूछे जा रहे हैं ताकि सुशांत की मौत से पहली रात और मौत वाले दिन क्या हुआ था, ये साफ हो सके। सिद्धार्थ पिठानी से खासकर इस बात की जानकारी ली जा रही है कि वो सुशांत और रिया को कैसे जानता था और 8 जून को जब रिया गईं थी तो इसकी खास वजह क्या थी? इन सबके आपस में विरोधाभासी बयान की वजह से शक और भी गहराता जा रहा है।

    Next Stories
    1 ‘होटल में ट्रंप ने शारीरिक संबंध बनाए’, आरोप लगाने वाली पोर्न स्टार को 33 लाख रुपए देने का आदेश
    2 IIPM के ब्रांड एंबेसडर थे शाहरूख खान, निदेशक अरिंदम चौधरी पर 420 का केस भी है दर्ज; पहले भी हुए गिरफ्तार
    3 योगिता गौतम हत्याकांड: कातिल ने कहा चाकू मारा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिली 3 गोलियां; डॉक्टर को पकड़ने मरीज बन गई थी पुलिस
    ये पढ़ा क्या?
    X