ताज़ा खबर
 

क्या सुशांत सिंह राजपूत को पहले दिया गया जहर, फिर लगाई गई फांसी? बीजपी सांसद ने पूछे सवाल- अभी तक विसरा रिपोर्ट क्यों नहीं भेजी?

सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ ही दिनों पहले सुशांत सिंह की मौत को मर्डर बताते हुए ट्वीट कर दावा किया था कि मुंबई पुलि के 80 फीसदी लोग चाहते हैं कि इस केस को सीबीआई को भेजा जाए।

Subramanian Swamy, crime, sushant singhभाजपा सांसद ने इससे पहले भी इस मामले में कई सवाल उठाए हैं।

तो क्या सुशांत सिंह राजपूत को पहले जहर दिया गया और फिर इसके बाद फांसी लगाई गई? यह सवाल उठाया है भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने। भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘Cooper Hospital के चिकित्सकों ने अब तक विसरा रिपोर्ट क्यों नहीं दिया? क्या सुशांत सिंह राजपूत को पहले जहर दिया गया और फिर उन्हें फांसी पर लटकाया गया?

सुशांत सिंह की मौत के मामले में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार कई सवाल उठाकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मामले में दोबारा पत्र लिखा था और सीबीआई जांच की मांग की थी। सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम से कहा था कि मेरा मानना है कि ‘न केवल सीबीआई को इस मामले की जांच करनी चाहिए बल्कि सुशांत की मौत से जुड़े कई आयाम हैं और सीबीआई, ईडी, एनआईए को मिलकर संयुक्त जांच करना चाहिए। सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत के तार टेरर और मनी लॉन्ड्रिंग से भी जुड़े हो सकते हैं।’

इससे पहले एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में डिबेट के दौरान उन्होंने कहा था कि, ‘सुशांत की मौत के बाद मैंने उनके एक करीबी रिश्तेदार से बात की थी, क्योंकि मैं उन्हें पहले से जानता था। यह शुरुआत की ही बात है। उन्होंने मुझसे कहा कि अगर उन्हें (सुशांत की मौत के पीछे जो लोग हैं) पता लग गया कि मैंने आपसे बात की है और मैंने इस मामले पर मुंह खोला है तो हमारी भी हत्या की जा सकती है’।’

सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ ही दिनों पहले सुशांत सिंह की मौत को मर्डर बताते हुए ट्वीट कर दावा किया था कि मुंबई पुलिस के 80 फीसदी लोग चाहते हैं कि इस केस को सीबीआई को भेजा जाए। उन्होंने इस मौत से जुड़ी 26 बिंदुओं की चर्चा की थी और सवाल उठाया था कि ज‍िस अवस्‍था में सुशांत की बॉडी पाई गई थी, उससे भी आत्‍महत्‍या साब‍ित नहीं होती है। उनकी जीभ बाहर नहीं निकली थी, गर्दन पर उस कपड़े के न‍िशान नहीं थे।

आपको बता दें कि सुशांत सिहं के पिता केके सिंह ने इस मामले में सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराया है और पटना पुलिस इन आरोपों की फिलहाल जांच कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कानपुर पुलिस के 2 जवान पार्लर में घुस महिला से करने लगे अश्लील हरकत, वीडियो वायरल; हुए सस्पेंड
2 ‘रिया को जमीन खोदकर भी खोज लेंगे’ बोले बिहार DGP- मुंबई पुलिस नहीं कर रही मदद
3 कोरोना रिपोर्ट का फर्जीवाड़ा! बैंक मैनेजर की मौत के बाद 3 गिरफ्तार; बड़े रैकेट के पर्दाफाश होने की आशंका
ये पढ़ा क्या...
X