ताज़ा खबर
 

टीचर को केक में ‘सीमेन’ मिलाकर खिलाया, वीडियो वायरल हुआ तो पकड़े गए छात्र

बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कूल में हुई प्रतियोगिता के दौरान कुछ छात्रों ने टीचर को खाने में यूरीन मिलाकर भी खिला दिया था। फिलहाल सभी मामलों की जांच की जा रही है।

Author Published on: September 19, 2019 11:24 AM
एक बैग से सीमेन निकालकर केक पर डालते हुए यह छात्र वीडियो में नजर आया था। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

एक छात्र ने अपने टीचर को केक में सीमेन (Semen) मिलाकर खिला दिया। छात्र की इस घिनौनी करतूत का वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह छात्र रसोईघर में अपनी टीचर के लिए केक तैयार कर रहा है। इस दौरान अचानक वो अपनी जेब में रखे छोटे से प्लास्टिक के थैले को निकालता है और फिर इस थैले में जमा किए गए Semen को वो केक के ऊपर डाल देता है।

बाद में इस केक को वो अपनी टीचर को भी खिला देता है। इस मामले में 15 साल के नाबालिग स्कूली छात्र को अदालत ने बीते बुधवार (18-09-2019) को 30 दिनों की सजा सुनाई है। वीडियो वायरल होने के बाद ही यह छात्र पकड़ा गया था।

अपनी टीचर को केक में सीमेन मिलाकर खिलाने का यह मामला मई के महीने का है। जानकारी के मुताबिक उस वक्त ओहियो (Ohio) के Olentangy Middle School में कुकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता की जज स्कूल की ही एक टीचर थीं। छात्र जब शिक्षकों के लिए खाना तैयार कर रहे थे तब उस वक्त कुछ अन्य छात्र इसकी रिकॉर्डिंग भी कर रहे थे। उसी दौरान एक छात्र केक में सीमने डालते हुए नजर आया था।

तीन महीने तक इस केस की सुनवाई Delaware County Juvenile court में चली। अदालत में 2 छात्रों ने इस मामले में अपनी गलती स्वीकार की है। एक छात्र ने अदालत को यह भी बताया कि उसे केक में सीमेन डालने की तरकीब कैसे सुझी..? ‘WBNS’ की रिपोर्ट के मुताबिक छात्र ने बताया कि ‘मैंने यू ट्यूब पर एक लड़के को खाने में सीमेन मिलाकर लोगों को खिलाते हुए देखा था।

मैंने सोचा कि यह एक मजेदार तरकीब है। इसलिए मैंने यह बात अपने क्लास के साथियों को बताया और सभी को लगा कि यह काफी मजाकिया है। मैं स्कूल में सीमेन से भरा हुए एक थैला लेकर आया और खाना सर्व करने से ठीक पहले मैंने इसे केक में मिला दिया।’ लड़के ने बताया कि एक टीचर ने मुझसे पूछा कि यह गाय के दूध से बना है या फिर बकरी के दूध से…? दूसरी टीचर ने कहा कि ‘सच में यह अच्छा है।’

हालांकि एक टीचर को बाद में यह पता चल गया कि खाने के साथ छेड़छाड़ की गई थी। इसके बाद वो STI टेस्ट के लिए अस्पताल भी गई थीं। इस मामले में पीड़ित टीचर ने अदालत में कहा कि ‘मेरे पास इसपर प्रतिक्रिया देने या कुछ कहने के लिए कोई शब्द नहीं हैं। मैं स्तब्ध हूं…यह क्यों हुआ…उनलोगों ने मुझे ही क्यों चुना…मुझे ऐसा लगता है कि मुझे निशाना बनाकर प्रताड़ित किया गया है।’

छात्र ने अदालत में अपनी गलती के लिए माफी मांगी और रोते हुए अदालत से रहम करने के लिए भी कहा। ‘WBNS’ की रिपोर्ट के मुताबिक 14 साल के एक औऱ नाबालिग छात्र ने खाने में सीमेन मिलाकर टीचर को दिया था। इस छात्र ने भी अदालत में टीचर को प्रताड़ित करने का जुर्म कबूल किया है। इस मामले में अदालत के आदेश के बाद दोनों छात्रों को 30 दिनों के लिए Juvenile Detention पर रखा गया है।

दोनों छात्रों को 100 घंटों तक सामुदायिक सेवा करने का हुक्म भी सुनाया गया है और स्कूल से भी सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कूल में हुई प्रतियोगिता के दौरान कुछ छात्रों ने टीचर को खाने में यूरीन मिलाकर भी खिला दिया था। फिलहाल सभी मामलों की जांच की जा रही है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिल्ली-फैजाबाद Express के AC कोच में 8 घंटे तक युवती से होती रही छेड़छाड़, न RPF ने की गश्त, TTE भी नहीं दिखा
2 स्टिंग ऑपरेशन में कहा – नितिन गडकरी की गाड़ी है, जांच केंद्र ने बिना चेक किये ही बना दिए प्रदूषण प्रमाण पत्र
3 मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे शख्स की CM हाउस में ही कट गई जेब, हो गया बड़ा नुकसान